Hii friends. Chaliye next part shuru karte hai.
Agle din sab uth jate hain. Subah uthne ke baad KARISHMA ko thodi kamjori mehsoos ho rahi thi. HASEENA kitchen me jaakar apni aur KARISHMA ki chai room me hi le aaye. Dono chai peene lage. Tabhi HASEENA ke phone pe ek message aata hai. Message ko dekhkar HASEENA ki aankhein nam ho jati hai. KARISHMA yeh baat notice karti hai.
KARISHMA: Kya baat hai HASEENA??
HASEENA: Pta nhi KARISHMA. Ise achhi news kahu ya buri news??
KARISHMA: Jo bhi hai bta do.
HASEENA: KARISHMA..VIRAJ nhi rha.
KARISHMA: Kyaa??Kyaaa hua usko??
HASEENA: Usne jail me suicide kar liya hai.
KARISHMA: Lekin kyu??
HASEENA: Kuchh din pehle uski mom ki death hui thi depression ki wajah se. Iske baad usne bhi suicide kar liya.VIRAJ ki death ki baat sunkar KARISHMA ki aankhon me bhi aansoo aa gye. Uski aankhon me aansoo dekhkar HASEENA confuse thi
HASEENA: KARISHMA tum VIRAJ ki death par dukhi ho??
KARISHMA: Aur kya karu HASEENA?? Dekho meri wajah se kitne logon ki zindagi chali gyi. Na main hoti na yeh sab shuru hota. Pichle 2 mahine me hamari life kitni badal gyi hai. Sab meri wajah se hi hua hai.
HASEENA: Isme tumhari koi galti nhi hai KARISHMA. VIRAJ ko uske kaamo ki saza mili hai.
KARISHMA: Janti hu HASEENA ki VIRAJ galat tha par iss sab me meri mummy VIRAJ ki mummy aur MAYUR ka kya kasoor tha??Yeh kehte hue KARISHMA kitchen me Jamuna Kaki hi help karwane chali gyi. Tabhi dadi HASEENA ko dhundte hue uske kamre me aayi. Jamuna Kaki aur KARISHMA kitchen me kaam kar rahe the ki tabhi KARISHMA ko kuchh ajeeb sa feel hone laga. KARISHMA ko vomiting jaisa feel ho raha tha. KARISHMA jaldi se kamre me gyi aur bathroom taraf bhaagi. KARISHMA ko aise dekh dadi pareshaan ho gyi aur KRISH ke piche bathroom me chali gyi. Kuchh der baad dadi aur KARISHMA bahar aaye. Dadi ne KARISHMA se kapde change karne ko kaha aur HASEENA ko lekar hall me aa gyi.
Kuchh der baad HASEENA paas hi ke ek hospital me doctor ke cabin me baithe the. Tabhi KARISHMA doctor ke sath bahar aayi aur aakar HASEENA ke bagal me baith gyi. HASEENA ko KARISHMA ka chup hona kuchh ajeeb laga par usne KARISHMA se kuchh nhi kaha.
HASEENA: Doctor sab theek toh hai na??
Doctor: Jii inki tabiyat kharab hone ki wajah voh dawai hai jo yeh le rahi hai. Voh dawai inhe suit nhi kar rahi. Main dusri dawai likh deti hu.
HASEENA: Ji doctor.Iske baad HASEENA aur KARISHMA ne medicine li aur vapas aane lage. Raste me bhi KARISHMA chup chap thi.
HASEENA: Kya baat hai KARISHMA jabse doctor se mili ho badi shant ho??
KARISHMA: Tumne doctor se kya kaha??
HASEENA: Kya kaha??
KARISHMA: Yhi ki check karke batao ki main pregnant hu ya nhi??KARISHMA ki baat sunkar HASEENA ki bolti band ho gyi. Usne doctor se chup chap yeh baat ki thi. Use kya pta tha ki doctor sari baat KARISHMA ko bta degi.
KARISHMA: Bologe kuchh??
HASEENA: Voh...Voh Dadi ne kaha tha ki tumhe vomiting isiliye ho rahi hai...
KARISHMA: Are ek baar mujhse puchh toh lete??Main kya tumse jhoot bolti??
HASEENA: Puchha toh tha.
KARISHMA: Kab??
HASEENA: Kuchh hi der pehle ki kya tum aur MAYUR kabhi akele rahe ek sath??
KARISHMA: Akele sath rehne se pregnant ho jate hai🤨?? Sidhe se nhi puchh sakte the ki hamara relationship physical hua tha ya nhi??KARISHMA ki baat ka HASEENA ke paas koi jawab nhi tha. Yun toh HASEENA ko KARISHMA aur MAYUR pe trust tha ki voh apni limits cross nhi karenge. Par dadi ke kehne pe use KARISHMA ko hospital lekar aana pada. Kuchh der baad dono ghar pahunch gye. Ghar par dadi aur Noor Ji unka intezaar kar rahe the. HASEENA ne aakar unhe bataya ki KARISHMA ki tabiyat unn dawai ki wajah se kharab hui thi. HASEENA ki baat sunkar Noor Ji ne chain ki saans li. Dadi ko thoda bura jaroor laga par unhone jaldi hi iss baat ko taal diya.
Shaam ko HASEENA ke paas Rajan ka call aaya. Usne HASEENA ko uski madad karne ke liye Thanks bola. Kuchh der baad sabne dinner kiya aur so gye.
Lijiye friends. Aaj ka part yahin complete hota hai. Subah hi yeh part likh liya tha par network problem ki wajah se update nhi ho paa raha tha.
In the end
"LOVE YOU ALL MY READERS"
आप पढ़ रहे हैं
Dosti🤝 Ka Saaya - Pyaar❤❤
RomanceAn unusual love story of three friends. Just start reading!!