Merry Christmas to all of you friends.
Agle din KARISHMA sokar uthi toh uska sar bhari ho raha tha. Tabhi HASEENA uske liye nimbu paani lekar aayi.
HASEENA: Uth gyi madam.
KARISHMA: HASEENA tum theek toh ho na?? Kahan lagj thi tumhe??
HASEENA: Mujhe kya hua hai?
KARISHMA: Are tumhe chot lagi thi na.
HASEENA: Wah mujhe chot lagi thi aur mujhe hi nhi pta. Lagta hai tumhara nasha abhi tak utra nhi hai.
KARISHMA:Nasha??
HASEENA: Haa kal tum nashe me thi. Tumhe kuchh yaad hai ki tumne kya khaya tha??
KARISHMA: Maine toh bas cold drink hi pi thi. Uske baad ek ladki ne mujhe bataya ki tumhe chot lag gyi hai. Iske baad mujhe kuchh yaad nhi aa raha.
HASEENA: Hmm. Kya tum uss ladki ko janti thi.
KARISHMA: Nhi vaise kal uske baad kya hua tha??HASEENA ne use sari baat batai aur phir voh dono taiyaar hokar college chale gye. Aaj college ka mahaul ekdum badla hua tha jo dono ko hi bahut ajeeb lag raha tha. Kuchh der baad ROSHINI unke paas aayi.
ROSHINI: Ab kaise ho tum dono?
KARISHMA: Theek. Tum batao?
ROSHINI: Main bhi theek hu par kal tumne HASEENA ki bahut kasrat karwa di. Shukr manao ki kal tum HASEENA ke sath thi varna tumhare sath bhi vahi hota jo RAHUL aur DIVYA ke sath hua.HASEENA: Tum kya kehna chahti ho??
ROSHINI: Aaj subah dono DIVYA ke farmhouse pe DIVYA ke room me band the. DIVYA bed pe soyi hui thi. RAHUL bhi zameen pe bed ke sahare so raha tha. RAHUL ke pure chehre par Lipstick ke nishaan the. College ke kai students ne unhe dekha.ROSHINI ki baat sunkar HASEENA aur KARISHMA ek dusre ki taraf dekhne lage. KARISHMA ke sath kuchh galat hone ka sochkar hi HASEENA ko dar lag raha tha. Vahin KARISHMA dil se HASEENA ki shukriya kar rahi thi. Aaj HASEENA ne dusri baar KARISHMA ki izzat aur jaan dono bachayi thi.
Idhar DIVYA ko subah uthkar 440 volt ka jhatka tab laga jab use pta chala ki raat me uske sath HASEENA nhi balki RAHUL tha. Unke saath me raat bitane ki baat pure college me fail gyi.
Uss din RAHUL aur DIVYA me se koi bhi college nhi aaya. HASEENA aur KARISHMA bhi pura din yhi sochte rahe ki kya hua tha??
KARISHMA: HASEENA tumhe kya lagta hai??
HASEENA: Kis bare me??
KARISHMA: Kal mera nashe me hona, RAHUL aur DIVYA ke sath yeh sab, kya yeh kisi ka plan tha?
HASEENA: Ho toh sakta hai.
KARISHMA: RAHUL aur DIVYA ke bich kya hua hoga??
HASEENA: Yeh toh vahi bta sakte hai.
KARISHMA: Mujhe toh nhi lagta ki RAHUL ne DIVYA ke sath kuchh galat kiya hoga.
HASEENA: Mujhe bhi nhi lagta ki RAHUL ne kuchh galat kiya hoga.Aise hi do din beet gye. Teesre din jab RAHUL aur DIVYA college aaye toh sabki nazre unnpar hi thi. HASEENA aur KARISHMA pehle DIVYA ke paas gye par DIVYA ne unse baad me baat karne ko request ki.
Iske baad HASEENA aur KARISHMA RAHUL ke paas gye.
HASEENA: RAHUL hume kuchh baat karni hai.
RAHUL: Uss raat ke bare me hi na. Puchho.
KARISHMA: Uss raat kya hua tha RAHUL?? Puri baat batao.
RAHUL: Pta nhi yrr. Tumhari di hui cold drink lekar main DIVYA ke paas gya. Mujhe voh cold drink thodi ajeeb lagi par DIVYA ko nhi isliye usne voh cold drink pi li. Uske baad main toh khana kha raha tha ki ek ladki ne bataya ki KARISHMA mujhe bula rahi hai.HASEENA: Uske baad kya hua??
RAHUL: Jab ROSHINI ne bataya ki KARISHMA mil nhi rahi hai tab main tumhe dhundte hue DIVYA ke kamre me aaya. Main jaise hi usse tumhare bare me puchhne andar gya. Darwaja bahar se lock ho gya. DIVYA bhi shayad nashe me thi keh rahi thi ki mujhse pyaar karti hai. Uske baad mujhe jabardasti kiss karne lagi.
Par sach me maine kuchh bh nhi kiya aur apni limits cross karne ke bare me socha bhi nhi. Par mere man me DIVYA ke liye pyaar jag raha hai.
HASEENA: Koi baat nhi hume tum par yakeen hai.
RAHUL: Thank you guys.Lijiye friends aaj ka part aur kal koi part nhi aayega toh uske liye sorry bhi. BYE 👋 FRIENDS
आप पढ़ रहे हैं
Dosti🤝 Ka Saaya - Pyaar❤❤
RomanceAn unusual love story of three friends. Just start reading!!