CHP:- 65

Here u go enjoy reading guys...❤❤

They were breathing heavly and their eyes were closed.

Shivika opened the eyes and had cute eyelock.

Shivaay-anika yeh kya tha.

Anika-haww.apko nahi pata iisse kiss kehte hai billu ji (shyly and sweetly)

Shivaay-acha mujhe toh pata hi nahi tha (smirking)

Anika was just looking in shivaay's eyes innocently.

Shivaay-anika tum bohot aachi hoo...i

(In mind-nahi shivaay tu anika se abhi mat keh ke tu usse pyaar karta hai she is nt in her senses.)

Anika-(shaking him)kya billu bolo i...

Shivaay-kuch nahi..

Anika-(sad pout)kuch nahi.

Shivaay noded in no.

Anika moved closer to shivaay.

Anika-shiv mujhe tumse ek secret kehna hai.

Shivaay-kya kehna hai batao (cupping her chedks in his hands)

Anika-voh daksh...

Shivaay (angery)-kya daksh? Usne tumhe kuch kaha kya,kuch kiya toh nahi naa?

Anika-voh...mein (slight tears) mall gai thi na..toh usne..hiccups voh..

Shivaay-anika tum ro kyu rahi ho usne kuch kiya tum mujhe batao(wiping her tears)

Anika hugged him and said-voh bohot bura hai..usne na mujhe pakad liya..

Shivaay-matlab.?

Anika-mein jab shopping karke aa rahi thi naa toh usne parking area mein mere saath zabardasti karne ki koshish ki

Shivaay-(anger was on cloud 9)

Anika-voh mujhe zabardasti apne car mein bithakar....hicupps mujhe kiss karne ki koshish ki..(tears falling from her eyes)

(They were still in hug and shivaay was soothing her by rubbing her back or giving kiss on her hairs)

Shivaay clenched his fist in anger.

Anika-lekin maine usse marra aur vaha se bhaag gai.....uske wajah se yaha...she showed her neck which had bruise mark which anika covered with her hairs so that no one could see it...

Shivaay touched that area and she winced in pain shivaay had tears in his eyes he just kissed that spot and runned his tounge on it to soothe her pain anika closed her eyes feeling it.

Shivaay-aur kya kiya usne tumhare saath mujhe sab batao..
(Breaking hug and caressing her face)

Anika-usne mujhse kaha ke men sirf uski hoon ,usse mujhe chune ka haq hai aur agar maine kissie se bhi kaha toh voh bhai aur tumhe nuksaan pochayga kyuki uske admi aap ke office mein app logo par har wakt nazar rakh rahe hai.

Shivaay was hell shocked....

Shivaay-aur kya hua hai mujhe sab jaana hai.

Anika- lekin tum mujhe promise karo tumhe aur bhai ko kuch nahi hoga naa..(like baby)

Shuvaay kissing her forehead-mein promise karta hoon hame kuch nahi hoga.

By this time anika was sitting on shivaay's lap and shivaay had his hands around her waist caging her in his arms❤

Anika-voh dusri bar tha pehli baar voh...mein

(Guys anika is under alcohol effect and she is saying truth which she kept hidden from both arnav and shivaay.)

Shivaay-bolo anika...kissing her on her hairs.

Anika- pheli baar voh raizada mansion mein aaya tha.

Shivaay-kab..

Anika-tumhe yaad hai jab mein ghar par akeli thi aur light chali gai thi maine tumhe aur bhai ko call kiya tha lekin aap log meeting mein busy the..

Shivaay-haa phir tum stairs se ghir gai thi aur tumhe raj hospital le gaya tha!

(Guys remember that episode when anika was admitted to hospital not bullet wala uske baad ka)

Anika-uss din light gai nahi thi daksh ne light ka power off kar diya tha kyuki usse pata tha mein andhere se darti hoon.

Meine guards ko bulaya lekin koi nahi aaya tab achanak daksh room mein aa gaya..

Flashback..

Anika saw a figure she onn her flashlight

Anika-daksh tum yha kya kar rahe ho?

Daksh-baby i want u ..

Anika-shutup daksh..i said get out...security..security.

Daksh-shhh..baby yaha mere aur tumahare alawa koi nahi hai.

Moving closer while anika moving backwards..

Anika-tumhe kya chaihe lagta hai college ka kissa bhol gaye ho..

(College revelation will be in nxt episode)

Daksh-nahi bhula..yaha uska hisaab lene aya hoon aaj tumhe mujhse koi nahi bacha sakta anika..

Anika tried to ran but he caught hold of her and pushed her on bed leaning on her and tightly caged her hands in his....she was struggling but she could nt do it.

Daksh leaned closer and tried to kiss her but anika kicked on his main part..😝he winced in pain.
Anika took opportunity and ran from their but daksh caught hold of her legs and she falled down.

Daksh(angry)- u bloody...

Daksh was going to slap her but anika hit him with nearby object and blood flowed from his head.

Daksh somehow got up and ran outside with a pain and nt before threatning anika to come back.

Anika came down with support of something or other to find anyone but unfortunately her legs tangled with carpet and she rolled down stairs and became unconcious.

Flashback over...

Tears were rolling down shivaay's eyes .He could nt beleive so much happened with her still she was strong and did nt tell anyone why?

Shivaay-anika itna sab ho gaya aur tumne hame kuch nahi bataya?

But their was no response.

Shivaay-anika.

He saw that she was fast asleep on his shoulder.
He carefully laid down her on bed and covered her with duvet and gave sweet cheek kiss.

Shivaay-anika i'm sry mein nahi tha tumhare pass jab tumhe meri zaroorat thi.
Ab uss daksh ke bache ko toh mein chodunga nahi uske himaat kaise hui anika ke saath zabardasti karne ki.
Get ready Daksh Khurrana to face Real Shivaay Singh Oberoi.

(He did his famous hair flick and went out of room nt before glancing towards anika.)

Sry guys their is slight change in precap.

Precap:-some more revelations.

Ab kya anika ko yaad rahega voh sab kuch usne jo shivaay se kaha tha neend se uthne ke baad?

Ab daksh ka kya haal karenge shivaay aur arnav?

Did u like chp if yes do vote and comment guys.

Will post nxt update soon till then have a good day❤❤.