CHP:-66

Thankyou guys for ur vote and lovely comments❤ .
I'm very happy keep loving and supporting.

Enjoy reading guys..😁

In morning.....at OM

Anika finally woke up once again with headache due to alcohol effect.

Anika-aa...mera sar dard se phata jaa raha hai.

By the time shivaay came in room with glass of lemonade and healthy breakfast.

Shivaay-here take this,tumhara dard kam ho jayga.

Anika-thankyou.

She drank lemonade.

Shivaay-ab kaisa feel ho raha hai?

Anika-better, .

Shivaay-have this breakfast aur phir medicines leni hai koi bahana nahi chalega.

Anika nodded like obedient child and went to freshen up.

Shivaay in mind...

Anika tumne hamse aur bohot kuch chupa ke rakha hai...tumhe hamse sab kehna hi hoga! Kya tumhe humpe itna bhi bharosa nahi tha ke tumne apni problem humse share nahi ki.

Mujhe pata hai tum itni aasani se nahi bataogi uske liye mujhe sso bana hi padega.

Tum har vakt humse bhaag nahi sakti aur kuch chupa bhi nahi sakti.

Anika came down to hall only to find her brother arnav sitting there...she ran to him and engufed him into hug but arnav did nt hug her back.

Anika was shocked for first time.

Arnav-shivaay chalo hum tumhare room mein jaake project discuss karte hai to which shivaay nodded.

Anika-bhaiya...

But arnav did nt glance her one time and started moving from their.

Anika had tears in her eyes-bhaiya aap mujse naraz hai kya(holding his hand)

Arnav jerked her hand-chalo shivaay.

Anika ran towards him-bhai bataiye naa maine aisa kya kiya hai ke aap mere taraf dekh bhi nahi rahe..(tears flowing from her eyes)

Arnav-mein ajnabi se baat nahi karta.

Anika-yeh aap kya keh rahe hai bhai mein anika...aur ajnabi.

Arnav-haa ajnabi jo humse saari batein chupa ke rakhe aur kuch share naa kare aur hame paraya kar de.

(Shivaay told everything to arnav wht anika told him and now he is angry that she did nt even share her problem with her brother.)

Anika-lekin maine aisa kiya kya hai?

Arnav-( being angry+hurt) mein yaha time waste kar raha hu...mujhe tumse koi baat nahi karni anika.

Saying this he left upstairs with shivaay...leaving crying anika.

Their anika ran near pool side...and cried 😥😭.

She touched her neck mistakely and winced in pain..she remembered the mall incident and with that ....

she went in flashback during her college time her encounter with daksh and she doing tai tai phis of him.

Flashback...

(Guys in 3 or 4th episode of the book where someone misbehaved with anika in storeroom)

After that incident daksh would stalk her whenever she was in college...threaten her but anika was not chui-mui type girl..she was khidkitod anika soo..

In cafetaria..

Anika was with her class friends..(nt shivaay and gang.)

Their daksh was also in cafetaria with his boys gang...that grp was worst grp of college all hated them and knew that daksh is playboy and bad boy.

He was given dare to kiss anika in front of all students present in cafetaria...guys daksh had told his obsession about anika to his gang boys.

Daksh-yeh toh mere bai haath ka khel hai...and smirked

Their anika's one friend had heard them talking so she informed anika.

Anika was very angry and decided to teach him lesson.

Anika pov..

Itna besharam ladka hai itni warning dene ke baad bhi nahi sudhara.

Abb tu aa beta teri tai tai phis na ki naa toh mera naam anika nahi...aj tu gaya ...get ready to face Anika mr.Daksh khurrana and she smirked.

Daksh came to anika and before he can kiss her thud.....

Anika slapped him hard and he fell down.

All students in cafetaria were hell shocked especially daksh.

Anika-(with rage)how dare u mr. Daksh Khurrana tumahari himmat kaise hui mujhe kiss karne ki koshish karne ki.Tumhe kya lagta hai mein tumse darti hoon,jab dekho tab pareshan karte hoo misbehave karte ho!lekin ab nahi tumhe kitna samajaya warning bhi di but u...and thud one more slap.

Daksh-How dare u ,tumahari himmat kaise hui mujh pe haath uthane ki..

Anika-mera shukar mano abhi sirf haath uthaya hai nahi toh abhi tak iss college se suspend kar police ke havale kar diya hota.

Daksh-(very angry) yeh tumne aacha nahi kiya miss anika..abb tum dekho mein kya karta hoon!

Anika-kya karoge...zabardasti karoge yaa rape karoge bolo..mein chup bethne vali ladkiyon mein se nahi hoon yeh baat ache see yaad rakhna..aur tumne naa jaane kitni ladkiyon ka mazak udaya hoga unke saath misbehave kiya hoga..tumhe toh jail mein sadna chaihye...mein tumhari dhamkiyoon se darni wali nahi hoon get it.

Anika to all girls present in cafetaria-aur hum ladkiyaan utni kamazoor nahi ke aise ladko see darr kae chup rahe...girls be strong nahi toh iss jaise ladke tumhe jeene nahi denge they just fulfill their lust through u.
Be bold and courageous enough to fight against this type of evil guy.
Hum kamzoor nahi hai ...be stong aur mooh tod kar jawab do.

One girl-u r right iss daksh jaise ladke ko aur uske gang ko iss college se nikal dena chahiye.

One girl came and slapped daksh-yeh mere saath batamizi karne ke lye abhi tak mein chup thi lekin abb nahi.

Saying this all girls beat daksh and his gang for misbehaving with girls...principal throwed them out of college.

Daksh-(to himself)anika yeh tumne aacha nahi kiya yeh game tumne shuru ki thi abb khatam mein karonga...and laughed evily.

That day daksh and his gang were removed from college and daksh made vow to destroy anika for what she had done to him.

Flashback over...

Anika wiped her tears and stood up.

Anika pov...

Mujhe bhai se baat karni hogi...voh kiss baat ko leke naraz hai jo maine unse share nahi ki...kahi unhe daksh ka...no way anika unhe kaise pata tune toh unhe bataya hi nahi....

Saying she left to meet arnav.

(Anika ko kal raat ke baare mein kuch yaad nahi hai...she totally forgot that incident.)

I hope u did nt get bore reading chp its just i wanted to pass message to all girls that be strong girls...dont fear face ur problems learn to takle them just dont give up fight with societ for urself and for others from the evil eyes of lust.

I hope u like chp and do vote and comment guys plzz....

Precap:- think about it.

❤❤❤❤❤❤❤❤❤