Next Day Mahir office ke liye ready hokar chala jata aur vo apna phone Office mein open karta hai..
Bela ka reply dekh ke uske chehre par smile aa jati hai...
• Am good Bela... how are you? And your ankle??
Aur vo phone rakh ke wapis se kaam mein lag jata hai...
Bela bhi dopehar tak phone check karti hai...
• Main bhi theel hoon.. Ankle toh tum aaj khud hi dekh lena!!!
Aur yeh message padh ke vo phir se dukhi ho jata hai.. yeh Party Bela aur Karan ke liye thi.
Vo toh Party attend bhi nahi karna chahta tha.. but ab Bela se milne ke liye... vo shamil hone ka soch leta hai...
Shaam tak Bela ready ho jati hai.. aur vo boht zyada sundar lag rahi thi.. uske chehre par aisi shine thi.. dekh ke lag hi nahi raha tha.. usse pair mein dard ho raha hai, ya uske dad se vo gusse hai, Karan se toh extreme level ki dushmani hai....
Aur uske Papa door knock karte hain... isse pehle vo kuch bolein!!! Bela unko darwaza kholne ko bol deti hai...
Aur uske dad usse ready dekh boht khush hote hain.. but deep down vo jaante the...
Bela itni asani se maan ne walon se nahi thi.. pakka uski koi planning thi...
Issi chakkar mein vo Tanya ko bhi zabardasti sath le jate hain.. ke vo uss par nazar rakhe!!
Tan ke Bela kuch bhi galat na kar paye!!!
Par kisi ko kya pta ke vo kya karne wali thi??
Aur vo teeno chale jate hain.. Bela ki chalne mein help Tanya karti hai.
Vo baar-baar Dad ko complaint kar rahi thi ke aaj jana zaroori hai kya? Bela se chala bhi nahi jaa raha... vo itni bdi party mein... itne logon mein kause maintain karegi??
Par uske dad uski ek nahi sunte vo toh bas apni hi chaud mein the...
Aur vo teeno office aa jate hain..
Aaj office ke ground floor ko boht hi zyada ache se decorate kiya gya tha.. as always Pink flowers!!!
Aur sab log Bela ko aate dekh clapping karte hain... wishes dete hain.. ek-do toh gifts bhi dete hain...
Uske papa pair ke liye sabko excuse de dete hain...
Aur Bela ko chair par baithaa diya jata hai..
Karan bhi boht khush lag raha tha... Tanya ko toh bas usse dekh kar gussa hi aa raha tha...
Aur tabhi Mahir ooper ke floor se aata hai... vo Bela ko dekh ke boht zyada khush ho jata hai.. ek toh usse dekh raha tha...
Doosra vo itni zyada sundar lag rahi thi...
Mahir ko aate dekh Karan usse handshake karta hai... aur Bela yeh dekh ke hasne lag jati hai..
Tanya : kya huya? Has kyu rahi ho??
Bela calm hote huye : nothing!! Just....
Aur Mahir, Bela ki taraf aa hi aa raha tha.. uske peeche Karan tha...
Bela un dono ko dekh ke khadi ho jati hai...
Karan aur Mahir uske paas aa jate hain..
Mahir : congratulations mam!!!
Bela : well thanks... what's your name?
Mahir thoda ajeeb sa expression deta hai...
Tanya : dekh kya rahe ho? Naam batao?
Karan : iska naam hai.. Mahir Sehgal!! You know isne kal itni zyada amazing game bnayiiiiiiiiiiiiii
Aur vo sab shock ho jate hain...
Karan ko toh boht hi zyada ajeeb lagta hai...
Bela sabke saamne..... Mahir ko kiss kar rahi thi.... lip lock kiss!!!!!!!
Tanya in amazement : wohhhhhhh I didn't expect that!!!!
Mahir toh khud jhatke mein tha....
Aur dheere-dheere sabki nazar un dono par jati hain....
Aur sab wahin ke wahin........ satabdh ho jate hain!!!!!!
YOU ARE READING
Strangers (Behir)
FanfictionThis story about two strangers Bela & Mahir, who met each-other Intentionally. And how they fell in kinda different relationship that can't be described.