Chapter 38

341 60 4
                                    

Jaise hi Mahir & Hiba counter par jate hain... wahan par jo ladki sab manage kar rahi thi vo Mahir ko ek package deti hai...
Mahir jaise hi andar dekhta hai... usmein ek black t-shirt thi... aur uss par SORRY likha tha... aur neeche ek note tha... "sorry Mahir
Agar accepted toh t-shirt rakh lo, agar nahi toh fenk dena Dustbin mein"
Mahir ke chehre par halki si muskaan aa jati hai...  Par vo control kar leta hai... aur uss note ke peeche kuch likh kar ussi ladki ko de deta hai...
Hiba with surprise - nice shirt!! Kisne di??
Mahir serious hote huye - maine khud li...
Hiba - acha g?? Kab??
Mahir - just abhi!!!
Hiba baat ko badhana nahi chahti thi "ohkkk... nice t-shirt"
Aur vo bill pay karke chale jate hain...
Bela note padhti hai.. "aplogy unaccepted but I will keep this shirt, because Black is my favorite"
Bela to herself - han... mtlb maan toh jayega!!! Zyada gussa nahi hai...
Vo bhi apni shopping karke chali jati hai...
Mahir ghar jate hi vo t-shirt pehan leta hai... usse boht khushi hoti hai... halanke Mahir ko bhi umeed nahi thi ke vo Bela ko itni asani se maaf kar dega!! Aur uska dil pighal jayega!!!
Jise hum pyar karte hain... usse 3 din se zyada gusse nahi reh sakte... so yhi scene Mahir ka tha!!
Khair agla din start ho jata hai...
Mahir ready hokar office jata hai aur seedha Hiba se takra jata hai....
Hiba khud ko sambhaalte huye - dheere chalo, itni kya jaldi hai???
Mahir maafi maangne ke lehze mein "arre, sorry yaar.... tum theek ho??"
Hiba - bilkul bhi theek nahi hoon!!!
Mahir ko uske liye bura lag raha tha aur uska hath pakad kar usse khada karta hai...
Hiba -- ek sharat par main theek ho sakti hoon,,,, Mahir uske aage bolne ka intezaar kar raha tha....
Hiba - poocho kaise???
Mahir - kaise??
Hiba - coffee pilao!!!
Mahir haste huye - toh chalo, canteen mein...
Hiba chidte huye - yahan nahi!!!! Mere favorite cafe mein!!!
Mahir hairaani se - aaj??
Hiba - han aaj!!!
Mahir - aaj nahi ho payega!!! Main busy hoon...
Hiba zabardasti karte huye - yeh kya baat huyi?? Dost hokar busy hone ka bol rahe ho?? That's not fair!!!
Aur vo Mahir ko uski baat maan-ni padti hai..
Shaam ko office work khatam hote hi vo dono Hiba ke favorite cafe mein jate hain..
Unfortunately vo wahi cafe tha jismein Bela kaam karti hai!!!
Bela door se hi Mahir ko Hiba ke sath baithe huye dekhti hai!!!!
Bela ko yakeen nahi aa raha tha!! Vo dubara phir se Hiba ke chehre ko dheyaan dekhti hai!!! "HIBA" vo hairaani se khud se bolti hai....
Bela khud se "yeh yahan kya kar rahi hai!!! Mahir ke sath!!!! Kal bhi mall mein yhi thi?? Ohhhh Myyyy Godddd
Mujhe pta kaise nahi chala!!! Ke yeh Hiba thi!!!!! Shyed maine isko side se dekha tha!!!"
Hiba ne 2 coffee's order ki thi!!!
Unka order dene Bela wahan aati hai..
Mahir aur Hiba, Bela ko wahan dekh ke hairaan ho jate hain... ke Hiba toh khadi hi ho jati hai... "Bela??"
Mahir bhi yahi bolne wala tha par Hiba ke mooh se sun kar vo bhi khada ho jata hai.. aur kuch nahi poochta!!!
Bela - han main!!!
Hiba - yahan kaise??
Bela - part time job!!
Hiba - tumahare dad ki toh poori company hai then why coffee shop??
Bela attitude se - because it's my life!!!
(P.S. meri marzi!!!)
Hiba - okay....
Aur vo baith jati hai, Mahir bhi baithne lagta hai par Bela usko collar se pakad kar apne paas kheechnti hai.....
and there lips collide!!!
Yeh dekh kar Hiba phir se khadi ho jati hai...
Mahir 5 seconds ke baad Bela ko peeche karta hai...
Hiba - what the f**k!!!
Bela attitude se - it's kiss!!!!! French Kiss!!!
Aur vo wahan se chali jati hai.... Mahir ko yeh bilkul bhi ajeeb nahi laga tha kyon ke Bela is Bela!!!!
Uske aise mood swings hote hi rehte the!! Yeh kaun sa pehli baar huya tha!!!! Toh vo bina koi question put kiye chair par baith jata hai...
Hiba, Mahir ka yeh normal behave dekh kar hairaan ho jati hai.....

Strangers (Behir)Where stories live. Discover now