Doosri or Mahir boht zyada hurt tha!!!
Ab usse khud par gussa aa raha tha... ke usne aisi ladki se pyar kyu kiya jiske bare mein vo kuch jaanta hi nahi....
Vo kabhi bhi kisi ladki ke liye nahi roya tha... par aaj uski aankhon mein pani tha... jo bahar niklne ke liye zabardasti kar raha tha... par Mahir itna dheeth hai ke unhein bahar aane hi nahi de raha...
Aur issi kashmo-kash mein vo office aa jata hai... aaj sabhi log Mahir ki or aise dekh rahe the jaise usne koi trophy jeet li ho!!!
Vo chup-chap apne cabin mein baith jata hai...
Tabhi Bela ke Dad usse apne office mein bula lete hain....
Bela's dad chinta mein - hi Mahir.... kaise ho tum?
Mahir boht mushkil se bolta hai..."theek hoon"
Aur tabhi wahan Karan aa jata hai... vo Mahir ki shakal par udaasi dekh kar dukhi ho jata hai..
Karan sympathy se - listen Mahir....
I know raat jo bhi kuch huya usmein tumahari koi galti nahi hai... toh tumhe dukhi hone ki koi zaroorat nahi hai... Hum mein se koi bhi tumhe yeh job se nahi nikaalega!!!
Aur Bela ne jo bhi kiya uske liye main tumse maafi maangta hoon!! Uska koi galt mtlb nahi tha... vo bas mujhse shaadi nahi karna chahti thi!! Aur yeh show karne ke liye usne vo harkat ki....
Main usk or se tumse maafi maangta hoon!! Tum ek samjhdaar insaan ho... main umeed karta hoon ke tum samjh rahe ho ke main kya kehna chah raha hoon....
Don't worry...
Mahir ka Karan ki baaton mein koi interest nahi tha... usse toh kuch pta bhi nahi tha ke Bela aur uske beech mein kya chal raha tha!!!
Par Mahir ek baat ko point karke zaroor bolta hai...
- Bela aapse shaadi kyu nahi karna chaht
thi?
Aur yeh sawaal ki umeed na Karan ko thi aur na hi Bela ke papa ko..... vo dono hairaani se Mahir ki or dekhte hain....
Thodi der sochne ke baad Karan jawaab deta hai... - kyon ke bachpan mein usse mujh par crush tha!!! bde hokar uska crush toh khatam ho gya... par frr mera uspar crush ho gya!!!
Yeh baat main samjh hi nahi paya!!!
Aur usne tumahara istemaal karke mujhe jatane ki koshish ki vo mujhse pyar nahi karti!!
Mahir - toh ab usse chod denge??
Karan attitude se - jo cheez mujhe pasand aa jaye usse main har keemat par paa hi leta hoon.
Mahir - zabardasti se bhi??
Karan - everything is fair in love and war.
Isse aage Mahir kuch bolta Bela ke papa usse jaane ko kehte hain...
Mahir wahan se chala jata hai..
Karan to Bela's dad - yeh aaj iss ladke ko kya ho gya? Tevar badle se lag rahe hain....
Bela's dad - main toh ab kuch nahi keh sakta!!
Karan gusse mein - koi ni main hi pta karta hoon...
Aur aap ne Bela ko ghar se kyu nikaala??
Aur maine toh yeh bhi suna hai ke aap ne usko maara bhi hai??
Seriously Uncle?? Mujhe aap se yeh umeed nahi thi...
Is par Bela ke papa sharminda the... vo gardan jhukaaye sab sun rahe the..
Unhein bhi dukh tha!!! Par khair ab jo hona tha vo ho gya tha...
Ab un dono ka zaroori kaam toh Bela ko dhoondh kar ghar wapis lana tha!!!
Karan ne police mein report de di thi... aur aaj subah 6 bjje se police Bela ki talaash mein hi thi...
Bela ke papa ko umeed nahi thi ke Karan itna sab ho jane ke baad bhi Bela ko accept kar raha tha!!! Isse unki himmat thodi aur badh gyi thi...
Mahir ka aaj kaam karne ka koi mood nahi tha.. vo bas baitha Bela ke bare mein hi soch raha tha ke tabhi usse Esha ki call aa jati hai... Mahir utha leta hai...
• (Khushi se) Wahhhh Mahir, Teri juliet toh poore t.v par chayi huyi hai.... lagta hai tere pyar mein gir gyi... iss liye itne ameer ladke ko thukra diya!!! Sunne mein toh yeh bhi aaya hai ke usne kisi ladke ko sabke saamne kiss kar di??
Yeh sun kar Mahir ko gussa aa jata hai... " han sahi suna tumne.... aur majje ki baat pta kya hai!!! Usne jisko kiss ki.... vo ladka main hi hoon...."
Yeh sun kar Esha ke hosh udd jate hain...
• (Dukh se) sorry yaar Mahir, mujhe sach mein kuch nahi pta tha...
• (Gusse mein) han mujhe bhi nahi pta tha... ke ek or kisi ladki ki badnaami ho rahi hai.. doosri or tu itni khush kaise ho sakti hai?? Tu bhi toh ek ladki hai Esha!!!
Yeh sun kar Esha ko acha nahi lagta, Mahir ne kabhi usse iss mijaj se baat bahi ki thi..."sorry bola na maine!!!! Itna kyu bhadak rage ho??"
Mahir - tumne baat hi aisi ki hai!!!!
• Acha!!!! Ab meri baatein tumhe achi nahi lagti!!! Seriously Mahir.... mujhe tumse yeh umeed nahi thi.... vo kal ki ladki ke liye tum apni best friend se lad rahe ho... maaf karna.... galati ho gyi.... aaj ke baad tumhe tang nahi karoongi...
Aur Esha call kaat deti hai... Mahir ko dukh bhi tha aur gussa bhi... ke vo yeh sab kyu kar raha hai??
Shaam hote hi vo ghar aa jata hai... Bela couch par hi so rahi thi.... Mahir usse dekh kar kitchen mein chala jata hai... vo uski plate mein pade khaane ko dekhta hai....
- hadd hoti hai.... maine itne pyar se khana
bnaya tha!!! Nahi khana tha toh bol deti!!!
Aur vo uss khane ko dustbin mein fenk deta hai...
Mahir fresh hokar khud ke liye chai bnata hai... jaise hi peene lagta hai uski doorbell bajti hai..
Mahir jab door ke beech lage chote se mirror mein dekhta hai.... toh uske hosh udd jate hain..
YOU ARE READING
Strangers (Behir)
FanfictionThis story about two strangers Bela & Mahir, who met each-other Intentionally. And how they fell in kinda different relationship that can't be described.