Chapter 24

377 65 5
                                    

Bela aur Mahir dono mazaak karte-karte uss ghar mein pauhnch jate hain...., Jo Mahir ne aaj hi khud ke liye kiraaye par liya tha...
Bela with shock : uss ghar mein nahi reh rahe?
Mahir : na.... wahan acha nahi lag raha tha.. toh change kar liya!!!
Bela : aur chabi??
Mahir uss ghar ki chaabi wapis kar deta hai...
Mahir with a smile- thanks for the keys and your house.
Aur vo uss ghar mein aate hain...jo na jada bda tha... na jada chota...
2 rooms the, 1 bathroom, 1 kitchen aur choti si balcony!!!
Bela ghar ko dekhte huye : hall nahi hai!!!
Mahir : sorry I can't give you.... that kind of..
Bela smile karte huye : no.... mera vo mtlb nahi tha Mahir... main khud se baat kar rahi thi....
Mujhe toh koi problem nahi hai... it's fine...
Amazing house....
Mahir : A.C nahi hai...
Bela aakhein bdi karke bolti hai : chill!!!!
Mahir serious hote huye : aur Bed par bhi double mattress nahi hain...
Bela : I said.... chilllllllllll
it's amazing Mahir!!!!
Main koi complaint thodi kar rahi hoon.. jo bhi hai, jaisa bhi hai it's awesome.
Ab khade-khade apne ghar ki khaamiyan bataoge ya mujhe change karne ke kiye kuch milega??
Aur Mahir usse apni ek t-shirt aur lower de deta hai...
Bela fresh hokar bahar aati hai....
- now am feeling amazing!!!!
Mahir preshaani mein uske pair ki or dekhta hai : arre Bela.... tumne patti kyu utari?? Aur zakham par paani daal liya!!! How could you yaar....
Ab yeh theek kaise hoga!!!
Infection ho gyi toh??
Bela koi jawaab nahi deti...
Aur Mahir first Aid box lekar aata hai... vo uska pair saaf karta hai... aur patti karta hai..
Aaj Bela ko boht zyada dard ho raha tha.. Mahir yeh dekh ke thoda hairaan tha.. kyon ke jis din uske chot lagi thi... uss din uske chehre par zara sa bhi dard ka namo-nishaan nahi tha...
Aur aaj usse itna zyada dard ho raha tha!!
Mahir gambheer hokar poochta hai "kya huya Bela?? Aaj itna dard kyu ho raha hai?? Aur yeh zakham itna kaise badh gya?"
Bela haste huye :  vo main dubara se gir gyi thi yaar!!
Mahir ko yeh sun kar gussa aa jata hai.....
-Hadd hai Bela!! Yaar sach toh bolo!! Tum Har ek baat has kar chipane ki koshish karti ho?? Andha nahi hoon main!!! Sab dikhta hai..
Aaj dekha maine!!!
Tumahare Dad kis trah se baat kar rahe the tumse!!! Aur tumahari vo Behan!!!
C'mon Bela!!!
Share!!!
Feelings ko jitna chipaate hain.... yeh utni zyada taqleef deti hain!!!
Tell me!!!
Mujh se ab itna kyu darr rahi ho...
Main tumahare sath raha hoon,  even I slept with you yaar!!! Aur aaj toh tumne sab ke saamne kiss ki!!!!!
Ab Kis baat ka darr hai??
Bela chup-chap usse dekh rahi thi... Usse toh mann mein pyar sa aa raha tha... kyon ke Mahir gusse mein bhi kitna sweet lag raha tha...
Mahir in anger : kuch bologi??? Ya frr mujhe bas aise hi use kar rahi ho??
Aur yeh baat sun kar Bela ko bhi gussa aa jata hai....
- what the hell???
Use??????
Seriously Mahir!!!!
Isse acha word nahi mila??? Main use kar rahi hoon??
Mahir : aur kya!! Jab mann karta hai kiss kar deti ho.... jab mann karta hai pyar karti ho!!
Bela : han... toh!!!
Tumhe hurt toh nahi kar rahi na!!!
Dil toh nahi tod rahi na!!!
Mahir : dil hi toh tod rahi ho Bela!!!
Mere sath so sakti ho.... sabke saamne kiss kar sakti ho... par feelings nahi share kar sakti!!!
Aur tum mujhe apne satisfaction or whatever it is!!!!
Issi ke liye toh use kar rahi ho!!!!
Bela aankhein badi kar leti hai : hadd hai yaar!!!
Sara ilzaam mujh par???
Jab maine tumhe first time kiss kiya tha!!! Tumne peeche se haath rakha tha na!!!
Tab na rakhte!!!
Door kar dete!!!!!
Ghar se nikal jaate!!!!
Tum khud hi toh sath reh rahe the!!!!
Aaj bhi toh khud se hi ruke the!!!! Maine toh nahi kaha tha!!!!
Mahir gusse mein  : han toh tumne aisa kyu kaha frr 'acha huya tum rukk gye'
Bela gusse mein :  han sath mein yeh bhi kaha tha ke 'varna mujhe car chori karni padti....'
Mahir gusse mein : main aise hi nahi raha tha Bela!!! Tum bhi chahti thi ke main tumahare sath rahoon!!!!
Bela gusse mein : han..... toh iss baat ko "use" word ke sath kyu relate kar rahe ho???
Maine koi use nahi kiya!!!!
Jo bhi maine kiya hai sab mein kahin na kahin tum bhi raazi the!!!
Mahir yeh baat sun kar chup ho jata hai kyon ke Bela sahi thi....
Mahir apni galti samjh jata hai... aur vo baat ko taalne ki koshish karta hai... " acha theek hai ..... (pyar se) Am sorry Bela maine kuch zyada hi bol diya!! Bas problem toh yhi hai ke tum mujhse feelings share kyu nahi karti?? Bas ussi baat ka gussa iss trah se nikal gya!!!"
Aur Mahir ki yeh baat sun kar Bela ka gussa bhi gayab ho jata hai aur usse Mahir par pyar aata hai.... ke vo kitna innocent hai!!!  Honest hai!!!!
Aur vo hasne lag jati hai...

Strangers (Behir)Where stories live. Discover now