Bela ko haste dekh kar Mahir bhi khush ho jata hai...
Aur haste-haste vo dono ki nazar ek-doosre se milti hai.... aur dheere-dheere unki hasi fade ho jati hai......
Vo ek-doosre ko 5 second tak dekhte hain And...... in the next moment they were in the bed start kissing each other and then They were making love, and it was without a beginning or an ending, a river that swept them along faster and faster, and the tide began to pull at them, sucking them down and down, deeper and deeper,into a velvet darkness that exploded into a thousand stars. And the miracle was that it happened again, and once again, until they lay there panting and exhausted.
"I can't believe this," Mahir said.
It was an incredibly sensual experience.
And now finally they complete their love making... Bela was sleeping with her head on her shoulder.
Mahir was remembers the love scenes that he had with Bela from start to ending.
Today He was so sure that he is in a love with her, like seriously!!!
Log Sex ke baad partner ko chod dete hain aur yahan Mahir ko sab ho jaane ke baawjood hi Bela se pyar ho gya!! Aur bhi itna ke ab usse koi doubt nahi tha!!
Doosri or Bela ke mom-dad ko toh neend hi nahi aa rahi thi...
Tanya pretend toh ksr rahi thi ke usse koi farak nahi pad raha hai but deep down she knows that it was hurting her!!
After all she is her twin!!!
Kahin na kahin toh taqleef usse bhi ho rahi thi.
Aaj Tanya ko khush hona chahiye tha.... kyon ke Karan uska nahi huya toh ab Bela ka bhi nahi hoga!!! Aur ab toh Bela ko bhi ghar se nikaal diya gya tha... but vo utni khush nahi thi!!!
Aur vo boht zyada sochne ke baad Bela ko call karti hai... par raat ke 3 bajj gue the!!! Aur Bela toh Mahir ke sath so rahi thi....
Iss liye koi bhi uski call pick nahi karta!!
Idhar Karan ka bhi bura haal tha!! Usse bhi yakeen nahi ho raha tha ke Bela aisa bhi kar sakti hai!!! Han vo thodi pagal thi..... par aaj vo itna zyada pagalpan kar jayegi iski usse umeed nahi thi...
Karan ke papa toh rishta tod chuke the... iss par abhi tak Karan ka koi reaction nahi aaya tha vo chup-chap apne room mein baitha aaj ka poora scene mind mein baar-baar rewind karke dekh raha tha!!!
Aaj toh Karan ki ego boht bade level par hurt huyi thi... sab logon ke saamne Bela ne usse ditch karke ek maamooli se employee ko kiss ki!!! Yeh baat usse batdaashat hi nahi ho rahi thi...
Aur tabhi usse Tanya ka call aata hai...
Aaj itne time baad Tanya ka call dekh kar vo thoda hairaan tha!!!
Kuch sochne ke baad vo phone uthaa leta hai..
Tanya in tension : how are you?
Karan gusse mein : majje mein hoon... boht khush hoon...
Aur tumne yeh poochne ke liye phone kiya hai??
Tanya : nhi!!! Bas tumahari awaz sunne ka mann ho raha tha... thodi fikar ho rahi thi...
Bela ka kuch pta chala??
Karan ko yeh baat sun kar aur bhi gussa aa jata hai...
- Tanya fake sympathy kyu dikha rahi ho? I
know tumhe Bela se ghanta farak nahi
padta!! Aur mujhe kya pta Bela kahan hai!!
Kisi ke sath hook-up kar rahi hogi! Yhi toh
aata hai usse!!!
Tanya preshaani mein : tum kitne rude ho Karan!!! Mujhe sach mein fikar ho rahi hai!!
Khair tum nahi samjh sakte so leave it..
Yeh keh kar vo call cut kar deti hai..
Ab Tanya ko regret ho raha tha ke usne call kyu ki!!! Ab vo chahkar bhi Karan ki attention gain nahi kar sakti!! Aur ooper se Karan ne itni badatmeezi se baat ki!!!
Vo sone ke liye letne hi lagti hai ke Karan ka phone aa jata hai...
Aur yeh dekh kar Tanya khush ho jati hai ke shyed ab uski daal gal jaye!! Shyed Karan ab uski or dekhe!!!!
• (In anger) Kya huya ab kyu call kiya hai?
• (Calmness) nothing, am sorry maine rudely baat ki but tum samjhne ki koshish karo na... mere dil par kya beet rahi hai.. jis ladki se main shadi karne wala hoon vo mere saamne doosre ladke ko kiss kaise kar sakti hai??
• (Pleasantly) Han I can understand. Par galti tumahari hi hai... Bela tumse pyar nahi karti.. tum uske sath zabardasti kar rahe ho.... tumahari wajah se papa ne usse thappad mara, Uske pair mein chot lagi, aur ab toh usse ghar se hi nikaal diya!!
Aur yeh sun kar Karan ko boht zor se jhatka lagta hai ke Rajesh uncle itne zyada strict hain!!! Vo Bela ko pressurise kar rahe the!!!
• (Dukh mein) I am really very sorry Tanya... mujhe toh pta hi nahi tha yaar.. ke uske sath itna bura ho raha tha!!
• Han wahi toh main bol rahi hoon....
• Chalo chalkar Bela ko dhoondhte hain!! Main usse aise bahar nahi chod sakta!!
• (Tensed) Han bilkul, par start kahan se karein??
• Tum ghar se bahar aao.... kahin se toh start karna padega!!!
Aur Tanya ready hokar ghar ke bahar khadi ho jati hai uske chehre par smile thi Bela ko dhoondhne ke bahane hi sahi... par ab usse Karan ke kareeb hone ka mauka mil raha tha... shyed ab Karan usse mil jaye!!
Thodi hi der mein Karan apni car lekar aa jata hai... Tanya uske sath baith kar chali jati hai..
Vo 1 ghante se ghoom-ghoom kar thakk gye the... Karan ne Bela ka number trace karwaya par last location unke office ki hi thi Aur office mein uska koi namo-nishaan nahi tha... ab 4 bjj chuke the... vo dono kal ko pta karne ki planning banate hain aur Karan, Tanya ko uske ghar drop kar deta hai...
Tanya khush thi... vo apne room mein chali jati hai...
Karan to himself : kya karoon!!!! Bela toh mujhse pyar hi nahi karti!!! Aur jise main nahi karta vo mere peeche pagal ho rahi hai...
Yeh kaise chakkar mein fass gya yaar!!!
Aur vo dukhi hokar apne ghar chala jata hai...
YOU ARE READING
Strangers (Behir)
FanfictionThis story about two strangers Bela & Mahir, who met each-other Intentionally. And how they fell in kinda different relationship that can't be described.