Chapter 30

376 56 5
                                    

Karan finally Bela ko dekh kar boht khush tha vo uske Dad ko call karke sab bta deta hai... Bela ke papa ek baar toh emotional hote hain par doosre hi pal unko Bela ka vo rude behavior yaad aata hai ke vo kitne tashan se ghar chod kar gyi thi aur ab yeh sab!!!!
Vo Karan ko hi handle karne ko keh dete hain...
Karan with happy face - you know Bela mujhe tumahari sabse zyada achi baat kya lagti hai??
Bela iska koi reply nahi deti....
Karan khud hi batane lag jata hai 'tumahara yeh attitude, ego, style...'
Aur beech police inspector bolna shuru kar dete hain "Excuse me Mr. Karan... please take your fiance!!! We have lot of work do!!"
Bela gusse se - I am not his fiance!!!
Police Inspector  - seems complicated han!!
Aur Bela chidte huye wahan se bahar chali jati hai... uska pair abhi heal nahi huya tha!!!
Karan uske peeche jata hai "Chalo tumhe doctor ke paas lekar chaloon!!"
Aur Bela usse middle finger dikhate huye aage badhti hai..🖕
Karan - why don't you leave your attitude yaar??
Bela - I guess you like it!!!
Karan - yeah... but sometimes.... it irritates me..
Bela - wrong!!! All the time... tum bas mujhe impress karne ke liye bol rahe the... I know you better than yourself.
Karan haste huye - phir avoid kyu karti hu?
Bela ko ab chid ho rahi thi... "karan...... kaun si mitti ke bane ho yaar.... agar itna ignore koi mujhe kare na!!! I swear main uss bande ki shakal na dekhoon... aur tum ho ke insulted hone ke baawjood bhi.....
Seriously Man....
You used to be a Man of his nobles!!!
And now what??????
Puffffffffffffff!!!!"
Karan haste huye - actually you are right Bela!!! Tumhe paane ki chahat mein maine apni self - respect ki dhajjiyan udaa di!!!
Bit Now Am out!!!!
Aur yeh sunte hi Bela rukk jati hai... 'you what??'
"Am out....ab mujhe tum nahi chahiye!!! And am serious!!!"
Bela hairaani se.. 'toh tumhe kya chahiye?'
Karan serious hote huye "I want you to be my friend... like the old times"
Bela surprisingly 'are you kidding me?'
Karan - am serious... seriously... serious
Bela - toh tumhe mujhe koi shaadi nahi karni??
Karan - no....
Bela - no engagement??
Karan - nothing!!
Bela - what about your love?
Karan - I think vo pyar nahi tha!!! Bas zid thi.
Bela ipress hote huye - aur yeh fu*ck..... sorry Farak* kaise???
Karan - well.... maine self observe kiya!!! Thodi Tanya ne bhi help ki.... and now Am absolutely fine!!!
So can we be friends again??
Bela ko yakeen ko toh nahi tha par shuruaat achi thi... toh vo Karan ki dost banne ke liye ready ho jati hai...
Aur khushi se Karan ke ghar bhi jaati hai, doctor se patti v karwati hai, khana bhi khati hai...
Karan boht khush tha!!! Aur tabhi wahan Tanya aa jati hai... uske paas bags the... jismein Bela ke kapde the!!!
Bela ko yeh bhi expected nahi tha... "agar tum dono ko bura na lage toh ek sawaal pochoon??"
Karan & Tanya both - han...
Bela - tum dono mein kuch chal raha hai ky?
Karan & Tanya - no....
Bela haste huye - agar chal bhi raha hai No problem... am okay with that!!!
Aur vo fresh hone ke liye chali jati hai...
Tanya suspiciously - so, ab vo tumahare ghar mein rahegi??
Karan - no... mere Dad boht gussa hain... abhi usse ek Flat mein shift karwa dete hain.. kyon ke ghar toh vo nahi jayegi... chahe kuch bhi ho jaye...
Tanya - han.. that's a good idea!!
Karan - tum help karogi?
Tanya - of course I will...
Aur vo ek-doosre ki or smile karte hain..
Bela aa gyi thi aur vo teeno sath mein Bela ke liye nye Flat ki khoj mein nikal padte hain.
Bela - tum logon ko mehnat karne ki koi zaroorat nahi hai.. jo shehar ke bahar wala farm house hai... wahin pe chalte hain.. that's mine.
Tanya khushi se - oh... yeah!!! Main kaise bhool gyi??
Karan - yeah... main bhi bhool gya tha!!!
Aur vo Bela ko Farm house par le aate hain... aur uske liye sab arrange karne ki help karte hain.. that is awkward for Bela.

Strangers (Behir)Where stories live. Discover now