Black suit mein vo fantastic lag raha tha!!!
Sab uska welcome karte hain, cake cut karte hain... aur dance bhi start ho jata hai..
Wahan par Tanya aur Mom bhi aaye the!!
Tanya, Mahir ko hi dekh rahi thi... usse vo boht handsome lagta hai par kyon ke Bela ne usse kiss kiya tha toh vo usse ignore kar deti hai..
Kyon ke kisi ka mooh lagaya Tanya ko pasand nahi aata tha!!!
Abhi toh Tanya ko Karan aur Bela ke hook up ka pta nahi tha!!! Warna vo usse bhi ignore kar deti....
Khair!!!
Office mein se ek ladki Hiba!!! Mahir ko apne sath dance karne ke liye poochti hai..
Yeh thoda awkward tha... kyon ke koi ladki, ladke se poich rahi hai!!!
Mahir issi awkwardness ke kaaran Dance ke liye han kar deta hai...
Vo dono couple dance karne lag jate hain..
Tabhi wahan Karan aa jata hai aur vo Mahir ko congratulations bolta hai.... thodi der baatein karne ke baad vo bhi Tanya ke sath dance karta hai...
Karan - Bela agar aaj yahan hoti toh mazza aata usse bhi!!!
Tanya - han... par usse wierd bhi lagta!! Jis ladke ko usne kiss ki, wahi aaj ka Man of the Day hai...
Karan yaad karte huye - han.. main toh bhool hi gya tha!!
Tanya - vaise kya tum sach mein Bela se pyar karte ho?
Karan ko iss baat par andar se boht gussa aata hai par ab vi khud ko change karna chahta tha toh vo haste huye Naa mein jawaab de deta hai... "vo bas meri zid thi.."
Tanya - vaise achanak se vo zid kyu bani?
Karan ko vo raat yaad aati hai.. par usne kabhi yeh baat share nahi ki thi toh pta nahi bol deta hai...
Karan - vaise bhi leave na!!! Tum toh enjoy karo, itna kyu soch rahi ho?
Aur vo Dance par focus karte hain...
Hiba aur Mahir shots lagane ke liye chale jate hain...
Mahir ne kabhi bhi nahi pee thi... it is his first time!!! Kyon ke uska plan tha jab uske paas sab hoga!!! Toh vo girlfriend bhi bnayega, hook ups bhi karega, drink bhi try krega!!! So it's the time!!
Aur vo 4 shots lagata hai Hiba ke sath!!!
Hiba - vaise Mahir yeh idea tumahare dimaag mein aaya kaise? Amazing Game!!
Mahir haste huye - you know main ek ladki ko pyar karta hoon... par vo mujhe nahi karti
toh ussi ke chakkar mein maine yeh game bna di!!!
Hiba - par end mein toh ladke ko vo ladki mil jati hai!!
Mahir - han kyon ke mujhe happy endings hi pasand hain...
Hiba pyar se - awww.... hope se ke vo ladki tumhe mil jaye!!
Mahir uski baat koi reply nahi deta aur wahan se chala jata hai...
Vo naa chahte huye bhi Bela ke farm house par aa jata hai... jaise hi vo dheyaan se dekhta hai lights on thi!!!
Mahir ko yeh thoda ajeeb lagta hai... par vo paas jakar doorbell bja deta hai...
Bela jaise hi darwaza kholti hai... Mahir usse dekhte hi gale lga leta hai...
Bela hairaani se - Mahir???? Are you drunk??
Mahir koi jawaab nahi deta!!!
Aur usse push karte huye andar aa jata hai..
Bela - are you okay??
Mahir - no!!! Am not!!!
Why you left my house??
Why you didn't tell me that you are okay??
And why don't you tell me that you are living here??
Why don't you tell me....
Bela - Mahir... Mahir..... hosh mein aao... uss din toh tum mujhe ignore karke chale gye??
Mahir - Because we ate strangers now!!! You left me!! So I left you...
Bela - tum aise kaise ho gye??
Mahir - jab se tum vaise ho gyi!!!
Aur Bela ki hasi nikal jati hai kyon ke Mahir Nashe mein boht cute lag raha tha aur jawaab bhi vo itni maasoomiyat se de raha tha!!!
Mahir aise hi bolta-bolta uski god mein sir rakh kar lait jata hai...
It's kinda cute!!! Bela ke sath yeh pehla experience tha!!! Ke kisi ne aise kiya ho... usse pta nahi kyu.... ek alg si khushi mehsoos hoti hai... aur vo usje baalon mein hath ferti hai...
Mahir aise hi so jata hai....
Bela to herself - AMAZING Bela!!! Koi tumahari god mein so bhi sakta hai... mujhe toh pta hi nahi tha!!!
Aur vo bhi aise hi so jati hai...
YOU ARE READING
Strangers (Behir)
FanfictionThis story about two strangers Bela & Mahir, who met each-other Intentionally. And how they fell in kinda different relationship that can't be described.