Chapter 46

312 58 14
                                    

Ab din thode ache guzar rahe the!! Mahir ab zyada caring nahi tha... vo bhi vaisa hi behave kar raha tha jaise Bela karti thi...
Mahir iss type ka nahi tha.. par na jane kyu!! Vo yeh sab kar raha tha!!! Maano ab bhi usse hope thi ke shyed Bela usse pyar kregi!!!!
Doosri or Bela ka sahi tha... college mein vo hamesha Vikrant Sir ko follow karti rehti thi... aur ghar par Mahir toh tha hi!!
Mahir ke sath milkar khana banana, uske chose kiye kapde pehnna, sex vgera toh tha hi... par sath mein vo dono har Sunday ghoomne jate hain, aur boht sare mazze karte the...
Is daraun vo ek-doosre ko jaan rahe the... Bela ko Mahir sach mein boht acha lagta tha!!! Mahir usse hamesha hasaata rehta hai..

Isse badh kar aur kisi ko kya hi chahiye!!!

Khair yeh sab badhiya chal raha tha!!!
Hamesha ki trah Bela raat ko Mahir ke ghar aa jati hai....
Mahir baitha apna office ka kuch kaam kar raha tha "Bela, kyu na tum mere sath hi shift ho jao!!!"
"Kyu?? Yeh sahi nahi hai kya??"
"Mtlb roz raat ko tum yahan aati ho, subah apne ghar jaati ho!! Difficult nahi lagta??"
"Ohhho..... tumhe agar itni fikar hai toh drop aur pick kar liya karo!!" Said Bela in mischievous voice.

"Driver thode hoon!! Bas suggest kar raha hoon..."

Bela ko yeh baat achi nahi lagi "zyada nahi bol rahe tum.... kyu na tum hi mere sath shift ho jao"

"Preshaani tumhe hoti hai, mujhe nahi!!!"

Mahir itne straight answer sun kar Bela hairaan thi... kyon ke Mahir kabhi aise baat nahi karta tha!! Aur aaj!!! "Kya huya?? Aise kyu bol rahe ho??"
Mahir apne laptop mein ghusa pda tha!!

"Koi baat nahi, bas tumahara bhla soch raha tha!!"

"Thank you very much... mere liye itna socha tumne!! But no thanks!!! Am fine!!"

Yeh baat Bela ek nakhre ke sath kehti hai...
Aur kitchen mein jaakar khana table par rakhne mein busy ho jati hai....
Thodi der baad Mahir apne laptop ke sath table ke ooper hi baith jata hai...

Bela haste huye "hmm... zyada hi busy lag rahe ho!!! Dekhoon toh kya chal raha hai..."

Aur jaise hi vo Mahir ke laptop mein dekhti hai saamne Tanya ki photo thi!!!
Bela ko yeh thoda ajeeb lagta hai "Tanya!!! Isko kyu dekh rahe ho??"

"Aise hi... dikhne kitni sundar hai na!!!" Mahir sayam lehje se bolta hai...

"Han... sundar toh boht hai.. pta hai... main isse snow white kehkar bulati thi, bachpan mein!!
Par tum isse aaj, achanak??? Kaise??
Bela dheyaan se photo ko dekhti hai...
Ek mintue!!! Tum Instagram par ho??? Aur tumne bataya nahi!!! Hadd hai..."

"Tum kaunsa sab kuch batati ho??"

Bela uske chehre ko gaur se dekhti hai.... aur ek smile ke sath bolti hai "acha g!! Toh yeh baat hai!!
Main bhi sochoon.... ke aaj isse kya ho gya! Itna kyu mooh bna rakha hai.. ab seedhe-seedhe batao... kya ni bataya maine.?"

"Mujhe kya pta? Ke tumne kya nahi bataya!!
Aur main kyu mooh bnaoonga agr tumme mujhse kuch chupa rakha hai...
Mtlb who cares!!!"

Aur yeh keh kar Mahir khana khane lag jata hai aur sath mein hi Tanya ko follow request bhej deta hai...
Bela usse hairaani se dekh rahi thi... "vo Karan ke sath hai... try bhi mat karna!!"
Mahir iss baat ka koi jawaab dena toh door vo react bhi nahi karta!!!
Aur yeh cheez Bela ke liye unbearable thi!!
Vo apna khana kha kar tabhi wahan se chali jati hai... aur Mahir ek baar bhi nahi poochta ke vo kyu chali gyi??
Mahir apne bed par lait jata hai....vo aaj ki shaam ko yaad kar raha tha... jaise hi vo Bela se milne uske cafe mein jata gya tha toh saamne Bela, kisi doosre ladke ke sath has-has kar baatein kar rahi thi....
Mahir ko yeh galat nahi lga!!! Par somewhere usse yeh zyada acha nahi lag raha tha!!! Ke koi insaan ek sath do logon ke sath kaise ho sakta hai!!!!
Aur Bela ke reaction se saaf-saaf pta chal raha tha ke she's totally into that man!!!!
Mahir toh himself "possessive hoon par andha nahi hoon!!! Itna toh mujhe bhi dikhta hai..."

Strangers (Behir)Where stories live. Discover now