Cafe wali baat ko aaj 4 din ho gye the.. Karan thoda preshaan sa ho jata hai vo dinner par bgi usse nahi mila tha.. vo Bela ko call karta hai...
Par Bela uska phone nahi uthaati!!
Karan frr usse text bhi karta hai.. aur vo text ka reply bhi nahi karti...
And finally Karan apna hukum ka ikka fenkta hai.. yeh bta kar ke un dono ka rishta pakka ho gya hai!!!
Yeh sun kar Bela ko koi khas shock nahi laga tha.. usse almost pta hi tha.. vo bas gusse thi.. ke jo Karan usse avoid karta tha.. vo usse pyar kaise kar sakta hai!!!
Aur ab shaadi!!!! Ewwwwww
Bela, Karan se Shadi toh door ki baat ab uski shakal bhi nahi dekhna chahti thi..
Aur vo Karan ke iss message ka bhi reply nahi karti!!!
Jisse Karan thoda aur preshaan ho jata hai.. ke ya toh Bela ko rishtey se problem nahi hai!! Ya frr vo yeh shehar chod kar hi bhaag gyi hai!!! Kyon ke itna toh Karan jaanta tha ke Bela usse ab pasand nahi karti.. specially iss rishtey wali baat se!!!
Khair Karan Bela ki location track karwane ka tey karta hai.. kyon vaise toh usse Bela ka pta nahi lagne wala tha!! Karan is kind of controlling dude😐
Aur itne mein usse next meeting ke liye Bela ke dad ke office mein jana tha.. vo uske liye ready ho jata hai..
Vo office mein jata hai.. aur meeting room mein present hota hai.. guess what!! aaj presentation kaun de raha tha?
Of course Mahir!!!
Aur apni presentation ek boht hi badhiya Game par deta hai.. jo ke boht zyada interesting thi. Karan ko personally yeh boht pasand aayi thi..
Bela's Dad with happiness : amazing boy!! Tumne abhi kuch din pehle hi join kiya tha na!! Boht badhiya Game bnayi hai tumne!!
Mahir ke chehre par boht bdi smile aa jati hai.. vo toh bas thank you- thank you hi bol raha tha.. aur uski Game ko launch karne ke liye select kar lete hain.
Mahir isse boht jada khush ho jata hai.. usne expect nahi kiya tha ke yeh Game sabko pasand aayegi!!!
Karan bhi Mahir ki praise karta hai..
Vo Mahir ko lekar bahar aate hain... aur Bela ke papa sabke saamne Mahir ki boht praise karte hain.. aur sabko uski Game ke bare mein bhi batate hain..
Bela's Dad : Main aap sab se bhi yahi umeed karta hoon ke aap log bhi Mahir ki trah ache se kaam karien aur "The Innovation" ko ek aur Nya roop dein!!!
Sab log clap karte hain..
Bela ke papa aage bhi continue karte hain...
- aur iss khushi ke baad main aap sab se ek aur boht badi khushi baantna chahta hoon...
Aaj ke Baad Karan sirf hamara business partner hi nahi... balke humne isko rishtedari mein badal diya hai...
Ab Karan "The Innovation" ke partner nahi balke 2nd owner ban gye hain!!!
Maine apni Beti Bela aur Karan ka rishta pakka kar diya hai...
YOU ARE READING
Strangers (Behir)
FanfictionThis story about two strangers Bela & Mahir, who met each-other Intentionally. And how they fell in kinda different relationship that can't be described.