Chapter 45

335 59 11
                                    

Mahir phir se kaam mein lag jata hai... vo ek naakaam koshish kar raha tha ke shyed Bela ek din uske pyar karegi aur vo shaadi kar lega!!! Par haqeeqat isse door thi... Bela commitment wali ladkiyon mein se nahi hai..
She hate it....
Ab Mahir ko kaun samjhaye!!!
Khair Shaam hote hi vo Bela ke ghar jata hai... Red rose lekar...
Jaise hi Bela uske hath mein rose dekhti hai.. "Fuck"
"What??"
"I hate rose.."
"Oh.... it's alright.. Main kisi aur ko de
doonga!!"
Aur yeh kehte hi vo rose table par rakh kar Bela ke bilkul kareeb aakar khda ho jata hai.
He is just started kissing her.... that Bela stopped him!!
"Kya huya??"
"Mahir listen... mujhe tumse ek zaroori
baat karni hai.."
Aur Mahir Bela ko boht gaur se dekh raha tha.. vo kafi serious lag rahi thi... vo dono Table ke paas padi kursiyon par baith jaate hain.... "Dekho Mahir.... I know you love me.. you are worried about me.. I understand!!! Par jaisa ke tum jaante hi ho.. mujhe yeh pyar-vyar mein koi dilchaspi nahi hai... I know tum kya sochte ho.. ke main bhi tumse pyar karoon, phir hum saadi kar lenge haina!!!!
Par Mahir mujhe iss Shaadi naam ke shabad se Nafrat hai... agar mujhe Shaadi hi karni hoti toh main Karan se hi kar leti!! I know tum ab sochoge ke main tumahara use kar rahi hoon.... par aisa kuch nahi hai Mahir....
Tum ek boht ache insaan ho, tumne meri itne baar help ki hai, vo bina kisi mtlb ke!! Ab main apne baare mein kya hi kahoon!!! Main aisi hi hoon!!! Mujhe aise hi relation pasand hain... jo serious na ho!!! Ke jab tak hamara mann kare sath mein rahein!! Aur jab mann kare toh alg ho jayein!!! Vo bhi ek-doosre ko hurt kiye bagair!!!
Jaisa ke ab tak ka hamara rishta raha hai... tag less!!!!
Hum na dost hain...
Na lovers!!!
We are just hook up buddies!!!
Nothing more than that!!!
Par tumahara yeh mujhe call karke details lena, aur yeh rose lana!!!... it's too much!! I don't want this!!!
Main aise kisi bhi relationship mein aakar tumhe hurt nahi karna chahti!! Kyon ke end mein tumhe sirf dukh hi milega!! Aur yeh sab main nahi chahti!!
Tum bhi iss baat ko samjhte ho!! Par pta mahi kyu... tum yeh sab kar rahe ho!!
Main tumhe aaj yeh bta rahi hoon... agar tumhe mere sath rehna hai... toh koi stamp ya tag nahi chahiye!!!
Varna toh phir hum STRANGERS ki trah reh sakte hain... aur trust me iss baar tumhe manane nahi aaoongi!!!
Last time bhi bas iss liye aayi kyon ke tum boht ache ho... main tumahare jaise ache insaan ko khona nahi chahti...
The decision is yours!!!"
Aur sab keh kar Bela chup-chap Mahir ke reaction ko dekhne lag jati hai jo apne hi kheyaalon mein khoya huya tha!!!
Thodi der baad Mahir wahan se uth kar jaane lagta hai...
"Kahan chale?? Koi jawaab??"
"Main... soch kar bataoonga!!" Aur Mahir Bela ke ghar se chala jata hai...
Iss baar Bela usse peeche se nahi dekhti, aur na hi vo hurt thi...
Bela apni part time job ke liye ready hone chali jati hai...
Mahir ko ab samjh hi nahi aa raha tha ke vo kare toh kya kare!!! Kyon ke vo uske sath drama kaise kar sakta hai jo usse kabhi milegi hi nahi!!!
Vo chup-chap apne ghar jaakar, Bed par lait jata hai... aur Bela ki kahi baaton ko baar-baar rewind karke apne dimaag mein sun raha tha...
Aise hi raat ho jati hai...
Tabhi Mahir ke ghar ki doorbell bajti hai...
Vo jaise hi darwaza kholta hai Saamne Bela thi... uske hath mein ek tiffin box tha!!!
"Kya huya??"
"Vo tumne mere texts ka koi jawaab nahi diya toh main khana lekar idhar hi aa gyi!!"
"Kyu??"
"Kyon ke meri marzi..."
Mahir par fake smile karta hai... aur vo dono baith kar khana shuru kar dete hain...
"Toh kya socha??"
Mahir jab tak khaata hai vo koi jawaab nahi deta!!! Bela ne tiffin bhi wash kar liya tha.. ab bhi Mahir ke paas koi jawaab nahi tha...
Bela ko bhi yeh kuch samjh nahi aa raha tha..."theek hai... main chalti hoon phir... bye.."
Aur jaise hi vo jaane lagti hai...finally Mahir bolta hai "Okay.... am in!!"
"Excuse me??" Said Bela
"Am okay... with this!!! Tumhe meri girlfriend ya biwi banne ki koi zaroorat nahi hai... main bhi romantically behave nahi karoonga!!
Am cool with this!!!
Only for fun!!!
Just having sex and kissing...and all!!!
Am happy to having a Girl with Benefits!!!"
Bela usse dheyaan se dekh rahi thi... Yeh Mahir ka alg hi roop tha!! "Are you sure??"
"Yeah... I am!!!"
"Aur tumahare pyar ka kya??"
"Main usse infatuation kehna pasand karoonga!!"
Bela impressing way mein Mahir ko dekh rahi thi...
Mahir Bela ke ek dum kareeb aakar khda ho jata hai... "so, can we start?? Now!!"
Bela usse kiss karti hai "sure!!!"
Mahir picked her up and carried her into the bedroom, and moments later they were in bed, naked.
Bela pressed close to his naked body and moaned. "Oh! This feels so wonderful."
"It's because I am wonderful!!!"

Strangers (Behir)Where stories live. Discover now