Chapter 43

334 58 4
                                    

💙💛 Happy Holi Guys💛💙
Subah hote hi Bela jaldi-jaldi mein Mahir ke ghar se chali jati hai kyon ke usse apne college ke liye late ho raha tha... Mahir toh bathroom mein shower le raha tha ke Bela khisak jati hai.....
Vo jaldi-jaldi apne ghar aakar tyar hoti hai.. aur jaldi-jaldi hi college jaati hai...
Roz ki trah Bela aaj bhi boht hot ban kar college gyi thi.... aur roz ki trah sab ladke usse taad rahe the!!!
Isse Bela ka confidence hi badh jata hai😂
Class mein jaakar vo Sameer ke sath baith jati hai....
Sameer aaj boht dukhi tha.... toh vo Bela ki hlo ka jawaab bhi nahi deta!!!
Bela usse preshaan dekhte huye "kya huya?"
"Ab tumhe kya bataoon yaar!!!"
"Bta toh sahi!!!"
"Mujhe aaj wale test ka kuch nahi aata!!!"
Yeh sunte hi Bela ko ek zor ka jhatka lagta hai... vo hadbadi mein poochti hai "aaj wala test mtlb??"
"Arre aaj vo jo nye professor aaye hain na!!
Vo hamara test lenge!!! Ke hum kitne
paani mein hain aur kitne ooper!!!"
Bela hairaani se "nye professor?? Kaun
paani mein?? Mtlb??"
Sameer Dukh se "han... surprise test le rahe hain!!!"
Aur yeh sunte hi Bela padhna shuru kar deti hai... kyon ke usse toh kuch bhi pta nhi tha!!
Tabhi class mein Varun, Sharuti ke sath aata hai.... toh poori class unko aise dekh kar hooting karne lag jati hai... cause ' Varun class ka chaheta ladka tha, aur Sharuti college ki pehli ladki thi jisne usko ptaaya tha!!! So it's kinda crazy thing!!!
Aur tabhi wahan unke nye professor aate hain....
Jaise hi Bela unko dekhti hai... toh dekhti hi reh jati hai..... "kisne bola ke yeh professor hain??? Yeh toh sir hain!!"
Sameer ko yeh baat zyada samjh nahi aati "mtlb?? Sir aur professor mein kya farak hai??"
"Wahi toh tu nahi jaanta!!!"
Unke professor ki Umar 27 ya 28 se zyada nahi thi... aur vo dikhne mein toh itne zyada ache the.... ke kisi bhi ladki ke crush ban sakte the!!!
Professor ke class mein aate hi ladkiyan toh unko hi dekh rahi thi.... par Professor poori class ko dheyaan se dekh rahe the...  unki respect mein koi bhi khada nhi huya tha, na hi kisi ne unko wish kiya tha!!! Toh yeh baat professor ko bilkul bhi achi nahi lagti!!! "Aap logon ko yeh bhi nahi pta!! Ke Guru ka aadar kaise karte hain!! Aise engineer banenge aap???"
Aur achanak se hi sab khade ho jate hain... aur wish bhi karte hain..... jisse professor ka gussa thoda kam ho jata hai...
"so students.... My name is Vikrant.
And I am your new professor!!! Main aap sab ko Java language padhaoonga!!!
Usse Pehle aaj aap sab ka ek chota sa surprise test hoga!!! Yeh dekhne ke liye ke aapko iss technology ki duniya ke bare mein kitni jaankari hai!!!
So let's start!!"
Yeh kehte hi professor class mein question paper pass karte hain.... sabke hosh ude huye the!!! Par jaise-taise likhne ki koshish kar rahe the!!!
Doosri or Mahir ko Bela par gussa tha ke vo bina bataye hi chali gyi... aur vo issi gusse mein office jata hai... aur saamne usse Hiba mil jati hai.... "kaise ho??"
Mahir ka usse baat karne ka koi mood nahi tha "jaise hamesha hota hoon!!"
Achanak se Hiba ki tone mein change aata hai "mujhe pta hai ke tum mujhse kuch chupaa rahe ho!!! Tabhi se itna ajeeb sa bartaav kar rahe ho!!"
"Han... sahi kaha tumne!! Main un logon se hi aise baat karta hoon... jo meri zindagi mein zaroorat se zyada dakhal dete hain... mujhe nahi pasand agar koi meri privacy mein ghuse!!! Jaise ke tum!!!"
"Hadd hoti hai... main kab ghusi?? Tumahari privacy mein!!"
"Toh kya raat mere ghar par jhakk maarne aayi thi..."
Yeh sunte hi Hiba ko gussa aa jata hai "oe... mind your language!! Tumse tameez se baat kar rahi hoon, toh itna kyu itraa rahe ho??"
"Kyon ke tum saye ki trah peeche pad rahi ho!! Jo mujhe nahi chahiye!! Please leave me alone!! Mujhe maqf kar do agar maine tumhe apna dost bnaya, coffee par lekar gya!!! Am sorry.... now can you please leave me alone??"
"Yeh kaisi baat kar rahe ho??"
"Main tumse doati todna chahta hoon... mujhe tumahare jaise chipku, jasoosi karne wale dost nahi chahiye!! So am breaking this friendship right now!!!"
Aur yeh keh kar Mahir chala jata hai... Hiba ko toh kuch smjh hi nahi aata ke yeh kya ho gya!!! Achanak se hi Mahir uss par toot pda!!! Aur dosti tod li!! Aur iss baat se Hiba bhi gusse mein aa jati hai... toh vo bhi dosti tod leti hai... par bina Mahir ko bataye😂..

Strangers (Behir)Where stories live. Discover now