Good morning 😊 guys
Have a happy day
Subah hote hi Mahir ready hokar office jata hai aur apna kaam karta lunch break mein canteen mein baith kar khana, khana shuru karta hi ke hai tabhi wahan Tanya aa jati hai.....
Tanya seedha Mahir ke paas aati hai
"toh tum Mahir ho??"
Yeh sun kar Mahir khda ho jata hai
"Good afternoon Mam.. yes Mam I am Mahir!!"
"Please mujhe Mam mat kaho, Tumne mujhe request bheji thi??"
Aur Mahir ko Bela ki baat yaad aati hai..'try bhi mat karo...'
Aur ab Mahir afsos jta raha tha ke usne kyu nahi maani!!!
Tanya usse khoya huya dekh kar
"oh.. hlo... maine kuch poocha tumse!!"
Mahir apne mind se bahar aata hai "han.. maine hi bheji thi...
It's okay!! Main wapis le loonga!!"
"Nahi, aisi koi baat nahi hai... maine toh aise hi poocha tha!! Tum itne darr kyu rahe ho?? Aaj main aise hi office aayi thi, tabhi Instagram check ki!!! Aur yaad aaya ke tum issi office ke ho!!!
Aur wahi ho, jisko Bela ne kiss kiya tha!!"Mahir in his mind "kiss ki baat kar rahi ho, maine aur Bela ne vo-vo bhi kiya hai.. jo tum soch bhi nahi sakti!"
Mahir Tanya ki or dekh kar haan mein sir hilaata hai...
Tanya usse gaur se dekhti hai "vaise kya tum single ho??"
Mahir uski or hairaani se dekhta hai.. usse Tanya bhi Bela jaisi hi lagti hai.. ke already Karan ke sath hai... aur yahan mujh par try lga rahi hai...!!!
"Han..." said Mahir with confusion
"Kyu?? Koi mili nahi kya??"
"Maine dhoondhi hi nahi!!!"
Tanya Mahir ke jawaab se impress hoti hai...
"sorry Mahir... par agar tum kahin 1% bhi soch rahe ho ke main patt jaoongi toh tum galat ho!! Main already kisi ko pyar karti hoon... aur usse impress karne mein lagi hoon!!!
Again Sorry... maine tumhe follow karne ki permission toh de di... par main tumhe follow back nahi kar paaoongi!! Na hi Instagram par, aur na hi real life mein!!!"
Yeh keh kar Tanya jane hi lagti hai ke wapis se Mahir ko dekhti hai
"aur.. main Bela ke kisi puppet ke sath toh bilkul bhi nahi ho sakti!!"
Yeh kehkar vo finally chali jati hai...
Mahir apni seat par baith jata hai "chalo, iski ek baat toh achi hai... ek bande ke liye loyal hai... maine faaltu mein isse Bela se compare kiya!!!
Par ek baat buri bhi hai.. mujhe Bela ka puppet samjha!!!
Mtlb hadd hai....
Karan ne bhi toh Bela se sex kiya hai!!! Mtlb vo bhi Bela ke hi puppets mein se ek hi hai...
Aur tabhi Mahir ek dum se khda hokar, bhaag kar Tanya ke peeche jata hai... "excuse me Tanya!!!"
Aur Tanya hairaani se Mahir ko palat kar dekhti hai.. jo bnda ek word mushkil se bol raha tha ab seedha TANYA par aa gya!Surprised!
Mahir uske paas aakar bolta hai "main tumahari Behan ka puppet nahi hoon!
cause she kissed me!!
Isse koi kisi ka puppet nahi ban jata!! Yeh toh apni-apni samjh ki baat hai... aap ki kam hai aur aapki behan ki zyada!!
Bye.... have a nice day........ MAM"
Yeh keh kar Mahir chala jata hai... aur Tanya usse bas ek tak dekhe hi jaa rahi thi...
Doosri or aaj Bela ka mood boht kharaab tha.. raat wali baat ko lekar!! Ke kyu Mahir itna rude ban raha hai!!! Itne sde tareeke se kyu baat ki?? Vo bas yhi soch rahi thi...
Iss chakkar mein vo aaj Vikrant Sir ki or bhi dheyaan nahi de paati!!! Usse aaj lost dekh kar Vikrant bhi thoda hairaan tha!!
YOU ARE READING
Strangers (Behir)
FanfictionThis story about two strangers Bela & Mahir, who met each-other Intentionally. And how they fell in kinda different relationship that can't be described.