Chapter 63

300 60 14
                                    

Hamesha ki trah Bela ko uske kamre mein band kar diya jata hai!! Uska phone bhi chinn jata hai...
Aur ghar mein uski shaadi ki tyariyan shuru ho jati hain!!!
Tanya ko Bela ki iss haalat par toh dukh tha, par sath hi apne liye khushi thi!!!

Agle din Tanya ready hokar Mahir ke ghar usse milne jaati hai...
Mahir usko yoon, achanak dekh kar hairaan ho jata hai!!!
Tanya Mahir ke chehre par lagi chot ko dekh kar thoda dukhi ho jati hai!! Aur mann mein sochti hai (kya zaroorat thi?? Bela ko rokne ki??)
Mahir - why are you here??

Tanya - Tumahare aur Bela ke bare mein pta chala!!! Toh jaan kar boht dukh huya!!

Mahir - Bela tumahare ghar pe hai??

Tanya - han..

Mahir - kaisi hai vo??

Tanya - theek hai!!

Mahir - tum jhooth bol rahi ho... vo theek kaise ho sakti hai?? Tum log itne bure ho ke ek-doosre ka stand bhi nahi le sakte!! Specially tum!!! Tumahari toh vo twin hai na!!
Tumhe zara sa connection feel nahi hota?? Zara sa bhi uski khushi ka kheyaal nahi aata??

Tanya ko yeh baat sun kar gussa aa jata hai, par vo Mahir ko dikhana nahi chahti thi - connection toh hai Mahir!!! Par main kya kar sakti hoon??? Galti uski toh hai!!!
Pehle toh Karan ke sath intimacy se usko pyar mein daala!! Phir Use karke chod diya!!

Mahir - Bela ne uska use nahi kiya hai!! Vo sab ek mistake thi!!

Tanya - tum kitne bhole ho Mahir, uski baaton mein aa gye!! Vo aisi hi hai... tum nqhi jaante usse!!

Mahir - get out Tanya!! Mujhe mat sikhao!! I know very well!! Tum jaa sakti ho!!

Tanya ki itni bezti kisi ne nahi ki thi... "main toh chali jaati hoon, par ek baat yaad rakhna!! Jo har kisi ka ho jaye!!! Vo kisi ka nahi hota!!!"
Yeh keh kar vo gusse se wahan se nikal jaati hai!!!

Dopehar ko Mahir ko notice aata hai ke vo office ka flat, aur car yahin chod de!! Usko job se nikaal diya jata hai!!!
Mahir ko boht bura lagta hai, ke vo apni Maa ko 2 din ka sakoon bhi nahi de paya!!!
Aur vo packing karni shuru kar deta hai!!
Iss ghar ki ek-ek cheez Bela aur usne milkar sajayi thi... aur aaj achanak!!!!

Vo shaam hote hi apni Maa ko Banglore ki train chadha deta hai...
Aur khud ek hotel mein rook book kar leta hai... thank God unhone Mahir ki salary nahi li!!! Warna Mumbai mein ek din nikaalna mushkil ho jata!!!
Vo subah se Bela ko phone kar raha tha, par uska phone switch off aa raha tha!!

Agla din aa jata hai...
Mahir ab Bela ko wahan se nikaalne ki planning kar raha tha!!! Ke kaise karoon??
Issi baat ko soch kar, vo khud ko cover karke.. Bela ke ghar ke paas aa jata hai...
Uske ghar mein ghusna boht mushkil tha.. gate par security gaurds the... then ghar ke entry par gaurds the!!!
Usse toh Bela ka kamra bhi nahi pta tha!!!
Vo subah se 5 chakkar laga chuka tha... par no clue!!!
Aaj Bela ki shaadi mein 5 din reh gye the!!

Mahir ko ab tak yeh ehsaas toh ho hi jata hai ke Vo apne dum par kuch nahi kar payega!! Usko kisi ki help chahiye hogi!!
Mumbai police ko batane ka toh koi fayda nahi tha!! Kyon ke Bela ke papa apni taraf se koi bhi kagani suna kar unko bhej denge!!
Vaise bhi vo shehar ke top logon mein se ek the, toh unke saamne Mahir ki baat kaun sunta???
Mahir issi baat se preshaan tha..
Bela ko yakeen tha, ke koi na koi solution toh zaroor mil jayega!! Iss trah se vo khud ko uss Karan ke hawaale nahi kar sakti!!
Raat hote hi Bela ki Maa usse khaana dene aati hai!!!
Bela vo leti hai.. aur baith kar khaane hi lagti hai ke usmein ek chota sa cell phone tha!!!
Yeh dekh kar Bela ke chehre par smile aa jaati hai...
Zindagi mein pehli baar usse apni mom par pyar aaya tha!! Aur pehli baar uski Maa ne apni beti ke liye kuch kiya tha!!!
Bela jhat se Mahir ko call karti hai!!
• Hlo....
• Hlo..... aap kaun??
• Main Bela!!
• Bela tum??? Yeh number??
• Vo sab baad mein... pehle yeh batao... tum kaise ho???
• Main toh theek hoon... tum kaisi ho??
• Main bhi theek!!
• In logon ne tumhe hurt toh nahi kiya???
• Nahi... kyon ke maine iss baar koi zid nahi ki... bas yahan se nikalne ka plan bna rahi hoon!!
• Han main bhi....vaise tumahara kamra kaun sa hai??
• Tum mere ghar ke bahar ho??
• Han... tumhe kaise pta???
• Varun ne bhi mujhse yahi poocha tha, kyon ke vo mere ghar ke bahar aaya tha!!
• Ohhh..... toh kaun sa kamra hai??
• Jis room mein pink color ki roshni hai... vo mera kamra hai...
• Oh... samjh gya!! Tum balcony mein aao na???
• Kaise aaoon?? Balcony par jane je liye a dar ek darwaza laga hai, aur uss par ek taala hai!!
• Seriously??? Balcony par bhi tala???
• Han.... wahi toh....
• Taala tod do na!!!!
• Kaise todoon?? Kamre mein koi bhi strong metal nahi hai!! Kapde hi kapde hain!!!
• That's really sad!!!!
• Ab????
• Ab toh main soch raha hoon, ke kya kiya jaaye.....
• Hmmmm
• 4 din reh gye!!
• Hm.... jaldi se sochna hoga!!!
• Han yaar... yeh Karan ki koi kamzori nahi hai kya??? Jo vo maan jaye??
• Mujhe toh nahi lagta.... maine pehle bhi boht try kiya tha!! Par nothing!!!
• Pta nahi kis mitti ka bana hai!!!!
• Han....
Aur tabhi Bela ke kamre ke bahar koi aa jaata hai, toh vo phone chupa deti hai!!
Chalo ek baat toh achi huyi ke uski atleast Mahir se baat ho gyi thi, vo thoda relax ho jati hai, ke vo theek hai... aur kuch na kuch soch raha hai....
Tab tak ke liye Bela bhi sincere behave karti hai, ke koi uss par shaqq na kare!!!
Aur karte-karte yeh 4 din aise hi beet jaate hain... aur finally.....
Wedding Day aa hi jata hai....
Mahir Bela ko subah hi text karke batata hai ke plan ready hai... bas tum ready rehna!!!
Bela iss baat se khush thi, ke Mahir ne koi na koi solution nikaal hi liya... par vo phir bhi nervous ho rahi thi!!! Ke kahin kuch ho na jaye!!!
Ya kahin Mahir... usse dhokha na de, ya shyed usse kuch ho na jaye!!!

Tabhi Tanya uske room mein leganga lekar aa jati hai....
Bela usko ghoor ke dekhti hai, par kuch nahi kehti!!!

Then Tanya usse uska phone lauta deti hai... "yeh le... aaj toh teri shaadi hai... toh itne time mein tu kaunsi army bula legi!!"
Aur Bela jhat se apna phone cheen leti hai!!

Strangers (Behir)Where stories live. Discover now