Subah hote hi vo dono apne-apne raaste ho lete hain...
Subah hi Bela ko college mein Vikrant mil jate hain... "Good morning Bela!!!
How are you??"
Bela smile karte huye "am absolutely fine Sir!!! Aap batao?"
"Main toh bilkul theek hoon...
Par kal tumahara mood ajeeb tha!!"
Bela iska koi aur jawaab dena chahti thi par na jane kyu "boyfriend se jhagda ho gya tha!!" Yeh jawaab deti hai...
Vikrant Sir yeh sunte hi hairaan ho jate hain "so you have boyfriend!!! Tumne bataya nahi..."
"Aap ne poocha hi nahi Sir!!!"
Aur yeh keh kar vo class mein chali jaati hai...
Bela khud ko kos rahi thi... ke bdi mushkil se toh Vikrant Sir uss mein interest dikhaane lage the... par aaj usne sara plan chaupat kar liya!!! Apne hi pair par kulhaadi maar li!!!
Khair jo ho gya so ho gya!!!
Vikrant toh hath se gya!!!
Raat ko vo Mahir ke ghar aati hai... aur Mahir aaj bhi busy tha!!!
Bela ko uska yoon busy rehna khalne laga tha!!!
Jab vo uske liye present tha... toh Bela ne zyada dheyaan nahi diya... par ab Mahir uski zyada parwaah nahi karta tha toh Bela ko farak padne laga tha!!!
Now....
Bela and Mahir were together almost every night like always, but something had changed in them...
Bela ab apne boht se kapde Mahir ke Apartment mein hi rakhne lag gyi thi....
she would spend most nights with Mahir and their love making.
Bela roz raat ko Mahir ko sote huye dekhti hai, aur poori raat jaag kar usse dekhne ki hi koshish mein lagi rehti hai... shyed usse kisi trah ka darr hai... Mahir ko khone ka shyed!!!!
Aur jab Bela poori raat nahi jaag paati toh vo sote-sote kab Mahir ke bilkul ooper aakar lait jati hai... usse pta hi nahi chalta!!!
Mahir ke sath vo somehow safe mehsoos karti hai... halan ke Mahir ab uski itni parwaah nahi karta par Bela ko uska yeh parwaah na karna!!! Khud-b-khud Mahir ki or kheench raha tha!!!
Usne apni zindagi ki aadhi se zada raatein toh jaag kar hi bitayi thi... par yeh Mahir ke sath har raat ki ek special neend usse sakoon dene lag gyi thi...
Aur jab kabhi bhi Bela ko darawana sapna aata toh vo Mahir ko kass ke pakad leti!!!
Ab Bela ko Mahir ke ghar mein zyada samay bitana acha lagta tha!!! Vo zyada time din mein Mahir ki shirt mein ghoomti aur raat mein ussi ka pajama pehan leti!!
Na jaane kyu??
Iss point par aakar Bela ko Arijit Singh ke gaane ache lagne lag gye the!!! Vo unko sunti thi...
Starting mein toh Bela ko aise hi tha ke ek din vo Mahir se bore ho jayegi aur chod degi!!! Par har ek raat ke baad, har ek pyar ke baad uska yeh connection strong hi hota jaa raha tha!!!
Vo Mahir ko sab batane lagi thi jo usne khud se bhi share nahi kiya hoga!!!
Mahir ke saamne koi fakeness nahi, koi mukhauta nahi.....
Yeh Bela thi... uske saamne!!! Stripped Naked... aur Mahir usse aise hi pasand karta tha... uske scars doesn't matter to Mahir!!!
It's Miracle!!!!
Shyed Bela ko pyar ho gya tha!!! Aur ab vo samjhne bhi lag gyi thi.... yeh uski life ke first suspicious din the!!
Ab toh vo Mahir ki har choti se choti pasand ka bhi kheyaal rakhne lagi thi...
Mahir Bela ke is badlaaw dheere-dheere mehsoos kar raha tha.. par vo khud se koi kadam uthaa kar sab barbaad nahi karna chahta tha!!!
Iss liye usne apna regular behavior continue hi rakha!!! Aur apne Bela ka pyar mehsoos karna usse acha lagta tha..
Jab vo uski favorite black coffee bana kar deti thi!!! Ya uske kapde istri karti thi....
Aur bhi pta nahi kya kya!!!
Iss cheez ki umeed un dono ko hi nahi thi... par yeh ho gya!!
YOU ARE READING
Strangers (Behir)
FanfictionThis story about two strangers Bela & Mahir, who met each-other Intentionally. And how they fell in kinda different relationship that can't be described.