Chapter 62

309 55 11
                                    

Bela tension mein- toh ab kya karein???

Mahir - kuch bhi samjh nahi aa raha yr...

Bela - unhone tumhe job se nikaal diya kya??

Mahir - nahi.. par nikaal toh denge!!!
Vo khade abhi baatein kar hi rahe the!! Ke wahan Karan aur Bela ke papa aa jate hain!!!
Yeh aaj ka doosra jhatka tha!!!

Karan haste huye aage badhta hai "finally.. pakad hi liya tum dono ko!!!"
Bela aur Mahir hairaani se uso dekh rahe the!!!
Bela ke papa - tumahari itni himmat Mahir?? Tumko thoda pyar kya diya?? Tum sir pe chadh gye?? Meri beti se shaadi karoge?? Vo bhi mujhse bina pooche??

Karan - aapki baat toh uncle baad mein aati hai... pehle toh yeh mujhe bataye!!!
Kyu... bhai bola tha na tujhe??
Tujhe pta tha na, main Bela se pyar karta hoon!! Phir bhi tumne... meri naak ke neeche!!! Shadi karega tu??? Meri Bela se????

Bela ko yeh sab sun kar gussa aa jata hai - enough Karan!!!
Main koi tag hoon??? Jo apna bol rahe ho??
It's my wish!!!
Main Mahir se pyar karti hoon.. aur issi se shaadi karoongi!! Tum hote kaun ho, meri life mein interfare karne wale !!!
Just leave us alone!!!
Aur papa... aap?? Aapne toh ghar se nikaal diya tha na... toh ab kyu farak pad raha hai???

Karan - shut up Bela!!!
Chup-chap car mein baitho... tumahari shadi ab toh mujhse hi hogi... chahe kuch bhi ho jaye!!! Chahe ab mujhe zabardasti hi karni kyu na pad jaye!!!

Bela ke papa aage badh kar Bela ka hath pakdne hi lagte hain ke Mahir aage aakar khda ho jata hai!!
"Okay maine maan liya. Ke maine tumhe jhooth bola!!  Par agar sach bta deta... toh kya tum accept karte???
Aur Sir.... mujhe mein kya dikkat hai??? Main kyu nahi Bela ko pyar kar sakta??"

Karan bhi step aage leta hai "baat sach bolne ki toh hai hi nahi Mahir??  Baat toh Bela ki hai!!!
Baat toh dhokhe ki hai!!
Day one se tum iske sath the, aur mujhe pta hi nahi chala!!!
Mujhe toh khud par gussa aa raha hai...
Tum toh naa samjh ho.... galat ladki se pyar kar liya!! Vo meri hai...
baat tag ki nahi hai Bela!!!
I love you.
Tumne yaar mujhko cheat kiya?? Vo bhi tab... jab main tumahari help kar raha tha??
Agar uss waqt batati, toh shyed main maan bhi leta... par ab???
Boht der ho gyi!!!"

Aur Karan Mahir ko dhakka maar ke neeche giraa deta hai.. Bela ke papa aage badh kar uska hath kheench kar le jane lagte hain!!!
Mahir wapis se khda hokar.. Karan ko punch maarne lagta hai, par vo usse rok deta hai.. aur Mahir ke pait mein ek laat maarta hai... jisse vo peeche hat jata hai...
Karan dikhne mein bhi itna strong tha!! Mahir toh uske aage boht kam lag raha tha!!!
Bela ko vo zabardasti car mein baithaa kar le jaate hain!!!

Karan - maar khaane ka aur shaunk ho toh kabhi bhi aa jana!!!
Tumhe bhai bola tha, yeh soch kar aaj chod raha hoon, warna teri toh haddiyan mujhse hi toot-ti!!!
Yeh keh kar Karan bhi chala jata hai!!!
Mahir ko khud par boht gussa aata hai, ke vo Bela ko jaane se nahi rok paya!!
Vo bechare chup-chap wahin khda sab dekh raha tha!!
Hamesha ki trah Bela ko uske kamre mein band kar diya jata hai!! Uska phone bhi chinn jata hai...
Aur ghar mein uski shaadi ki tyariyan shuru ho jati hain!!!
Tanya ko Bela ki iss haalat par toh dukh tha, par sath hi apne liye khushi thi!!!

Agle din Tanya ready hokar Mahir ke ghar usse milne jaati hai...
Mahir usko yoon, achanak dekh kar hairaan ho jata hai!!!
Tanya Mahir ke chehre par lagi chot ko dekh kar thoda dukhi ho jati hai!! Aur mann mein sochti hai (kya zaroorat thi?? Bela ko rokne ki??)
Mahir - why are you here??

Tanya - Tumahare aur Bela ke bare mein pta chala!!! Toh jaan kar boht dukh huya!!

Mahir - Bela tumahare ghar pe hai??

Tanya - han..

Mahir - kaisi hai vo??

Tanya - theek hai!!

Mahir - tum jhooth bol rahi ho... vo theek kaise ho sakti hai?? Tum log itne bure ho ke ek-doosre ka stand bhi nahi le sakte!! Specially tum!!! Tumahari toh vo twin hai na!!
Tumhe zara sa connection feel nahi hota?? Zara sa bhi uski khushi ka kheyaal nahi aata??

Tanya ko yeh baat sun kar gussa aa jata hai, par vo Mahir ko dikhana nahi chahti thi - connection toh hai Mahir!!! Par main kya kar sakti hoon??? Galti uski toh hai!!!
Pehle toh Karan ke sath intimacy se usko pyar mein daala!! Phir Use karke chod diya!!

Mahir - Bela ne uska use nahi kiya hai!! Vo sab ek mistake thi!!

Tanya - tum kitne bhole ho Mahir, uski baaton mein aa gye!! Vo aisi hi hai... tum nqhi jaante usse!!

Mahir - get out Tanya!! Mujhe mat sikhao!! I know very well!! Tum jaa sakti ho!!

Tanya ki itni bezti kisi ne nahi ki thi... "main toh chali jaati hoon, par ek baat yaad rakhna!! Jo har kisi ka ho jaye!!! Vo kisi ka nahi hota!!!"
Yeh keh kar vo gusse se wahan se nikal jaati hai!!!

Dopehar ko Mahir ko notice aata hai ke vo office ka flat, aur car yahin chod de!! Usko job se nikaal diya jata hai!!!
Mahir ko boht bura lagta hai, ke vo apni Maa ko 2 din ka sakoon bhi nahi de paya!!!
Aur vo packing karni shuru kar deta hai!!
Iss ghar ki ek-ek cheez Bela aur usne milkar sajayi thi... aur aaj achanak!!!!

Vo shaam hote hi apni Maa ko Banglore ki train chadha deta hai...
Aur khud ek hotel mein rook book kar leta hai... thank God unhone Mahir ki salary nahi li!!! Warna Mumbai mein ek din nikaalna mushkil ho jata!!!
Vo subah se Bela ko phone kar raha tha, par uska phone switch off aa raha tha!!

Agla din aa jata hai...
Mahir ab Bela ko wahan se nikaalne ki planning kar raha tha!!! Ke kaise karoon??
Issi baat ko soch kar, vo khud ko cover karke.. Bela ke ghar ke paas aa jata hai...
Uske ghar mein ghusna boht mushkil tha.. gate par security gaurds the... then ghar ke entry par gaurds the!!!
Usse toh Bela ka kamra bhi nahi pta tha!!!

Strangers (Behir)Where stories live. Discover now