Chapter 41

334 63 7
                                    

Bela ke paas Mahir ki kisi bhi baat ka koi jawaab nahi tha.. kyon ke jo bhi Mahir keh raha tha vo sach toh tha!!
Bela ko Mahir se abhi bhi koi pyar ki feeling nahi thi... but she was caring for him!!
Raat hote hi Bela wapis apne ghar jane ki sochti hai... par Mahir usse rok leta hai...
Vo dono sath mein mil kar dinner banate hain.... aur sath baith kar abhi khaane hi baithe the ke Mahir ki doorbell bajti hai...
Bela apni aankhon se hi Mahir ko poochti hai... ke kaun hoga??
Mahir bhi aankhon se Naa mein jawaab deta hai aur jaakar darwaza kholta hai...
Wahan par Hiba thi!!!
Mahir usse dekh kar thoda hairaan tha.... "kya huya??"
'Kya main andar aa sakti hoon?'
Mahir ko iss kheyaal se hi jhatka sa lagta hai aur vo darwaza rok kar khda ho jata hai... "Nahi..."
Hiba usse ghoor ke dekhti hai..'kyu??'
'Meri marzi'
Hiba ek aankh se ghar mein dekhne ki koshish karti hai... "kya chupa rahe ho?"
'Kuch nahi' Mahir poore confidence ke sath bolta hai...
Hiba ab bhi usse ghoor ke dekh rahi thi.. usse Aaj Mahir ka behavior acha nahi lag raha tha, alg tha!!! Usne kabhi bhi iss trah se baat nahi ki thi....
'Tum yahan kyu aayi ho? Wajah batao?'
'Vo main aaj ki baat clear karne aayi thi!!'
Mahir poori trah se ignore karte huye 'han kal ko office mein clear kar lena!! Abhi main dinner kar raha hoon...' aur vo ek dum se darwaza band kar deta hai....
Hiba dobara se doorbell bajati hai... toh Mahir apni doorbell ki tune hi off kar deta hai....
Bela yeh dekh kar hass rahi thi....
Mahir - kya?? Hass kyu rahi ho?? Tumhe hi bachaya hai!!!
Bela - mujhe?? Seriously......
Tumne mujhe nahi khud ko bachaya hai...
Mahir - acha g?? Vo kaise??
Bela - boss ki beti aise ghar mein, tumahari shirt mein, bathi khana kha rahi hai!!! Yeh toh breaking news ban jayegi....
Tumahari naukri chali jayegi.... mere sath sone ke juram mein!!!
Mahir - yeh baat bilkul nahi hai....
Bela - toh kya baat hai??
Mahir - main tumhe iss liye bachata hoon.. kyon ke main nahi chahta ke koi mujhe aise hi bekar samjhe!! Mtlb jab tak tum mere sath relationship mein nahi aati.... main kisi ko bhi nahi bta sakta!!!
Bela - vo kyu??
Mahir - c'mon Bela!!! Shadi se pehle aise kisi ladke ke sath sex wale relation ki izzat nahi ki jati... hamare yahan!!! Aur tum toh pehle hi badnaam ho.... aur bhi zyada ho jaogi!!!
Job ka kya hai? Vo mujhe kahin aur mil jayegi!!!
Tumahari image toh barbaad hogi na!!!
Mahir ki iss baat ne Bela par ek baar phir ek gehri chaap chod di thi....
Iske baad vo kuch nahi bolti... chup-chap khana khate hain... aur phir sone ke liye chale jate hain....
Un dono ko hi neend nahi aa rahi thi....dono apne-apne kheyaalon mein khoye huye the..
Air achanak se Mahir, Bela ke kandhe par sir rakh leta hai.."kya huya? Tumhe neend kyu nahi aa rahi??"
I don't know yaar!!!
Mahir - chalo phir ek kahani hi suna do!!
Bela haste huye - kaisi kahani??
Mahir - apni so called messed life ki!!
Bela gusse se - so called nahi hai... tumahari life aisi hoti toh suicide kar lete tum!!!
Mahir - han toh sunao... shyed main tumhe maaf hi kar doon...
Bela - oh.... aisa kya??
Mahir - han... am listening!!!
Bela thoda sochti hai... aur phir sunana shuru karti hai....

Strangers (Behir)Where stories live. Discover now