Chapter 44

304 58 8
                                    

Mahir jaise-taise apna focus apne kaam par lagaata hai..
Doosri or Bela ka test ho gya tha!!! Sir class se chale gye the, sabke chehre utre huye the... par ab Sameer khush tha... kyon ke uska test acha huya tha... usse almost sab aata tha... Bela ka toh 50% hi huya tha!! Toh vo na zyada khush thi aur naa hi zyada dukhi!!!
Bela aur Sameer library mein jaate hain... aur wahi par Vikrant Sir baithe test check kar rahe the!!!
Bela unko library mein dekh kar thodi hairaan thi "yeh staff-room bajaye, yahan kya kar rahe hain??"
Sameer ko yeh ajeeb nahi lagta "inki marzi!! Aur vaise bhi hamein kya?? Chalo, hum toh padhayi karte hain!!"
Vo Bela ko aage lekar chala jata hai... par Bela baar-baar Vikrant Sir ko hi dekhe jaa rahi thi... jo usse 5 block door baithe the!!!
Tabhi achanak se Vikrant Sir Bela ko notice kar lete hain....
Vo bina ek second gawaye!! Unke paas jaakar khade ho jate hain.... Sameer aur Bela bhi darr ke maare khade ho jate hain...
Vikrant Sir pehle toh unko dekhte hain phir "Tum Sameer ho right??"
Sameer ko yeh sun kar boht zyada khushi hoti hai... "hnji sir... main hi Sameer hoon!!"
Bela unka dheyaan apne or baatne ke liye "Namastey Sir, Main Bela hoon!!"
Vikrant Bela ki traf smile karte hain.... jo Bela ko zyada acha nahi lagta!!! Toh vo aur baat karne ke liye "Vaise sir, aap yahan!! Library mein kyu??"
Vikrant ke chehre se dekha ja sakta tha ke usse yeh sawaal pasand nahi aaya tha "kyu? Main library mein nahi aa sakta??"
Sameer ko yeh baat bilkul hi betuki lagi thi toh vo topic badlne ke liye " han... sir bilkul aa sakte ho... Bela toh aise hi pagal hai.. kuch bhi bolti hai... aap apne bare mein batayiye sir kuch??"
"Ab main kya bataoon!! Abhi toh mujhe thodi jaldi hai... par main zaroor baatein karoonga aapse!!!" Said Vikrant
Bela itni jaldi Bye nahi bolna chahti par afsos "Okay Sir Bye!!!"
Vikrant uski or ghoor ke dekhta hai..."Bela!! Yeh kaisa naam hai??"
Isse pehle ke Bela iska jawaab de ke tabhi usse Mahir ki call aa jati hai.... Bela hadbadi mein usse cut karne hi lagti hai ke Vikrant beech mein hi bol dete hain "it's alright.... uthaa lo!!!"
Aur yeh keh kar vo chale jate hain...
Aur Bela gusse se Mahir ka phone uthaati hai "kya hai Mahir?? Tumhe pta bhi hai... tumne kitne galat time par call kiya hai?? Kitni mushkil se Vikrant ne mujh mein interest dikhaya tha!!! Aur tumahare call ne sab barbaad kar diya!!!"
Mahir toh pehle hi gussa tha... ab ek aur nya naam sun kar vo aur bhi jal jata hai "Vikrant???? Ab yeh Vikrant kaun hai Bela??"
Bela ko achanak se Mahir ka obsession yaad aata hai aur vo apne hi maathe par hath rakh leti hai ke yeh kya keh diya... ab Mahir ko sab samjhana padega!!! "Arre mere professor hain.. vo aaj hamara test huya tha na... zyada acha nahi gya toh..."
Mahir beech mein hi usse rok deta hai "toh... tumne socha.. professor ko apni hotness ghayal kar doon... tumhe marks jo chahiye!!"
"Han... han... yhi plan tha!!!"
Mahir haste huye "seriously Bela!! He's your professor!! Vo kya sochenge tumahare bare mein!! Yeh sab teachers ke sath mat kiya karo..."
Bela ko chain ki saans aati hai... ke thank God Mahir ne zyada react nahi kiya!!! "Han.. don't worry main aage se dheyaan rakhoongi.."
"Aur... tum subah mujhe bina bye bole kyu chali gyi??"
Bela ko iss sawaal se chid ho rahi thi usse yeh sab faaltu lag raha tha.. yhi cheez se toh vo nafrat karti hai... "Mahir main baad mein baat karti hoon.. abhi mujhe next class leni hai... bye..."
Aur vo apne hi kheyaalon mein kho jati hai.. ke ab vo kare toh kya kare... Mahir usse clearly pyar karta hai, vo uski zindagi ka hissa banna chahta hai, uski care karta hai... par Bela, Mahir se pyar nahi karti hai.. vo toh iss liye uske sath hai kyon ke vo acha ladka hai, usne uski tab help ki jab kisi ne nahi ki!! Toh Mahir usse acha lagta hai...par uss nazar se nahi... vo Mahir ke sath kisi bhi relationship mein nahi aana chahti thi... kyon ke at the end usse Shaadi karni padegi!!! Jo Bela nahi chahti... vo kisi ki bhi wife bnne mein interested nahi hai...
Haan... agar Mahir usse aise without any commitment date karne ko bolta... toh vo zaroor kar leti.... par ab nahi.... vo husband material hai.... boyfriend type ka nahi.....

Strangers (Behir)Where stories live. Discover now