Chapter 65

370 66 17
                                    

Second last chapter of story

Karan yoon, chahe kitna hi smart banta tha, par sab aakhir kaar apni aukaat par hi jaate hain....
Karan bhi mann hi mann apni hi aulaad chahta hai... har bnda shadi sex ke liye nahi karta, sabko apna vansh aage badhana hota hai....
Yeh sharam ki baat thi, ke vo itna padha likha hokar bhi aisi soch rakhta tha!! Iss liye vo kuch nahi bol raha tha!!!

Bela ke papa Karan aur uske baap ko ek kamre mein le jate hain!!!
Wahan par kuch der baatein karte hain!!

Bahar baithi Bela ko abhi bhi Mahir ki wait thi, vaise toh sab sort ho hi gya tha... par phir bhi vo Mahir ka plan dekhna chahti thi... ke usne kya prepare kiya tha????

Sabhi log khade-khade bore ho rahe the!! Kyon ke ab sab chup ho jate hain... kuch interesting ho hi nahi raha tha!!!

Tabhi wahan....achanak se Mahir aa jata hai!!!
Bela usko dekh kar khush ho jati hai...
Jah Mahir ki nazar Bela par jaati hai... toh vo wahin pause ho jata hai... kyon ke vo itni sundar jo lag rahi thi!!
Then Mahir ke peeche ek almost police force aa jati hai....
Unki lead ek ladki kar rahi thi "hands up everyone!!! Hamein pta hai, yahan zabardasti shaadi karwayi jaa rahi hai... iss juram mein aap sabko saza hogi...."
Sabhi log itne shock ho jate hain..
Aur apne hath ooper kar lete hain!! Bela dheyaan se uss ladki ko dekhti hai, uske baare mein Mahir ne kabhi usse bataya hi nahi tha..

Tabhi Bela khadi ho jati hai "relax, ab koi zabardasti nahi ho rahi.... sab theek ho gya hai"
Mahir aankhon se Bela ko poochta hai ke kaise theek huya???
Bela aankhon se hi jawaab deti hai ke vo baad mein batayegi!!!

Tanya Bela ke paas aakar khadi ho jati hai "maine toh mazzak mein kaha tha!!! Tumne toh sach mein force bula li!!"
Bela iska koi jawaab nahi deti hai.. aur aage badh kar Mahir se uss lady police ke bare mein poochti hai!!

Isse pehle Mahir kuch bolta... vo ladki hi bolti hai "I am Vishakha!!!  Mahir's Sister!!"

Bela hairaani se Mahir ko dekhti hai, ke usne kabhi bataya nahi, uski behan bhi hai!!!
Vishakha  - toh tum ho Bela!!
Bela usko dekh kar smile karti hai!!!

Bela to Mahir - tumne bataya nahi???

Vishakha - kyon ke yeh mujhse naraaz tha, tumahari hi wahah sd hum dobara mile hain!!

Bela - naraz kyu??

Vishakha - kyon ke maine bhaag ke shaadi ki!!! Iss liye!! Boht attitude tha ismein!!

Mahir - pehle yeh batao... shaadi kaise ruki?? Aur Karan hai kahan??

Bela - vo andar kuch baat kar rahe hain!! Tumhe sab kuch baad mein bataoongi!! Aur tum bolo.... poori police force lekar aa gye haan??

Mahir - pehli baar kisi se pyar huya hai... aise jaane thodi deta...

Bela... Vishakha ko thank you bolti hai!!
Tabhi vo sab baat-cheet karke bahar aa jate hain!!
Bela ke papa Karan ki shaadi Tanya se announce kar dete hain!!!
Yeh sun kar Mahir aur Bela ki hassi nikal jati hai... aur Tanya ke hosh udd jaate hain!!!

Tabhi Bala ke papa ki nazar Mahir aur police force par padti hai... vo hairaan hokar unke paas aate hain "yeh sab kya hai Mahir??"
Mahir se pehle hi Bela jawaab deti hai "back-up plan papa!!!"
Iss baat ka Bela ke papa koi jawaab nahi dete, vo bas Mahir ke kandhe par ek apnepan ki bhaawna se hath rakhte hain... aur phir Tanya ki or mud jate hain!!
Tanya abhi bhi ajeeb si nazron se Karan ko dekh rahi thi.. usko samjh hi nahi aa raha tha ke vo kare toh kya kare??
Ab usse Karan mil raha tha, par kis keemat par??? Yahi ke Tanya ko vo 2 baar reject kar chuka tha.... ab bhi vo usse iss liye shaadi kar raha tha kyon ke jo cheez Bela nahi kar payegi!!! Vo ab usse chahte hain!! Usse yeh ek trah se sauda lag raha tha!!!
Tanya apni nazar ghuma kar Bela ki or karti hai, jo ussi ko dekh rahi thi....
Tanya ko ab boht guilty feel ho raha tha...
Vo aankhon hi aankhon se Bela se sawaal karti hai... aur Bela bhi usse vaise hi jawaab deti hai!!!
Tanya ki aankhon mein aansu the, par vo bas ro kar dikhana nahi chahti thi....

"Am sorry Papa... main isse shaadi nahi karoongi!!!"
Yeh sun kar Karan aur Bela ke papa hairaan ho jate hain... unko iski umeed nahi thi....
Bela ke papa - but Tanya....
Tabhi beech mein Bela bolti hai "usne bola na, ke nahi karni shadi toh, kyu force kar rahe ho aap??"

Vish - ji... aap zabardasti karne ki toh sochna bhi mat!!!
Aur main baratiyon ko kehna chahoongi, ke apne band-baaje uthao aur chale jao... yahan koi shaadi nahi ho rahi....

Karan ek ajeeb sa look Tanya aur Bela ki or deta hai, then wahan se chup-chap nikal jata hai... dheere-dheere vo sara hall khaali ho jaata hai...
Vish bhi Mahir ko bye bol kar wahan se chali jati hai...
Bela - tumne unko roka kyu nahi??

Mahir - aadhe ghante ki hi deal huyi thi!! Usse Banglore wapis jana hai!!!
Aur tumhe kyu itni jaldi ho rahi hai, usse batiyane ki??? Relax.... Banglore mein hi jayenge hum shaadi ke baad... tab mil lena sab se!!
Bela usko dekh kar smile karti hai.. "I love you"

Mahir - I know 😂😂

Aur tabhi Bela apni koohni Mahir ke pait mein maarti hai "say it!!!"
Mahir apne pait par hath rakhte huye bolta hai 'I love you too'

Bela ke papa ki izzat taar-taar ho chuki thi, uski barson purani dosti toot gyi thi, aur uski kisi beti bhi shaadi nahi huyi!!!
Vo ek thakaan se aise hi neeche baith jate hain!!!
Tanya aage badh kar unke paas aa jati hai
"Am sorry papa.... par main ab usse shaadi nahi karna chahti thi.. vo mere layak nahi hai, han rich hai, par uska toh koi stand hi nahi hai papa!!"

Rajesh usko chup rehne ko bol deta hai.. aur uski nazar ghoomti hai, jo Mahir aur Bela par aakar rukk jati hai....
Vo achanak se khade ho jate hain....
Unke paas jaakar vo Mahir se baat karte hain 'toh jab, Bela ki shaadi Karan se nahi huyi... toh.... mandap khali hai.... Tum usse Shaadi karna chahoge??"

Mahir jhatke se bolta hai - abhi??
Bela ke papa han mein sir hilaa dete hain...
"Aur I am sorry beta....."
Yeh keh kar vo pandit ji ko aadesh dete hain... vidhi vgera poori karne ki...

Mahir haste huye Bela ko dekhta hai.....aur Bela usko...

Strangers (Behir)Where stories live. Discover now