Tanya yahan kisi mtlb se aayi hai yeh toh Bela ko pta tha!!
Par itni bdi baat keh degi, iski umeed nahi thi!!!
Vo baar-baar apne dimaag mein Tanya ke kahe 5 shabad dohra rahi thi...
Kyon ke Tanya hi ek aisi thi jo yeh nahi chahti thi ke vo Karan se shaadi kare!!!
Aur aaj!!! Achanak!!!
"Kyu Tanya?? Kya huya?? Sab theek hai??"
Aur itna sunte hi Tanya rone lag jati hai...
Yeh act bhi Bela ke liye unexpected tha!!!
Vo usse 2 mintue toh dekhti hai par baad mein usse paani ka glass laakar deti hai..
Aur jaan-ne ki koshish karti hai ke aaj isse achanak kya ho gya!!!
Thodi der aise hi rone ke baad Tanya bolna shuru karti hai "I am sorry Bela!!
Sab meri galti thi!!!
Meri hi wajah se hamara pyar khatam ho gya, Sirf ek ladke ko paane ke liye maine apni saggi behan ke sath aisa behave kiya...
Main tumahare liye boht kuch kar sakti thi par kiya nahi...
Meri ego aur attitude hi itna tha ke kabhi kuch samjhne ki koshish hi nahi ki!!!
Hamesha tumhe kosti rahi!!!
Par asal galti toh meri hai!!!
Am sorry Bela!!!
Maine tumahare sath-sath Karan ko bhi dukh diya hai...
Vo tumse pyar karta hai aur maine vo har ek cheez ki jisse ke vo tumse nafrat kare!!!
Par aisa nahi ho paya!!
Itna kuch karne ke baad bhi Karan ne phir tumhe chose kiya!!
Sach boloon toh uss din boht bura laga tha par aaj boht realize ho raha hai ke main kitni badi bevkoof thi!!!
Aaj main yahan wapis apni vo sister bonding ki baat nahi karne aayi...
Balke tumahare fayde ki baat ke liye aayi hoon...
Tum Karan se shaadi kar lo...
I know tum bhi usse pasand karti thi... bas meri hi wajah se tumne usse bhula diya!!
Par aaj main tumhe free karti hoon... chose him!!
Usse bhi toh haqq hai apna pyar paane ka!!! Vo boht acha hai Bela...
Vo tumse sach mein boht zyada pyar karta hai... tum boht lucky ho, jo koi tumhe itna chahta hai...
Tumhe usse khona nahi chahiye Bela!!
And am seriously sorry!"
Bela uski saari baatein dheyaan se sun rahi thi.... "aur aaj, achanak yeh parivartan kaise??"
"Pta nahi... apne-aap se hi realize huya!!"
Bela kuch der ke liye usse rote huye dekhti hai aur bolna shuru karti hai "okay... main tumahari baat samjhti hoon Tanya...
Par am sorry too.
Main Karan se shaadi nahi kar sakti....
Kyon ke main usse pyar nahi karti!!
Main jaanti hoon yeh galat hai... par main khud ke sath zabardasti nahi kar sakti...
Main jisse pyar nahi karti usse shaadi nahi kar sakti!!!"
Tanya curious hote huye "par kyu?? Tum usse pasand toh karti thi!!"
"Han... karti thi....
Par ab nahi karti!!!"
"Ab kyu nahi??"
Bela thoda sochti hai aur ek dum se bolti hai "kyon ke main kisi aur ko pyar karti hoon"
Tanya hairaani se "ek aur bnda!!!!
Kaun hai?? Vo tumse karta hai kya??"
Bela usko dheyaan se dekhti hai... Tanya ke aansu khatam ho gye the, achanak se!!
"Han.. vo bhi mujhse pyar karta hai..."
Tanya curiously "kaun hai vo??"
Bela iska jawaab nahi dena chahti thi, kyon ke usse Tanya par bharosa nahi tha!!!
"Hai.... koi.... college mein sath tha!!"
Tanya ka interest yhi khatam ho jata hai kyon ke usne Bela ke class ke sare ladke dekh rakhe the!!! Koi bhi interesting nahi tha toh vo issko ignore hi karti hai!!
Vo thodi der T.V. dekhti hain kyon ke vo Bela ne band nahi kiya tha!!!
Kuch der baad Tanya Bela ko ghar wapis aane ke liye bolti hai!!! "Bela, tumhe ghar aana chahiye!!!
Han, papa ke behave mein koi badlaaw nahi hoga!!!
Par vo hamara ghar hai... Tumahara ghar hai!!!
Wahan hamara bachpan beeta hai...
Bela usse wahin rok deti hai "okay Tanya I understand everything!! Par jaise main Karan se shaadi nahi kar sakti, vaise hi ghar wapis nahi aa sakti!! Am sorry"
Aur Tanya uske reaction ko dekh kar thodi hairaan thi "kuch toh badla hai" think Tanya..
Kyon ke Bela itni calm, aur specially vo kisi ladke se pyar bhi karti hai!! Yeh baat Tanya ko zyada suit nahi kar rahi thi, vo samjh gyi thi ke kuch toh gadbad hai.. papa ka pyar paane ke liye Bela kuch bhi kar sakti thi, par ab kuch nahi???
Toh Tanya ek baar toh wahan se chali jaati hai, par vo sach mein jaan-na chahti thi.. iss liye vo Bela ko follow karna shuru kar deti.
2 din mein hi vo bore bhi ho gyi thi kyon ke Bela apne office jati thi, wapis aati hai bas!! Abhi tak naa vo apne boyfriend se mili thi aur na kisi aur se!!!
Phir bhi Tanya intezaar karti hai... aise hi 4 din aur nikal jaate hain!!!
Today's 7th day of stalking
Aaj Bela apne office se seedha ghar nahi jati, vo airport ki chali jati hai.. jo ke boht alg cheez thi!!!
YOU ARE READING
Strangers (Behir)
FanfictionThis story about two strangers Bela & Mahir, who met each-other Intentionally. And how they fell in kinda different relationship that can't be described.