Chapter 66

727 76 25
                                    

Last chapter of story

Mahir khush tha, par vo bhi shadi apni family ke saamne hi karna chahta tha!! Jis kaaran vo apni Maa, Behan aur Esha ko call karke fauran Mumbai aane ko kehta hai....
Mtlb in sab ko, unke aane ka intezaar karna tha!!!
Toh vo sab sath mein baith jaate hain!!!
Sab chup the....

Tabhi Bela ki hasi choot jati hai... sab usko hairaani se dekhte hain...
Tanya - kya huya??

Bela haste huye - tune Karan ki shakal dekhi thi??

Tanya bhi ek smile karti hai!!!!
Bela - bda aaya, mujhse shaadi karne wala... akal toh uski ghutno mein hai!!! Papa ka chamcha!!

Mahir bhi uski baat par hasta hai...
Bela ke mummy papa toh bas chup-chap sun rahe the!!
Then Bela Mahir ko sari kahani suna deti hai, ke kaise shaadi cancel huyi...
Mahir ko thoda bura lag raha tha, ke Bela iss baat par itna kaise hass sakti hai??
Pqr as he knows... ke Bela ka past boht rough raha hai... jis kaaran vo un sab baaton ko ab mazzak mein hi leti hai... toh vo kuch nahi bolta!!!
Tanya bhi un dono ko join karti hai baaton mein... vo Mahir se maafi maangti hai...
Bela se toh uski bina kuch kahe hi sulaah ho gyi thi!!!
Mahir - hamari love story toh newspaper mein chapni chahiye!!!

Tanya - han... uski main villain main!!

Bela - aur the great villain Karan!!

Rajesh - nahi... super great villain main!!!

Sab unko dekhte hain... vo bhi uhni ko dekh rahe the!! Aur sabki ek-sah hasi nikal jati hai..
Yeh cheez un sabki zindagi mein boht missing thi... yeh Hasi!!!!
Wk sath family wali hasi!!!

Bela ke papa ab maafi vgera maang kar mahaul ko boring nahi karna chahte the... vo bas uth kar sabko ek group karte hain!!
Unki vo warmth sab bina kahe samjh lete hain!!!

Rajesh  - ab main khushi se keh sakta hoon ke I am the richest person of the world!!!
Sab smile karte hain!!!
Tanya - chalo dance karein???

Bela - sure...

Aur vo music on karke naachne lag jaate hain!!!
Then Mahir aur Bela ke liye ek Romantic song (punjabi song) chalaya jata hai, special dance ke liye...

Door door...... kyo e sajna....
Zara kol te aa....... hyeee.......
Saanha vich saaj paake...... aaja......
Mujh mein sama.......
Ve main khaali tan haan......
Rooh tere vich ve......
O naa tadpa sajna........
Mujh mein samaaja ve.......
O jind maahi aaja ve......
O seene laajaa ve........
O dil vich agg jo tu laayi........
Usnu bujhaaja ve............

One of the most happiest moment of their life!!!
Subah hote hi Mahir ki family ke 6 log aate hain!! Vish apne husband aur bete ke sath aayi thi...
Esha apne boyfriend ke sath!!
Aur Mahir ki darling Mom...
Finally Mahir aur Bela mandap mein baith jaate hain...
Aur unki shaadi ki rasam shuru ho jaati hai..
Vish traditional kapdon mein zyada sundar lag rahi thi...  usko toh yakeen hi nahi ho raha tha ke Mahir ne usse maaf kar diya hai.. aur vo dobara se apni family ka hissa ban gyi hai... uski Maa toh Vish ko chori-chupe mil hi leti thi!!😉

Fere ho gye, mangal sootra dal gya.. sindoor bhi bhar diya gya... aur finally.... shaadi complete huyi!!!

Aaj ka din vo yahin par rukne wale the!!!
Poori raat jagne ke baad vo sab apne-apne kamron mein jaakar lait jate hain!!!

Shaam tak sab fresh hote hain!!!
Bela ko toh specially ab rahat mili thi.. uski jewellery aur lehnga itna bhari jo tha!!!
Formal kapdon mein vo sab sath mein baith kar chai peete hain!!
Bela aur Mahir ke sath-sath baaki log bhi boht khush the!!!

Bela Tanya se sawaal poochti hai - toh ab kya karogi??
Tanya - papa ka business sambhaalenge... hum dono!!!
Unke papa unko hi dekh rahe the... vo smile karte hain!!
Bela - der aaye, durrast aaye.. shukriya pita shree!! Aapko realize toh huya... ke hum kitchen le liye nahi hain!!!

Mahir - Sir aap in dono ko seedhi upper post mat dena!!! Mere jaise start karna hoga!! Tabhi sab samjh aayega!!

Rajesh - you can call mein dad... after all now am your father-in-law....

Bela - han... aur papa isko hamari property mein se footi kaudi nahi milegi!!

 aur papa isko hamari property mein se footi kaudi nahi milegi!!

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Aur sab ek sath haste hain!!
Yeh achi shaam thi....

It's night!! Means Bela aur Mahir ki suhaag raat!!!
Bed aur room sajaya jata hai!!!
Bela ko tyar karke baitha dete hain.... Mahir jaise hi andar jata hai... wahan usse Bela nahi milti....
Aur dhoondhne par pta chalta hai ke vo bathroom mein hai....
Jaise hi vo bahar aati hai... usne normal kapde pehan rakhe the!!! Dikhne mein vo thaki huyi lag rahi thi...
Mahir - kya??

Bela - aaj nahi yaar... mujhe sach mein boht neend aa rahi hai!!

Mahir haste huye - hum jab se mile hain... intimate hote hain!!! Aaj jab officially din hai... toh tumhe neend aa rahi hai...
Bela haan mein sir hilaa kar seedha bed par lait jati hai!!!

Mahir - okay then... phir kabhi sahi.. chalo so hi jaate hain!!!

Bela - hm... kal ko coffee peene chalenge!! Wahi cafe mein!!!

Mahir - ab cafe mein jaane ki kya zaroorat!! Ghar pe hi bna kar pilaa doonga!!!

Bela haste huye;- kyu??

Mahir - wahan toh tumhe pataane ke liye gya tha!! Ab tum mil gyi ho, toh bhaad mein jaye cafe!!!

Aur vo dono haste huye ek-doosre ko gale lagakar so jaate hain!!! Ek nayi aur achi subah ke intezaar mein.

(No matter what!! Keep fighting for your love!!!)(This is the matter of time

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.


(No matter what!! Keep fighting for your love!!!)
(This is the matter of time... you will not know... the person sit next to you.... may be will become your future of all time!!!
Stranger person seems unknown until we talk to him and after talking he comes out just like us.
So... keep meeting sweet & innocent strangers like Mahir & Bela..... and until then keep reading our story STRANGERS....)

Thanks for your love guys...

Strangers (Behir)Where stories live. Discover now