Chapter 56

317 59 9
                                    

3 mahine ke intezaar ke baad finally Bela ko interview ke liye call aata hai...
"The Group of Techo" naam ki company se...
Vo subah se boht nervous thi... Mahir ne usse poori practice karwa di thi... par phir bhi vo.... kaafi tensed thi...
Bela ready hokar office jaati hai... aur interview ke liye wait karti hai...
Tabhi usse Mahir ka call aata hai....
Isse pehle vo pick karti.....
Uska number aa jata hai....
Aur vo call cut karke andar chali jaati hai...

Karan preshaani mein "isne cut kar diya??"
Mahir khud ko manage karte huye "yeh hamesha busy rehti hai!!!"
Karan usse paini nazron se dekhta hai... "are you sure... yeh meri Bela nahi hai!!!
I mean idhar ki bela nahi hai!!"
"Han... han... am sure!!!
Mujhe toh idhar wali Bela ka naam bhi nahi pta tha!!!
Ke uska naam bhi Bela hai..." said Mahir
"Agar yeh jhooth huya toh tumahari boht buri haalat hogi!!!"
Mahir iska koi reaction nahi deta....
Karan comfortable hote huye "any way!! Vish ka number kahan hai....."
Aur vo Vishakha ko call karta hai...
Udhar se awaz aati hai "hlo...  Mahir!!!!
Is that you?? Ya mujhse koi galati ho gyi!!! "
Mahir aakhein band karke khda tha!!!
Karan ki hasi nikal jaati hai "yes... miss Vish!!
Yeh number toh aapne bhai ka hi hai.. par filhal main uska boss baat kar raha hoon.."
Vish - why??
Aur vo Karan Vishakha ko sab kuch batata hai... "toh kya aap chalna chahengi??"
Vishakha serious hote huye "nahi..."
Aur call cut!!!
Karan hairaani se "phone kaat diya!!! Hadd hoti hai... Kya chakkar hai???"
Mahir fake smile karta hai "bola tha na... vo nahi jayegi!! I know her!!"
Karan usko dekhta hai "usne yeh kyu kaha ke usse galti toh nahi huyi?? Tum dono baat nahi karte kya??"
Mahir hasne ki koshish karta hai 'nahi, aisa kuch nahi hai... All good!!
Vo bas aisi hi hai!!!"
Karan ab zyada interfare nahi karna chahta tha toh vo phone wapis karke wahan se chala jata hai...
Aur Mahir ko chain ki saans aati hai...
Aaj toh vo bach gya tha!!!
Tabhi vo Bela ka contact name Vishakha se fill kar leta hai... ke kahin dubara na phas jaaoon!!!
Aaj ka din jaise-taise nikal jata hai...
Jaise hi vo ghar jata hai... toh Bela ek dum se uske ooper kood padti hai!!!
"Mahir........ meri job lag gyi!!!!!"
Mahir ko yeh sun kar boht khushi hoti hai, uski din ki sari tension mit jaati hai "that's great!!! Mujhe toh pehle hi pta tha!!!"
Bela khushi se nach rahi thi "you know uss company ka owner kitna handsome tha!!!
Ohhhj myyyy Godddd
Main toh bas usse hi dekhti rahi!!!"
Mahir haste huye "you know aaj mujhe bhi office mein ek hot ladki mili...
Vo itni gorgeous thi Bela, ke kya bataaoon!!!
Main usse dekhte hi pagal ho gya!!!
Uski aakhein toh...."
Mahir continually bol raha tha toh Bela jealousy mehsoos hoti hai... aur vo Mahir ki gaal ko apne naakhoon se pakad leti hai...
Mahir haste huye
"ohhhh.... tum karo toh Raas-leela!!!!
Main karoon toh character dheela!!"
Bela iss par has deti hai....
And then they just start kissing each other and end up on their bed... in each other's arms!!!

Strangers (Behir)Where stories live. Discover now