Varun chup-chap Bela ko dekh raha tha...
"You know Varun, yeh sab tumahari wajah
se huya hai, tumhe boht shaunk chadha
tha mujhe purpose karne ka!!! Kya deal huyi
thi?? Ke 'Never say I love you to your best
friend' aur tune rule tod diya!!! Aur dekh ab!!
kya kya ho raha hai... you know ghar
chodne ke baad mere paas koi jagah hi
nahi thi yaar!!!
Vo toh Luckily Mahir mil gya!!!"
Varun - who is Mahir?
Bela - jiske sath main pichle 3 din se reh rahi thi!!
Varun - tune kabhi bataya ni iske bare mein?
Bela - dosti tootne ke just baad mila tha vo..
Varun - okay!!! Toh kaun hai yeh Mahir?
Bela - sach bataoon?? Tu kisi ko bolega toh nahi??
Varun chidte huye - seriously dude!!! Mere paas tere itne waahiyaat secrets hain.... aaj tak ni bataye kisi ko!!! Toh yeh Mahir kaun si khet ki mooli hai....
Bela - okay..... aur vo Varun ko Mahir ke bare mein sab kuch bta deti hai... A to Z!!!
Varun ka yeh sun kar koi khas reaction nahi tha... kyon ke kisi bhi stranger ladke ke sath Bela ki Mulaqat aam baat thi... bas usse inke make out se thoda weird lag raha tha... "Baki sab toh theek hai.... par Yeh Kabir kaun hai?? "
Bela haste huye - koi nahi hai... usse jhooth bola tha!!! Ke vo mujhse pyar-vyar na kare... you know right!!!
Varun - okay.... par tum boht buri ho Bela... tum sabka dil tod deti ho... vo bechara toh feeling lega na!! Achanak se usse aisi ladki mil gyi jisko kisi cheez ke liye convince karne ki zaroorat hi nahi padti... vo khud se hi aage rehti hai.... bechara Mahir!!!!
Aur Karan ka bhi toh yhi scene tha!!! Vo bhi tere make out se impress ho gya sur Shaadi ke liye ready ho gya!!!
Fantastic!!!!
Aur bacha main??? Jisne tujhe kabhi aise-vaise chuya bhi nahi.... aur mujhe bhi kya mila GHANTA???
Bela chidte huye... "this is not my fault Varun!! Maine nahi kaha tha mujhse pyar karo"
Varun - kehne se thodi hota hai Bela!! Ho jata hai bas!!
Bela - love sucks!!!
Varun - badly Sucks...
Aur ek baar phir dono mein chuppi chaa jati hai...
Varun ko aur kuch nahi soojh raha tha toh vo jane ke liye tyar ho jata hai.... "okay then, I should go... take care.. bye"
vo gate tak pauhnchta hi hai.... peeche se Bela bolti hai " Varun... kya hum dubara se dost ban sakte hain?? "
Varun preshaani mein - listen Bela... I know ke tumhe iss waqt dost ki zaroorat hai.. but vo dost main nahi ban sakta!!! I am seriously sorry... you know me... tumhe mere paas aana hai toh poori trah se aana, yeh aadhe-adhoore rishtey mujhe pasand nahi.... aur yhi baat maine tumhe pehle bhi boli thi!! So I can't be your friend... yeh boht hard hota hai jisko hum pyar Karien, uske sath dost ban ke rehna!!!! Mere liye toh specially asaan nahi hai...
Aur vo chala jata hai...
Bela ki aakhon mein paani aa jata hai.. usse sach mein samjh nahi aa raha tha ke ke vo kya kare?? Vo bhi kisi ke sath zabardasti nahi reh sakti thi... jab usse pyar nahi hai toh nahi hai!!!
Aur vo apna lunch continue karti hai.
Aaj ka din Mahir aur Bela ke boht miserable tha..
YOU ARE READING
Strangers (Behir)
FanfictionThis story about two strangers Bela & Mahir, who met each-other Intentionally. And how they fell in kinda different relationship that can't be described.