Chapter 29

338 58 7
                                    

Bela ko Mahir ka yeh rookhapan acha nahi lag raha tha.. usne nahi socha tha ke Mahir itna rude bhi ho sakta hai!! Usse poori raat neend hi nahi aati... vo kaan mein earphone laga kar music sunti rehti hai...
Subah hote hi Mahir chup-chap ready hokar ghar se jaane hi lagta ke Bela usse rok leti hai... "Mahir, breakfast toh karke jao.. maine bnaya hai.."
Pehle toh Mahir ka mann nahi tha par jab Bela ne itne concern se bola tha toh vo table par baith jata hai...
Khate-khate usse police ke bare mein yaad aata hai... toh vo Bela ko ghar se bahar jaane ko mana kar deta hai... aur kal jo huya uske baare mein batata hai..
Bela ko bhi yeh sab sun kar acha nahi lagta ke uski wajah se Mahir ko itni dikkat ho rahi hai.. par vo usse kuch nahi kehti...
Mahir chala jata hai...
Uske jaane ke baad hi Bela apna huliya change karke ghar se bahar niklti hai... aur kisi ko uss par doubt nahi hota!!
Vo Chennai ki train pakad leti hai...
Mahir ka aaj ka din bhi boht kharaab tha uska ab bilkul bhi mann nahi lag raha tha!! Thode se dino mein uski life kya se kya ho gyi thi... vo yahan par decently kaam karne aaya tha... par yahan aakar toh vo alg hi uljhan mein uljh gya tha!!!
Deep down vo Bela ko pasand karta tha.. par ab haalaat uske khilaaf the toh vo bas Bela se chidne ki fake acting kar raha tha!!
Han par vo preshaan sach mein tha!!
Kaam khatam hote hi vo ghar aata hai aur Bela usse nahi dikhti... aur vo darr jata hai ke kahin usse koi kidnap toh nahi karke le gya?? Vo preshaani mein couch par baith ta hi hai.. ke uss par ek note pda tha!!! Uss par likha tha for Mahir....
Mahir usse khol kar padhta hai...
"Dear Mahir,
I know you are upset just because of me.
Meri wajah se tumhe boht problem aayi
Agar main tumahare sath aur rahi toh
Tumahara jeena mushkil ho jayega!!
Iss liye main jaa rahi hoon... But Am
happy ke mujhe tumahare jaisa acha
Dost mila!!!..... dost boloon toh chalega?
Kyon ke mujhe exactly hamara relation
samjh nahi aa raha tha.. it's nice to having
Sex with you, eating with you, fighting!!
And for everything. Thanks Again and
Please stop loving me or whatever kyon
Ke I am not a good girl specially for you..
So be happy, live your life with pleasure.
Your most badass friend
Bela"
Aur Mahir ka chehra ab aur bhi zyada utar jata hai... vo preshaan tha par yeh nahi chahta tha ke Bela usse chod hi de!!! Aur aise chali jaye!!! "Ab kahan dhoondhoo Bela tumhe??"
Aur vo sochne lag jata hai ke vo kahan gyi hogi....
Doosri or Bela ko train station mein pakad liya jata hai... wahan par itni zyada security thi ke Bela ka asaani se jaa pana mushkil tha aur usse Chennai ki train se utaar liya jata hai...
Police usse police station le jati hai aur Karan usse lene aata hai..
Bela ka chehra utar jata hai... vo Karan ke sath bilkul bhi nahi jana chahti thi..

Strangers (Behir)Where stories live. Discover now