just stay away with me.

7K 477 26
                                    

Manik kitchen main khada nandani ke bare main souch raha hota hai jab nyu room se bahar aati hai aur.
Nyu _ manik bachcha yahan kyu khade ho kuchh chahiye.

Manik _ yes mom coffe chahiye.

Nyu _ are to Hato samne se abhi bana deti ho maire lal ko coffe.

Phir dono coffe mug lekar garden main aajate hai aur.

Manik _ mom.

Nyu _ han beta.

Manik _ woh abhi kicthen main maine nandani ko dekha she look so different mughe gusse main dekha apne bete ko goud main othaya aur chali gayi oska husband kya karta hai.

Nyu shoked si manik ko dekhti hai aur.

Nyu _ tum ne nandani ko gour se dekha tha beta .

Manik _ no mom main sirf osko dekh raha tha osko itna change dekh kar shoked tha main.

Tab hi sarvent nyu ko bolane aajata hai aur woh chali jati hai aur manik wahi beta aas pass khile  roses ko dekhne lagta hai aur tab hi samne se nandani apne bete ko goud main liye aati najar aati golu molu sa baby garden main aakar bahut khush najar aaraha tha aur bala ka cute lag raha tha sky blue suit main.

Manik ek tak baby ko dekhne lagta hai aur nandani ose waha dekh kar jane lagti hai aur manik achanak oska hath pakd leta hai aur.

Nandani _ just stay away with me mr malhotra apna hath jhatke se chhoda kar apne bete ko lekar ander chali jati hai aur nandani ka beta na jane kyu manik ko dekh kar smile karne lagta hai aur ose smile karte dekh na jane kyu manik bhi smile karne lagta hai aur.

Manik pov mr malhotra nan ne mughe manik nahi mr malhotra kaha matlab woh iss duniya main mughe sabse jyada  pyar karne ka dava karne wali aaj mughe sabse jyada na frat karti hai kyunki osne ek din kaha tha manik maine jis din aapko mr malhotra kaha samgh lena maine aapse na frat karna start kar diya hai par woh mugh se na frat kyu karne lagi hai maine kya kiya hai  oske sath kuchh galt hua hai kya oski life main jo woh mugh se na frat karne lagi hai mairi JOGANIYAN hone ka dava karne wali aaj mairi dustman kyu lag rahi hai mughe pov end.

Manik pareshan sa ander aata hai aur apne room main jakar apna bag unpacking karta hai apni almarih set karta hai aur fresh hokar niche Brakfast ke liye aata hai aur pori Brakfast tabel ko dekhta hai par nandani kahi nahi hoti hai na oska beta hi najar aata hai uncel aunty Brakfast kar rahe hote hai
Manik aakar good morning wish karke beth jata hai aur.

Manik _ uncel nandani najar nahi aarahi hai .aur oska baby bhi.

Uncel chonk kar manik ko dekhte hai aur.

Uncel _ Rahul so raha hai aur nandani job par gayi hai.

Manik job sunkar confuse hota hai aur.

Manik _ kya kaha job par gayi hai kyu kya oske in lows ki ya oske husband ki economics condition poor hai to hum help kar denge ose job karne ki kya jarorat hai oska baby kitna chhota sa hai abhi ose oski jarorat hai abhi najro ke samne smile karte Rahul ka face aajata hai aur.

Aunty aur uncel ye sunkar chup ho jate hai aur kuchh der main aunty rone lagti hai aur.

Manik _ aunty kya hua oth kar onke pass jata hai plese rona band karo kya baat hai aap mughe batao plese uncel say something.

Aunty _ kya batao tumhe manik woh kismat ki Dhani nahi hai bad kismat hai woh bhi oska beta bhi.

Manik _ what kya bol rahi ho aap kuchh bhi.

Aunty _ to kya bolo phir jo shadi ke 12  machine baad hi widow hokar waps apne maa bap ke ghar aajaye woh lucky nahi unlucky hoti hai aur phir tabel par headdown karke rone lagti hai aur manik shoked sa widow words sunkar numb sa khada ka khada reh jata hai.

Manik _ nandani widow 20 yers main but aap logon ne oski 18 yers main shadi kyu ki thi woh to bahut chhoti thi oss waqt.

Uncel _ tumhari wajha se manik humne oski shadi ki thi nahi main apni masom bachchi ki shadi itni jald baji main kabhi bhi na karta.

Manik shoked hokar _ mairi wajha se but maine kab kaha tha oski shadi karne ke liye.

Ab shoked hone ki bari nyu ki thi aur sab osko dekhne lagte hai aur.

Mr malhotra _ manik tumne hi nyu se kaha tha jab tak nandani iss ghar main rahegi tum iss ghar main lout kar nahi aaoge ose yahan se jana hoga tab hi tum iss ghar main aaoge.

Manik _ han kaha tha par isme shadi ki baat kaha se aagayi papa maine oski shadi ke liye nahi kaha tha.

Nyu _ to aur kya matlab tha tumhara phir bolo kisi bhi ladki ko ghar se kaise bahar bhej sakte hai sirf shadi karke hi na to bas issliye oski shadi kardi humne.

Manik _ mom oska matlab shadi tha ye kaise soucha aapne uncel aunty ose lekar kahi aur shift ho sakte the simpel oski shadi hi ho ye souchna sara sar bewakufi tha. Guilty se bhara waha se chala jata hai aur sab chup chap bete reh jate hai.

Bani main teri JOGANIYAN (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें