now nandani fill relx that manik is innocence.

4.2K 318 24
                                    

Manik _ jaan.

Nandani _ hmm.

Manik _ woh dinner ke liye niche Chale somuch of love ke sath oske hair pichhe karta hai aur.

Nandani _ no mughe yahin rehna hai bas aapke pass achha lag raha hai mughe moresunggel hokar bolti hai aur.

Manik _mughe bhi but abhi mukti niche aane wale honge achha nahi lagta na woh guest hsi hamare to jana to hoga na hume aur ab aap hamara baby cary kar rahi ho to dinner to karna hoga na aapko achhe se.

Nandani _ thik hai chalo Rahul ko bhi otha do ab phir rat ko sone nahi dega hume abhi so gaya to.

Manik _ ok madam as you wish but aap to chhode mughe pehle.

Nandani cute sa face batati hui oth jati hai aur manik smile hide karke Rahul ko otha kar nandani ke sath niche aata hai aur.

Manik _ hai abhi hai mukti fill comfortable na.

Mukti _ thanku so much mani.

Manik ko mani kehte sun nandani gusse se manik ko dekhti hai aur.

Nandani _ mukti my new new nanad sahiba manik aapse older hai to onhe mani nahi bol sakti aap bhai ya bro bolo ok.

Mukti ye sunkar confuse si manik ko dekhti hai aur.

Manik _ ya mukti ab hum bhai behan hai na issliye aap mughe name se address nahi kar sakti hon plese don't mind.

Mukti _ oh sorry mughe yad nahi raha iske bare main aap mugh se bade hai to respect to banti hai na thanku bhabhi.

Nandani _ it's my plesure dear aao bethi dinner is ready.

Nyu _ nandani beta pehle tum betho yahan par aakar ke aur dinner ka to achhe se maa banne wali ho tum to achhe se khane ka khayal rakhna hoga tumhe.

Nandani _ shy fill karte hue headdown karleti hai aur manik ose dekhta rehta hai aur.

Mukti  _ bhai bhabhi look so prity na when she is blush.

Manik _ hmm mairi jaan hai woh.

Mukti _ pata chal gaya mughe ek din main hi bro.

Manik _ ok khao ab.

Abhi _ food is yummy aunty.

Nyu _ thanku so much beta.

Nandani _ mom hamesha yummy food banati hai.

Abhi Y_ ya dekha maine aap bhi aisa hi banati hai.

Nandani _ cute sa face bana kar nahi mughe kitchen main kaam karna pasand nahi hai.

Mukti  _ wow mughe bhi.
Manik _ lo dono hi ek jaisi hai aur sab hansne lagte hai aur Rahul apne dada Ji ki lap par beth kar dinner karta hai woh to pehle bhi ladla tha ab to woh real grandson tha ghar ka to aur bhi pyara hogaya tha mr malhotra ke liye.

Phir sab hall main beth kar bete karte hai aur.

Mr malhotra _ mukti sari baat batao hume hua kya tha waha par tab hi.

Nandani _ papa abhi nahi abhi mughe sona hai chalo na mani Rahul bhi so gaya hai.

Manik _ confuse hokar nandani ko dekhta hai ki ise hua kya hai achanak kaha sab pata karne ke liye pagal horahi thi kaha sone ka bol rahi hai.

Nandani _ mani chalo na plese.

Mukti _ han abhi bhi jaldi soye ga bhai aap jao aaram karo jakar ke.
Nyu _ han bahu ko jyada stress nahi do manik jao lekar jao ose sona hai shayd.

Bani main teri JOGANIYAN (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें