just shut up nandani.

2.9K 290 22
                                    


Manik office se sidha market jata hai aur nandani ke liye oska favorite food pack karwa kar white lilly ka flower boqe lekar sidha ghar aata hai aur.

Nyu _ manik aagaya beta.

Manik _ Ji maa nandani kaha hai.

Nyu _ room main hi hai aaj to niche bhi nahi aayi shayd mond off hai oska.
Manik _ pata hai maa oska mond off hai . jata hon oske pass Rahul kaha hai.

Nyu _ apne dada ke sath ghum ne gaya hai.

Manik _ thanks God ab jata hon oske pass.

Nyu _ best of luck beta.

Manik _ thanku mom aapki bahu bas ye twins deliver kar le main ka an pskdta hon aage kabhi baby ka soucho bhi.

Nyu _but tumhare papa to chahte hai tumhare kam se kam four bachche ho.
Manik _😢😢😢😢 no way aapki bahu ne mairi jo bend bajaayi hai na in six month main mairi touba jo phir aage kabhi soucho main papa se kaho dhurav baki hai abhi osse aage ka sapna pora kare mughe chhod de ab.

Nyu hansne lagti hai aur manik khud bhi smile karta hua apne room ke gate par deep breth lekar enter karta hai aur nandani ko dekhta hai jo bed par mon pholaye bethi hui thi .

Manik dhere dhere chalta hua nandani ke pass jakar.

Nandani _ my little princess how are you .

Nandani _ I am not fine mon pholaye bolti hai.

Manik _ but why baby kya hua hai.

Nandani _ aap ko mairi jara bhi fikar nahi hai aur pochh rahe hai kya hua.

Manik _😣😣😣😣😣 ab maine kya kiya hai jaan oske pass beth jata hai aur.

Nandani _ aap office jakar mughe bhol jate hai kyu.

Manik _ no baby aisa nahi hai maine call kiya tha na tumhe.

Nandani _ kab kiya tha abhi aane se pehle kiya na pehle karna chahiye tha wife pregnent hai aapki oska dil kuchh bhi khane ka kar sakta hai ab itni tej bhok lag rahi hai mughe.

Manik _ bas maira bachcha itni si baat hai.

Nandani _ ye itni si baat hai aapke liye.

Manik _ eyes closed karo apni jaldi se.

Nandani _ kyu.

Manik _ plese karo na.

Nandani _ bas jara si der ke liye karongi.

Manik _ ok baba karlena ab karo.

Nandani eyes closed karti hai aur manik pichhe se laya boqe aur pizazz pestery burger oske samne karta hai aur nandani khusboo nose main jate hi aankh kholti hai aur.

Nandani _ mani ye sab mughe khana tha aapko kaise pata chala bachcho ki tarha khush hokar bolti hai aur.

Manik _ tumhe tumse jyada janta hon mairi jaan mughe pata tha maira baby ye sab khana chahta hai issliye tumhara favorite food aur ye white lilly ka boqe lekar aaya tha.

Nandani _ wow white lilly I love it boqe ko lekar apne pass rakh leti hai aur.

Manik _ apne baby ko hubby apne hatho se khol aye ab.

Nandani _ han jaldi se.

Manik _ ab my Princes gussa nahi hai na.

Nandani _ nahi bahut sara happy hon main you are best hubby in the world.

Manik _ oh really.

Nandani _ yes ab khilao na mughe jaldi se.

Phir somuch off love ke sath manik nandani ko khilata hai aur nandani khate khate rone lagti hai aur.

Bani main teri JOGANIYAN (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें