Zindagi main kabhi kabhi kuchh aisa hota hai jisse insan ki life pori tarha se change hokar reh jati hai yahi nandani ke sath hua tha 14 yers tak jaisi life nandani ne spend ki thi carefree kisi se na Darna apne dil ki karna jaise chahe wese rehna woh sab achanak se badal ne wala tha aur woh kyu badla oske kuchh reasion the jo one by one nandani ke samne aaye aur oski life ko oss raste par legaye jahan par ose sirf aage jakar pain milne wala tha happiness nahi.Nandani dhurav ke sath bahar khelne jati hai aur kuchh ladke nandani ko dekh kar os par remark pass karte hai aur dhurav onse fight karta hai baat polic tak jati hai aur manik badi mushkil se case close karke dhurav ko ghar lekar aata hai aur.
Manik _ ek sath teen char slap dhurav ke face par marta hai aur how disgusting dhurav ye hi kami reh gayi thi ab gunde maw Ali ki tarha gali ke ladko ke sath fight karne lage tum police tak bat pahunch gayi.
Nyu _ beta bachcha hai hogayi galti aage nahi karega aise koi marta hai kya.
Manik _ to ye samgha kyu nahi hai.
Nandani ye dekhti rehti hai aur manik jab dobara hath othane lagta hai khud dhurav ke samne aakar khadi ho jati hai aur manik ka hath rok jata hai aur.
Manik _ nandani Hato samne se.
Nandani _ nahi hatongi suna aapne koi janwer hai kya jo aap isko aise mare jaa rahe ho iski galti nahi thi woh fight isne msiri wajga se ki thi to aap mughe mare isko nahi.
Manik _ nandani samne se Hato.
Nandani _ nahi pehle aap yahan se jao phir hatongi main.
Mr malhotra _ manik bas karo bahut hogaya baat khatam hogayi na kyu baat ko itna aage bdha rahe ho jaao dhurav nandani apne room main jaao.
Dono jane lagte hai aur.Manik _ tum dono kaan khol kar sun lo aaj ke baad iss ghar se bahar qadam mat nikalna aur tum dono ke liye new school dekha hai abse alg alg study karoge tum alg alg school main samghe tum.
Nandani _ what alg alg but ye school achha tha phir change kyu kiya aapne.
Manik _ take sath sath reh kar ye jo aaye din kar name karte ho woh na kar sako aur sirf study par consentret kar sako ab jao jakar apna huliya thik karo.
Nandani _ kya hai manik thik to hai mon bana kar bolti hai aur apne room main chali jati hai aur.
Manik _ aunty aapne bhi nandani ko oske hall par chhod diya hai woh girl hai ladke ki tarha rehti hai to ladka nahi ho jayegi woh 14 yers ki ho gayi hai oska khayal rakhe ab bachchi nahi hai woh badi hogayi hai ab oske boy ki tarha hair cut karwana band kare sal war kameej ya jeans top jaise dress pehnne ke liye kahe kya ot patang dress pehnni hai osne abhi dekha aapne kisi bhi tarha se woh iss ghar ki ladki lagti hai kya dost bhi ladke hi hai ladki nahi issliye ab ose only girls school main admition karwaya hai take kuchh to change aaye osme aap bhi apna thoda bihavior stric kare oski tarf se tab woh thoda samghe gi I hope you understand what I mean.
Mrs murty _ thik kaha beta ab mughe hi thoda stric hona hoga oski tarf se.
Next morning.
Nandani apne room main bethi hoti hai jab Mrs murty oski new school dress lekar aati hai.
Nandani _ maa ye kya hai.
Mrs murty _ tumhari school ki new dress.
Nandani _ dress dekh kar what sal war kameej with dupatta I don't like it.
Mrs murty _ school main dress tumhari pasand se nahi banegi samghi tum bekar ki bakwas band karo aur jaldi se bath lekar dress change karo.
Nandani mon banate hue dress hath main leti hai aur tab hi kuchh niche girta hsi nandani ose othati hai aur.
आप पढ़ रहे हैं
Bani main teri JOGANIYAN (Complite)
FanfikceA manan new story nandani 14 yers old and manik 23 yers old meture person and one day nandani fill something and fall in love with manik. But manik don't like nandani becouse she is tom boy type girl modi ziddi and imeture girl what happen both are...