Nandani _ manik hamara Rahul aur unconciuse hokar gir jati hai aur.
Manik _😧nandani keh kar bhgta hai aur.
Papa papa ki awaj sunkar oper dekhta hai aur oska blod dry ho jata hai Rahul reling ko pakde hung tha aur kabhi bhi gir sakta tha.
Manik jitni tej bhag sakta tha bhgta hai aur Rahul ko hold karke apne sine se laga leta hai aur.
Manik _ maira beta kya karta hai yar jaan nikal di mairi aur apni mamma ki yahan kause aaya tu.
Tab tak sab aajate hai aur Rahul jaldi se nandani ke pass jakar oske face par pani dalta hai aur.
Nandani _ manik hamara Rahul.
Manik _ jaan ye raha hamara Rahul he is safe na dekho ye raha maire pass.
Nandani jaldi se ose goud main lekar pyar karne lagti hai aur rone lagti hai aur.
Nandani _ mairi jaan nikal di beta tumne tumhe kuchh ho jata to mamma bhi mar jati.
Rahul _ mamma rona nahi.
Nandani _ ok nahi roti bas ab stair par nahi jaana aap samghe na.
Rahul kuchh samgh ta hai kychh nahi aur smile karne lagta hai aur.
Manik _ kya champ sab ki jaan nikal di aur ab smile kar raha hai han.Rahul _ papa bahar jana hai.
Manik _ abhi nahi evening main jayenge abhi yahin khelo ok.
Nandani _ papa apne rajkumari ko sham ko bahar lekar jayenge thik hai na abhi room main chalo aur so jao thik hai na.Rahul _ nahi papa pas jana hai.
Manik _ abhi mamma ke pass jao beta papa abhi aate hai aur.
Manik _ abhi mukti tum dono ko kahi jana hai kya ghumne ke liye.Mukti _ evening main sab sath jayenge abhi aaram karega abhi.
Nandani _ han thik hai ye hi sab evening main ghumne jayenge aur khana bhi bahar hi kha lenge kyu manik.Manik _ as you wish madam ab chalo room main aaram karo tum.
Ose carefully hold karke Rahul ko goud main lekar room main jata hai aur.
Manik _ ab tum Rahul ke sath aaram karo main ek do kaam karke aata hon thik hai na.
Nandani _ thik hai mani aajao Rahul fidding karlo beta pite hi nahi ho aaj kal milk ko.
Manik _ oska papa pile ta hsi na smirk karke bolta hai aur.
Nandani _ blush karte hue headdown karleti hai aur Rahul ko lap par lekar nibel mon main dekar fidding karwane lagti hai aur Rahul shetani karte hue fidding karta hai aur nandani somuch of love ke sath Rahul ke hair rufling karte hue Rahul ko fidding karwati rehti hai aur manik ready hokar nandani ke pass aata hai aur.
Manik _ pili ya shetan ne milk.
Nandani _ hmm pili ya hai ab soye ga ye.
Manik _ thank God ab main jaa sakta hon. Befikar hokar ke.
Nandani _ kyu mani.Manik _ are agar ye nahi pita tum panic hoti maire pass time nahi hai to phir mughe pina padta na ayr main abhi rok nahi sakta tha to fikar rehti na tumhari ke tum milk ki wajga se pareshan to nahi horahi na.
Nandani _ nahi abhi thik hai aap jao aaram se.
Manik _ pakka na.
Nandani _ pakka baba.
Manik Headown karke lips capture karke softly smoch karke chhod deta hai aur.
Manik _ now ab thik hai main jakar aata hon tum so jao ya aaram karo ye bhi so gaya hai dekho.
Nandani _ han so gaya ab nibel mon se nikal kar brest bra cup main dal kar Rahul ko bed par lita deti hai aur manik softly phir se lips capture karke chala jata hai aur nandani smile karte hue bed par beth jati hai aur bed par let jati hai aur manik ke bare msin souch kar smile karne lagti hai aur.
Nandani pov I am blessed ki aap mairi life ka importent part ban gaye hai aur ab to hamare pyar ki nishani bhi aane wali hai duniya main I fill so much happy ab sab kychh sahi hogaya hai koi hidden truth hamare bich nahi hai sab solve hogaya hai aur hum ab bina kisi pareshani ke sath rahenge apne bachcho ke sath Rahul ko pyar karke aankh band kar leti hai.
Scene change.
Hospital ka ek room jisme light off thi aur bed par ek person leta hua tha tab hi nurse aati hai aur.
Nurse _ Mr ritvik medisen time.
Ritvik _ yes mam dedijiye.
Nurse _ ab kaisa fill kar rahe hai aap kuchh alg alg sa fill hota hai aapko opere ke baad.
Ritvik _ yes I fill something change in my body.
Nurse _ good mr ritvik cary on lunch karke medisen le le na aap .
Ritvik _ ok lelo nga aap jaye ab.
Nurse chali jati hai aur ritvik pilow ke niche se picture nikal kar. Bahut pyar se dekhta hai aur.
Ritvik _ bas kuchh din aur mairi jaan phir tum main dono sath honge hamesha ke liye ab aur wait nahi hota mugh se nandani. Picture ko kiss karta hai aur waps piliw ke niche rakh deta hai aur lunch karne lagta hai face par oske smile hoti hai.
Ri
आप पढ़ रहे हैं
Bani main teri JOGANIYAN (Complite)
FanfictionA manan new story nandani 14 yers old and manik 23 yers old meture person and one day nandani fill something and fall in love with manik. But manik don't like nandani becouse she is tom boy type girl modi ziddi and imeture girl what happen both are...