just stay away with me and my son mr malhotra.

5.6K 455 45
                                    

Phir pata nahi kaise manik nandani ke bete ki tarf atrect hone lagta hai aur oski bholi si surat aur pyari si hansi ko dekhne ke liye woh woh so jatan karta hai aur nandani jab school chali jati hai tab ose goud main lekar garden msin khelne lagta kabhi ose lekar bahar ghumne nikal jata mr malhotra nyu nandani ke maa papa manik ka nandani ke bete ke sath itna attachment dekh kar heran hote rehte aur Rahul bhi ab manik se bahut jyada attach ho gaya tha aur phir ek din.

Nandani ki maa _ nandani ke papa nandani aane wali hai aur manik Rahul ko lekar nahi aaya ab tak ose pata chala to ghar sar par otha legi woh dekho kaha lekar gaya hai osko roj to jaldi ghar aajata hai woh aaj kaha reh gaya mughe to dar lag raha hai kya reaction hoga jab ose pata chalega ki Rahul manik ke sath rehta hai.

Aage ki baat woh pori nahi kar pati hai aur.

Nandani _ maa Rahul kaha hai.

Maa _ nandani beta tum aagayi betho main pani laati ho tumhare liye.

Nandani _ maa papa maine pochha maira Rahul kaha hai.

Papa _ woh manik ke sath bahar ghumne gaya hai.

Nandani _ kyu gaya hai woh mr malhotra ke sath ghumne agar aap logon se Rahul sambhala nahi jaa raha tha to mughe bol dete main apne sath le jati ose apne sath par aapne ose mr malhotra ko de diya kis haq se boliye papa .koun hai woh maire bete ka jo ose ghumne lekar jata hai ose.

Maa _ nahi beta woh Rahul oske sath bahut khush rehta hai to bas.

Nandani _ to aapne oss insan ko maira beta sounp diya jisne mairi life he'll bana kar rakh di thi jiski wajha se main Mar mar ke ji aapne ose maira beta dedi ya jo mairi zindagi se khel gaya ose khelne ke liye aapne msira hi beta de diya kyu maa kis haq se osne maire bete ko goud main liya.

Tab hi Rahul bahut sare balloon ke sath enter karta hai hanste hua aur.

Rahul _ mamma.

Nandani Rahul ki aawaj sunkar turn karti hai aur manik ki goud se Rahul ko ek jhatke se lekar.

Nandani _ just stay away with me and my son mr malhotra aage se maire bete ke aas pass bhi najar nahi aana aap nahi iss ghar ke bich msin wall banawani padegi mughe jo aaj tak nahi bani hai. Aapke bahut se ehsan hai mugh par jiska hisab aaj tak chuka rahi ho main aur mugh par ehsan mat kare aap kyu maire bete ke pass aate hai aap kya lagta hai ye aapka Jab iski maa se hi aapka koi rishta nahi hsi sirf nafrat ke siyae to oske bete se itni mohabbat kyu han red eyes liye manik ko dekhti hai par aankho se ek aanso nahi nikalta hai oske aur Rahul ko lekar apne room main chali jati hai aur sab shoked se nandani ki bate sunkar khade ke khade reh jate hai aur manik dhere dhere chalta hua apne room main jakar beth jata hai aur.

Manik pov itni nafrat karne lagi hai mugh se ki apne bete ko mughe dena bhi pasand nahi karti hai woh par main kaise dor raho osse pata nahi kaise woh mairi jaan ban gaya hai ose na dekho to maira din hi nahi nikalta hai kitna cute sa hai kitni pyari hansi hai oski aaj to osne mamma bola first time aur nandani ne kuchh react hi nahi kiya gussa hokar chali gayi ose lekar mughe ab osse baat karni padegi ki woh mugh se itni nafrat kyu karti hai tamasha to osne maira banaya tha 6 sal pehle to gussa mughe hona chahiye woh gussa kyu hai mugh se pov end. .

Bani main teri JOGANIYAN (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें