thank god samgh gayi nandani mairi baat.

3.9K 299 29
                                    

Phir engagement aur diwali ka din aajata hai aur sab oski tayyari msin lage hote hai par nandani apne room se bahar nahi aati hai aur.

Dhurav _ nan kaha hai aunty.

Mrs murty _ apne room main hogi aur kaha hogi pata nahi aaj kal kya hogaya hai osko chup chup rehti hai kisi se baat bhi nahi karti hai aur na aaj diwali ki koi khushi oske face par najar aarahi hai.

Manik ye sab sunta hai aur ignore karke waha se chala jata hai aur dhurav nandani ke pass jata hai jo bed ke corner par chup chap bethi hoti hai na hair osne banaye hue the na kapde change kiye the osne aisa lag raha tha bahut royi thi woh.

Dhurav _ nan kya hua yar aaj diwali hai bhsi ki engagement hai aur tu yahan bethi hai tabiyat thik hai teri.

Nandani _ hmm thik hai sar main dard hai aur kuchh nahi hai thik hojayega to aajaonga main tu jaa enjoy kar.

Dhurav _ nan koi aur baat to nahi hai na.

Nandani _ no no tu jaa I am fine dhurav.

Dhurav _ ok jaldi aana.

Nandani _ hmm.

Phir evening main jab manik apne room main ready horaha hota hai nandani black colour ka apna suit pehne khubsurat sa makeup kiye apne thode long hair ko ek side kiye enter karti hai aur room lock karke manik ke pass jakar khadi hojati hai. aur.

Nandani _ dekho manik tumhare sath main kaisi lag rahi ho perfect lag rahi hon na bilkul woh sanaya to tumhare sath jara bhi achhi nahi lagti hai tum sirf maire sath achhe lagte ho mirror se manik ki aankho main dekhti hai aur manik oski dare dekh kar shoked reh jata hai aur phir gusse main oseka hand  hold karke push karta hai aur nandani bed par girti hai aur.

Manik _ how dare you nandani tum maire room main aayi kaise maine soucha tha bachpana kar rahi ho dimag thik hojayega apne aap hi par lagta hai tumhara dimag abhi bhi thik nahi hua hai besharm hogayi ho bahut jyada study main dimag nahi lagta hai tumhara pyar mohabbat msin dimag lagne laga hai 14 ki ho 18 ki banne ki koshish kar rahi ho jara bhi sharm nahi hai tumhe apne kiye par.

Nandani bed se oth kar.
Nandani _ kahen ki sharm manik mom dad ki age main bhi 8 yers ka difrence hai hain a dono ka cute cupel to hamara kyu nahi ho sakta hai mairi dost kehti hai hum dono made for each other hai jab hamari shadi hogi hamari jodi best hogi dekh lena aage nandani kuchh nahi bolti hai aur manik ek jordar slap nandani ke face par marta hai aur nandani girte girte bachti hai aur.

Manik _ how disgusting you are bachchi samgh kar kuchh nahi bol raha to bole hi jaa rahi ho apne aapko dekha hai tumne kabhi achhe se kya hai tumhe jo main tumse shadi  karonga na aqal hai na samgh na bolna aata hai na kuchh kaam achhe se karna study main zero ho tum aur mugh se shadi ke sapne dekh rahi ho kabhi sanaya ke sath khadi hokar khud ko dekho kaha woh kaha tum jisko nail cut karne nahi aati jo hair wash karna pasand nahi karti bath lene main jiski jaan jati hai woh mairi dulhan banegi no never aaj maire raste main aagayi aage maire raste main mat aana tum samghi shervani ke butten band karta hua jane lagta hai aur nandani bhag kar ose titly hug karke rone lagti hai aur manik numb khada reh jata hai oske sudden hug se.

Nandani _ plese manik mughe jitna chahe Mar lo par mughe chhod kar mat jaao main ji nahi paaongi tumhare bina plese manik sanaya se shadi mat karo rone lagti hai manik ke chest main face hide karke aur manik helpless sa khada reh jata hai ki kya kare kya nahi . aur dhere se ose back hug karke bed par beth jata hai aur.
Manik _ nandani kya bachpana hai ye. Aise zidd nahi karte hai idhar dekho mairi tarf.
Nandani dhere se apna face oper karke manik ko dekhti hai jiski aankho main aanso bhare hue the manik oski aankho main aanso dekh kar hurt fill karta hai aur cheek par apne finger ke mark dekh kar woh thoda restless hota hai aur dhere se nandani ke face ko apne hatho main lekar softly apne thumb se nandani ke aankho ko press karta hai aur sare aanso behne lagte hai aur.
Manik _ bas ab rona nahi bilkul bhi samghi tum.

Nandani _ thik hai nahi ro rahi main.

Manik _ that's my littel girl.

Nandani _ main littel girl nahi ho big girl ho.
Manik _ ok ok that's my big girl thik hai.

Nandani _ han thik hai.

Manik _ achha ye batao mughe ye mugh se shadi wali baat tumhare dimag main kisne dali thi.

Nandani _ woh mairi friend ne kaha tha phir mughe bhi aap achhe lagne lage.

Manik _ achha aapko pata hai na shadi kab hoti hai girl ki.

Nandani _ 18 yers ke baad .

Manik _ yes abji aap kitne yers ki ho.

Nandani _14 yers 3 months.

Manik _ yes issliye tumhari aur msiri na shadi ho sakti hai na engagement agar hui to police pakd kar le jayegi mughe tum aisa chahti ho ki msin jail msin jaao papa mamma jail jaaye.

Nandani _ nahi nahi kabhi nahi manik.

Manik _ to phir batao kaise main tumse shadi karo bolo tum bhi bahar sab guest aagaye hai agar engagement nahi hui to hum sab ki izzat kharab hojayegi tum ye chahti ho kya nandani bolo.
Nandani _ nahi bilkul nahi.
Manik _ to ab main jaao engagement ke liye niche tum bhi aarahi ho na.

Nandani _ Ji thik hai aap jao main bhi aayi ho.

Manik pov thank god man gayi kya karta agar nahi manti to. Bas jaldi se engagement hojaye phir shadi to one week ke baad hogi oske bad hum dono Canada chale jayenge aur nandani apni study main lag jayegi . pov end.

Phir engagement ho jati hai aur nandani bhi engagement ke waqt waha par aajati hai aur manik ose waha dekh kar relx fill karta hai.

Engagement hogayi to phir aage kya houa hoga ke sab change hogaya.

Bani main teri JOGANIYAN (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें