Late night nandani ki tabiyat phir se aur kharab hoti hai aur.
Manik _ Dr kaisi hai nandani.
Dr _ sorry Mr malhotra onki body kisi bhi medisen ko except hi nahi kar rahi hai issliye woh temprely coma main chali gayi hai.
Nandani mom _ kya bol rahe hai dr aap coma main chali gayi hai mairi bachchi rone lagti hai aur.
Manik _ aunty plese rona band kare aap dr sahab jo baat bol rahe hai ose pora to hone de aap. Ji dr sahab boliye aap.
Dr _ dekhiye woh coma main gayi hai par hamesha ke liye nahi one week one day ya one month main ya jyada time bhi lag sakta hai woh coma se bahar aajayegi but aap ko onki bahut care karni hogi tab tak aur ek baat aur pochhni hai mughe aapse.
Manik _ kya Dr.
Dr _ she is marid na.
Nandani mom _woh widow hai dr sahab mar chuka hai oska pati.
Dr _ oh but kya inka pati inko torture kiya karta tha physically.Manik _ kya matlab hai aapka hum samghe nahi.
Dr _ jab nurse ne gown pehnaya onhe onki pori body par burn ke marks the wole body par.
Ye sunkar sab shoked reh jate hai aur.
Dr _ Ji han burn ke marks jaise kisi ne onhe smoking karke sigret se burn kiya tha bahut deeply sorry but aap logon ne kabhi apni beti ki koi khabar nahi li thi kya ki woh apne pati ke sath kaisi life spend kar rahi hai.
Sab ye sunkar headdown karlete hai aur.
Nandani papa _ kya bataye dr sahab bahut long story hai bas itna Jan le hume ye kaha gaya tha ki nandani apne bete aur apne pati ke sath India se bahar ghumne gayi thi issliye hum oske ghar nahi gaye par hume nahi pata tha ki oske sath ye sab ho raha tha mairi bachchi ne kya kya saha hai ye sab sunne se pehle main Mar kyu na gaya .or nandani ke pass jakar oske hatho ko dekhte hai manik pichhe hota hai aur nandani ki maa burn ke marks dekh kar shoked reh jati hai aur bitterly rone lagti hai aur.
Nandani mom _ main kitna bolti thi beta sleeveless kapde pehna karo saree pehna karo par mairi bachchi hume apne ye marks dekhna nahi chahti thi issliye fully cover hokar raha karti thi kitni strong hogayi hai mairi beti aur kya kya dekh liya osne koi khushi nahi mili ose aur aage bhi koi khushi ose nahi milegi janti hon main pata nahi bhgvan kya chahta hai Osse pata nahi kab aankh khol egi mairi bachchi.
Dr _ don't worry mam bahut jald khole gi par din rat oske sath kisi ko rehna padega din main to hum dekh lenge par rat ko inke sath kisi ka hona jarori hai jo jag kar monitor par najar rakhe aur inke bp ki pulse rate ki information time to time hume deta rahe kyunki dono ka stabbel hona jarori hai nahi problem ho sakti hai aage jakar inhe.
Nandani mom _ main rahongi mairi bachchi ke pass dr sahab.
Dr _ sorry aap khud shuger pasent hai aap kaise jag sakti hai. Aur aapke pati ka tretment maire pass hota hai ye asthma ki problem se pareshan rehte hai sirf mr malhotra hi hai jo inke sath rat ko reh sakte hai.
Manik chonk kar dr ko dekhta hai aur.
Nandani mom _ woh rat ko mairi beti ke sath oske room main kaise reh sakta hai socity main rehte hai hum kya mon dikhaya nge hum.
Dr _ to phir aapki beti ke sath koun rahega icu msin onke pati hote to koi problem wali baat nahi thi.
Manik pati sunkar shoked hota hai aur phir nandani ke pass rakhe knife ko hath main lekar cut laga kar nandani ki mang main blood se mang bhar deta hai aur.
Manik _ ye le dr aapki problem solve kar di maine ab inka pati hi inke sath room main rahega.
Manik ki baat sunkar sab turn karke nandani manik ko dekhte hai jahan manik ke hatho se blood nikal raha hota hai aur nandani ki mang main blood bhara najar aata hai.
Dr _ Mr malhotra ye kya kiya aapne kitna blood nikal raha hai hath se aapke.
Manik _ aapki problem aise hi solve ho sakti thi sindor se mang bhar nahi sakta tha main issliye blood se mang bhar ke maine nandani ko apni patni bana liya hai.
Nandani mom _ tumne ye kya kiya manik jab nandani hosh main aayegi tab kya karoge tum woh tumhe kabhi apna pati nahi manegi.
Manik _ main intejar karonga oss din ka jab woh mughe apna pati except karegi nahi pori life aise hi nikal donga main ek baar apni narajgi gusse main bahut badi galti kar chuka hon main ab apni galtio ko sahi karne ka waqt aaya hai jiski starting aaj maine kardi hai maine tars kha kar nandani ki mang nahi bhari hai sachche dil se maine ose apni patni mana hai Osse na jane kab pyar karne laga hon main jiska ehsas tab hua jab ose unconciuse apni lap par dekha tha maine ab aage jo fesla hoga woh nandani ka hoga par sabse pehle iske pass rehna jarori tha jiska solution maine nikal diya hai ab socity ek pati ko apni patni ke sath ek room main rehne par objection nahi hoga kyu aunty sahi kaha na maine ab to aapki beti ke sath oske sath room main reh sakta hon na main. Aage badh kar onki blesing leta hai aur nandani ke maa baba itne salon ke baad osi insan ko apna damad ke roop main dekh kar dil se khush hote hai aur oske sar par hath rakh kar osko blesing dete hai aur manik dono ko apne aarms main lekar.
Manik _ bas ab nahi Rona hai aapko aur na nandani ko sare dukh maine diye the nandani ko ab ose sari khushi yan dene ki jimmedari mairi hai aur aap log maira sath denge na nandani ko manane main.
Nandani mom _ jaror beta ab tum raho apni patni ke sath hum ghar jate hai Rahul pareshan horaha hoga.
Manik Rahul ka name sunkar restless hone lagta hai aur.
Manik _ aap ose bhi yahin bhej de main dekh longa ose bhi miss karega apni maa ko woh bahut jyada.
Nandani mom _ so gaya hoga abhi to dhurav ka phone aaya tha subha wahi lekar aajayega yahan ose thik hai na.
Manik _ thik hai aap ab jaye nahi aapki tabiyat kharab hojayegi.
Dono chale jate hai aur manik nandani ke pass jakar beth jata hai or oska hath apne hatho main lekar beth jata hai aur.
Manik _ so mairi JOGANIYAN aapka jaogi tayyar hai aapka har gussa bear karne ke liye chahe marna hume dantna hume jo chahe karna par ek din mughe maf kar dena main oss din ka wait karonga aur headdown karke nandani ke hatho ko kiss karta hai aur somuch of love ke sath nandani ko dekhta hai jo lifeless si bed par leti hui thi.
Shoked hogaye aaj update kaise dedi Sunday ko deni thi kya karo mond fresh karne ke liye story likh na sabse achha kaam hota hai issliye likh diya hope aapko pasand aaye wese sabko shoked to laga hoga manik ka decion dekh kar hai na.
आप पढ़ रहे हैं
Bani main teri JOGANIYAN (Complite)
FanfictionA manan new story nandani 14 yers old and manik 23 yers old meture person and one day nandani fill something and fall in love with manik. But manik don't like nandani becouse she is tom boy type girl modi ziddi and imeture girl what happen both are...