💏Manik I love you so much 💖

5.5K 432 53
                                    

Nandani _ manik kya hua kya souch rahe hai aap.

Manik _ han kuchh nahi .

Nandani _ phir itna norvouse kyu horahe hai aap tabiyat to thik hai na aapki manik ka hath pakd kar bolti hai aur.

Manik _ I am fine yar tum dress change karlo kab se pehna hua hai tumne kitna heavy hai ye thak gayi hogi.

Nandani _ nahi thik hai.

Manik _ but mughe itne heavy dress se pata nahi kyu oljhan hoti hai plese change it.

Nandani pov hua kya hai inko achanak se aise kyu bihave kar rahe hai pov end.

Nandani chup chap oth kar almarih se night dress lekar washroom main jati hai aur mirror main khud ko dekhti hai jahan oska roop ab bhi kusi ke bhi hosh oda sakta tha nandani dhere dhere apni jewelry remov karti hai aur phir dress change karke makeup remove karti hai aur towel se face saf karke bahar aajati hai aur sambe manik ko ek side soya dekh kar chonk jati hai .

Nandani pov ye so gaye starange abhi to kya kya bol rahe the aur so bhi gaye but why hua kya hai inko achanak se bed par beth jati hai aur shoulder se hold karke apni tarf turn karti hai aur.

Nandani _ manik kya bat hai.

Manik _ kuchh nahi hua yar thak gaya hon to so raha hon tum bhi so jao ab good night aur phir se turn karke so jata hai. Aur nandani achanak manik ke sudden act se hurt fill karti hai aur apni side jakar let jati hai aur.

Manik pov sorry nandani par tumhe aise kaise apnao jabki tumhe sach pata nahi hai ki hum dono ek sath ek rat spend kar chuke hai jab tak tumhe nahi bataonga main tumhe apni wife except nahi karsakta hon kuchh waqt ke liye bhol gaya tha main ki ye sach bhi hai abhi hamare bich ke hamara Rahul hamara hum dono ka khoon hai kisi aur ka nahi hai woh hamara baby hai woh galt tarike se duniya main aaya hai par woh maira khoon hai aur hamesha hamare sath rahega par himmat nahi hai mugh main oss rat ka Sach tumhe batao to kaise samgh nahi aaraha mughe. Pov end

Tab hi sobing ki aawaj sunkar manik chonk jata hai aur.

Manik pov ohh shit kya galti kar gaya main apni souch main aaj first night nandani ki maine spoil kardi kitni khush thi aaj itne Dino ke baad sachchi khushi dekhi thi maine iske face par pehle wali aur maine sab spoil kar diya ab kya karo main ye to ab manne se rahi yar tum karke nandani ko dekhta hai jo aankhe band kiye sobing karte hue rone main busy thi manik rote dekh restless hota
Aur dhere se nandani ko apne ambress main lekar khud main samet leta hai aur. Nandani aur jor jor se rone lagti hai aur.

Manik _ plese plese i am sorry maira tumhe hurt karne ka koi intention nahi tha jaan ose console karta hai aur nandani kuchh nahi bolti sobing karte hue roti rehti hai aur manik ose chup karwata hai aur .
nandani _ mughe malom tha sobing ye hi hoga maire sath sobing.

Manik _ kya hoga jaan bolo.

Nandani _ aapko mughe except karne main pareshani hogi at night jab hum bed share karenge to kyunki main one night sobing aage nandani kuchh bol nahi paati hai aur manik apne lips nandani ke lips par rakh kar seal kardeta hai aur softly ose apne under main lekar softly smoch karne lagta hai aur nandani shoked si manik ko dekhti hai aur  oski pori body manik ke sudden kiss se melt hone lagti hai aur kuchh der main nandani equaly responce dene lagti hai aur dono pasonetly ek dosre ko kiss karne lagte hai aur bretles hone par dono kiss broke karte hai aur nandani aankhe band kiye ab bhi kiss ko fill kar rahi hoti hai aur tej tej sans lene main busy hoti hai aur manik so much of love ke sath nandani ko dekhta hai aur.

Manik _ aage kabhi aisa mat bolna ki tum pure nahi ho samghi tum tumse pure to koi ho hi nahi sakta hai ye tum mugh se pochho samghi tum.

Nandani dhere se aankhe khol kar manik ko dekhti hai aur manik ki aankho main somuch of love dekh kar pehle shoked hoti hai phir ose titly hug karke rone lagti hai aur.

Nandani _ 14 sal ki thi  tab aapse woh 3 words bole the oska matlab nahi janti thi achhe se par maira dil aapko apna sab kychh man betha tha issliye oss rat woh sab kuchh kar bethi thi aur aapko jana pada tha yahan se par aaj woh three words aur onka matlab samgh main aagaya hai aur ye bhi ke mughe aapse jyada koi pyar nahi kar sakta hai koi nahi  . "I Love you manik I love you so much tab pyar kiya tha tab pyar se anjan thi par aaj iss pal aapse jo three words kahe hai maine dil ki gherai se bole hai aur oske liye main hamesha proud fill karongi ki maine aapse pehle kahe ye three words aap ne nahi kyunki maira pyar old hai aapka naya naya to waqt lagega aapko confess karne main ki aap bhi mugh se pyar karte ho ose hug kiye rote hue apni baat pori karti hai aur manik shoked sa nandani ka ye pure confesion sunta hai aur numb reh jata hai aur hug broke karke nandani ko dekhta hai jiski eyes rone se red hokar aur bhi khubsurat hogayi thi aur manik dhere se oski dono eyes ko kiss karte hue oske aanso suck karta hai aur nandani bless fill karte hue tuch ko fill karti hai aur manik softly nandani ke pore face par tryel kiss dene lagta hai aur nandani ki body manik ke under main shivring karne lagti hai aur.

Manik _ mairi jaan tumhara pyar 6 yers main itna strong nahi hua jitna maira pyar in six month main majbot hogaya hai ki ose koi bhi hila nahi sakta hai na aaj na kal samghi mairi littel princes pyar fill kiya jata hai tumne 14 yers main kiya maine 29 yers main kiya par osi ke liye kiya jo destiny ne maire liye banayi thi bich main jo wawt laga woh lagna tha tab hi to mile nahi to kaise milte ek dosre se manik malhotra ki life main aaj se ab se sirf ek ladki ka raj hoga nandani manik malhotra jo kuchh bhi chahe mugh se mang sakti hai mugh se manwa sakti hai kabhi bhi ye manik malhotra kabhi ose mana nahi kar padega ye oska promice hai ose headdown karke oske shivring karte lips couture karke softly smoch karne lagta hai aur nandani numb si manik ki baat ko yad karke equaly responce nahi deti hai aur manik kiss broke karke nandani ko dekhta hai jo aankho main aanso liye pilow par leti hoti hai.

Manik _ jaan kya hua ab kyu rona.

Nandani _ aapki wajga se ro rahi ho.

Manik _ mairi wajha se kyu maine kya kiya ab.

Nandani _ itni sari bate boli par woh three words nahi bole aapne jo main barso se sunna chahti hon.

Manik _ woh abhi nahi bolonga.

Ab next update tab milegi jab vote coment sabhi part par equal ho jayenge tab tak ke liye ye story bhol jana ab ok good night.

Bani main teri JOGANIYAN (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें