At mornig hai manan room.
Nandani manik ke chest par head own kiye ose just like a kid hold kiye cute si smile face par liye peacfully so rahi hoti hai aur.
Manik _ jaan.
Nandani _hmm.
Manik _ otho yar dekho kitna time hogaya hai sab niche Brakfast ke liye aagaye honge.
Nandani _ I don't care mughe abhi aur sona hai bas moresunggel hokar so jati hai aur.
Manik _ apne aur qareeb karke forhead par kiss karke yar rat ko jaldi so jana abhi oth jao plese dekho maira beta bhi oth gaya hai bechara kab se khel raha hai akele hi softly oske hair ko curse karke bolta hai aur.
Nandani _ aap mughe jaldi sone kyu nahi dete hai mani hum 5 am soye the aap rat ko phir se uncontrol ho jayenge phir sone nahi denge aise to mairi eyes ke niche dark circel ho jayenge na agar main so nahi paayi ho cute way msin complain karti hai aur.
Manik _ aww maira baby bahut gussa hai apne mani se.
Nandani _ han bahut sara abhi bhi maira lower part panic kar raha hai aisa hota hai marid life main mughe nahi pata tha aapne mugge bhi apne jaisa bana diya hai ab mughe sona hai bas ziddi bachche ki tarha phir so jati hai aur.
Manik _jaan bua ka soucho onhe bahu ka late jagna pasand nahi hai isliye plese abji chali phir afternoon main so jana maira baby apne mani ki baat manega na chalo otho jaldi se shabbash shower lo aur niche chalo come on come get up.
Nandani _ ye bua kab waps jayegi Hitler hai pori onki wajha oth rahi ho nahi to kabhi nahi othne wali thi msin duvet chest tak lekar oth kar beth jati hai pilow ko desh bored par laga karke manik bhi oske pass hi half way msin beth jata hai Rahul ko apni lap main lekar.
Rahul _ mamma bhoki nandani ke chest ko sarch karne lagta hai aur.
Manik _ yar kab se bhoka hai ab to fidding karwane do ose.
Nandani _ hmm do mughe isko aao beta mamma pass aajao hath badh a kar ose apne aarms main lekar apne shoulder par lay down karke Rahul ko duvet se cover karke apne pass lay down karke half way main turn karke nibel mon main deta kar ose bade pyar se fidding karwane lagti hai aur Rahul apne leg ko idhar odhar throw karke duvet ko body se hata deta hai aur nandani ka uper part visibal ho jata hai aur.Nandani _ Rahul chup chap milk pilo shetani nahi karo duvet phir se chest tak lekar fidding karwane lagti hai aur.
Manik ye sab dekh kar smile karta rehta hai aur Rahul phir duvet hata deta hai aur.
Manik _ kyu ose cover kar rahi ho yar rehne do na kya hoga cover karke aaram se fidding karwao yar carefree hokar ke bachcha bhi aaram se fidding kar raha hai dekho kyu cover kar rahi ho ose.
Nandani _ to kya ab fidding bhi naked hokar karwao main mani.
Manik _ smirk karte hue kya hua karwao na mughe bhi apne bete ke sath tumhare soft soft heavy bobs ko dekhna nasib hojayega iss tarha se softly bobs ko hold karke smash karne lagta hai aur.
Nandani _ manik plese nahi kare I fill helpless when you tuch my bobs body on hone lagti hai hamari abhi nahi kare plese.
Manik _ are kya kiya maine yar sirf smash kiya tha osme turn on hogayi tum han bahut jaldi body react karti hai tumhari not bad hai ye sunkar nandani blush karne lagti hai aur manik softly masage dene lagta hai aur enjoy karte hue dono fidding karwate hai aur .
Nandani _ lo hogaya iska to.
Manik _ ab maira bhi to baki hai na dekho kitne tight horahe hai dono heavy bhi inhe bhi to relx karna hoga na mughe nahi to mairi jaan pareshan rahegi pore din kyu thik hai na.
Nandani _ han woh par phir niche bhi to jana hoga na hume nirvoyse hokar manik ko dekhti hai aur manik oska cute sa face dekh kar smile karta hai aur vest se pull karke apne qareeb karta hai aur.
Manik _ ek baat pochho.
Nandani _ Ji pochhe.
Manik _ honymoon par chale.
Nandani _ Ji abhi kaise.
Manik _ are abhi nahi next week sab ne gift voucher diya hai na hume one week ka to bas chalte hai yar kuchh din dono sath rahenge koi disturb nahi karega hume jab dil karega soye nge jab dil karega othe nge waha par.
Nandani _ Sach keh rahe hai aap.
Manik _ han jaan sach.
Nandani _ to phir jaldi chale na waha bua nahi hogi to sukoon milega mughe bhi thoda sa.
Manik _ hanste hue otna darte hai maira bachcha bua se.Nandani _ bahut sara cute sa pout bana kar bolti hai aur manik oske cute pout par kiss karke ose khud main samet leta hai aur.
Manik _ you are my drug jaan dor nahi reh pata hon tumse ab main.
Nandani _ main bhi mani nahi reh sakti hon tab hi bobs ke press hone se milk manik ki chest par flow hone lagta hai aur.Manik _ ohh shit milk bahar aagaya dekho.
Nandani _ ohh sorry woh confuse hokar chup hojati hai aur.
Manik _ jyst relx Jan abhi thik hojayega sab don't be norvouse ok leto pilow par jaldi se.
Nandani shy fill karte hue bed par let jati hai aur manik softly nibel mon main lekar suck karne lagta hai aur nandani aaram se just like a kid manik ko apne aarms main lekar fidding karwane 0o hai aur manik shamlesy bobs ko masage dene lagta hai aur nandani badi mushkil se moan ko rokti hai aur Rahul tiny tiny hatho se manik ki rub par slap marta hai aur dono sab bho
आप पढ़ रहे हैं
Bani main teri JOGANIYAN (Complite)
FanfictionA manan new story nandani 14 yers old and manik 23 yers old meture person and one day nandani fill something and fall in love with manik. But manik don't like nandani becouse she is tom boy type girl modi ziddi and imeture girl what happen both are...