nadani memory lose every one shoked.

1.6K 150 13
                                    

Phir manik ghar aakar sari story bata deta hai aur sab shoked hote hai sunkar ke .
Phir two month nikal jate hai nadani ki taniyat ab dhere dhere thik hone lagti hai aur dr kehta hai woh kabhi bhi hosh main aasakti hai aur ek din jab sab ghar se bahar gaye hote hai bas manik aur nandini ghar par hote hai dono bachcho ke sarh aur bachche ro ro kar manik ko pareshan kardeta hai aur manik suddenly nadani ke pass jata hai aur
Manik _ jaan otho plese aise kab tak sone ki irada hai aapka dekho dono kitna ro rahe hai mughe sambhalna nahi aata inhe achhe se plese otho nadani maire liye apne bachcho ke liye dr ne kaha tha ab tum thik hone lagi ho kabhi bhi oth jaogi phir oth kyu nahi jati ho yar rone lagta hai dono bachco ko rote dekh kar jo aaj chup nahi ho rahe the pata nahi kyu maa papa uncel aunty sab shadi main gaye the rahul bhi onke sath tha aur dono bachche oske pass the aur nandini ab bhi coma main thi aur aaj manik brakdown hokar oske pass rone laga tha ki woh thik nahi ho rahi thi dr ne kaha tha woh jaldi hi thik ho jayehi sari report normal thi oski.

Manik dono bachcho ko badi mushkil se  sola kar nandini ke pass laydown hota hai aur oske vest main aarms wrap karke eyes close karleta hai aur late night.

Maa baba  manik chale gaye mughe chhod kar plese onhe bolao na main onhe pareshan nahi karongi god promice.

Manik achanak nadani ki awaj sunkar jark karke aankh khol deta hai aur nandini ko dekhta hai jo eyes close kiye rorahi thi aur mas baba bole jaa rahi thi.

Manik pov oh god nadani hosh main aagayi mairi nadani hosh main aagayi pov and.

Manik _ nadani, nadani otho jaan.

Nadani manik ki awaj sunkar dhere se aankh kholti hai aur. Aur manik ko dekh kar shoked hoti hai aur

Nadani _ manik aap wapas aagaye usa se maure pass.

Manik sunkar shoked hota hai ki ye kya bol rahi hai.

Manik _ jaan main to tumhare pass hi ho usa se to kab ka aagaya main.

Nadani _ nahi tum gusa hokar gaye the maine shadi tod di thi tumhari sanaya ke sath.

Manik pov ye kya bole jaa rahi hai god sanaya ke sath shadi  oh no bhgvan ji iski memory lose hogayi hai kya no bhgvan ji aise nahi karna maire sath  pleas.

Nadani _ manik kya soch rahe ho aap aap wps kab aaye.

Manik _ nadani tum aaram karo abhi bad main baat karte hsi hum.
Tab hi bahche phir se rone lagte hai aur.

Nadani _ manik ye bachhe ke rone ki awaj kaha se aarahi hai othne ki koshish karti hai par weekness ki wajha se oth nahi paati hai aur bed par phir se let jati hai aur.

Manik _ nandani leti raho pless.

Nadani _ mughe chakkar kyu aarahe hai manik.

Manik _ kuchh nahi hua hai tum leto aaram se eyes close karo apni jaldi se.

Nadani eys close karti hai aur manik dr ko aur sabhi ko masage kardeta hai aur bachche phir se so jate hai.

Nadani eyes close kiye hoti hai aur kuchh hi der main dr aata hai aur.

Manik _ dr aap aagaye thank god plese come.

Dr _ kya hua manik itna argent kyu bolaya tumnr sab thik hai na bolo.
Tab hi.

Nadani _  manik.
Dr shoked sa nandini ko dekhta hai aur.

Dr _ oh my god manik nadani ko hosh aagaya.

Manik _ yes but memorylose ke sath .

Dr _ what memory lose.

Manik _  ya woh past main gayi dr sab bhol gayi hai present ka.

Dr _  don't worry coma se bahar ate hai tab aisa hota hai kuchh waqt ke liye she wil be fine very soon dont worry ye hosh main aagayi ye hi bahut hai hamare liye.

Manik _ but bachcho ka kya hoga kaise batao isko.

Dr _, abhi sone de isko subha baatkaronga isse aakar ke main. Ye medisen de de milk ke sath so jayegi aaram se .

Manik _ ok dr.

Phir manik medisen deta hai aur nandini sojati hai aur manik pori rat jagte hue nikal deta hai early morig sab aa jate hai to woh relx hota hai aur bachcho ko onhe handover kar ke nadani ke pass aata hai. Jo ab bhi so rahi hoti hai ye bhi achha hota hai woh apne room main nahi thi niche ke room main thi nahi picture dekh kar kya jawab deta manik osko. Ki shadi kab hui bachcha koun hai goud main  ye woh manik nadani ke pass jata hai aur.

Manik _ nadani, nadani otho yar kab tak sona hai aapko brakdast nahi karna kya aapko.

Nadani _  maa baba ko bolao aapkyu aaye othane ke liye main aapse gussa ho kyu gaye usa mughe chhod karke aap eyes band kiye bolti hai aur dr tab hi enter karta hai aur ishare se bolane ka bolta hai maa baba ko.

Manik _ uncel aunty oski memory lose hogayi hai isliye jaise pehle oske sath aap bihave karte the ab bhi wese hi kare ja karke dr aagaya hai dekh lega ose kya karna hai oske sath.

Amma baba confuse se pareshan se nadani ke pass jate hai aur.

Amma _ nandu maira bachcha otho jaldi se subha ho gayi hai na.

Nadani _ amma 5 menute aur plese.

Appa _ nandu otho beta jaldi se.

Nadani _ oth rahi ho appa.

Othne ki koshish karti par leg aur hand itne dino se movment nahi kar rahe the isliye panic hote hai aur.

Nadani _ ahh amma pain ho raha hai maire hath pair main movement kar rahi ho to. Rone lagti hai aur manik ose rote dekh kar restless hota hai aur.

Manik _ just relx nandini aaram se otho.

Nadani _, don't talk to me jaao yahan se bas  ahh amma.

Dr manik ko jane ka bolta hai aur manik hurt fill karke room se jata hai par gate ke bahar khada ho jata hai aur.

Nadani _ amma dr uncel ko aapne bolya hai kya.

Amma _ han beta maine bolaya hai inhe.

Nadani _ dr uncel good morning par aap itne old kaise ho gaye.

Dr _ bas beta ho gaya long story hai baad main bataonga tumhe abhi aaram se leg ko niche rakho dhare dhare.
Nadani _ ok rakhti ho phir amma appa ko dekhti hai jo ose dekh rahe the.

Nadani _ amma appa aap bhi old old lag rahe hai kyu aur woh khados monster manik bhi bahut bada bada ho gaya hai kyu.

Sab ekdosre ko dekhte hai aur.

Mamma mamma kehta rahul aata hai aur nandini ko hold kar leta  hai aur nandini shoked si rahul ko dekhti hai aur.

Nadani _ mamma isne mughe mamma kyu kaha amma.

Ab bahar manik aur ander sab shoked hote hai ki kya jawab de.

Ab aage kya hoga.

Nadani sach sunkar kaise react karegi



Bani main teri JOGANIYAN (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें