Phir manik India aata hai aur.
Manik _ aaditye msin hotel main aagaya hon.
Aaditye _ abhi aaram kar sham ko milte hai abhi to teri bhabhi ke pass hon main.
Manik _ ohh sorry rakhta hon.
Phir manik evening ka wait karta hai aur aaditye aata hai.
Manik _ bhabhi kaha hai akela kyu aaya hai yar mughe Milna tha bhabhi se.
Aaditye _ bahut time milega onse milne ka mil lena onse achhe se.
Manik _ ok ab bata paise kab dega mughe mukti ke maa bap ne jina Haram kiya hua hai maira.
Aaditye _ subha donga tughe paise yahin se transfer kar dena dono ke account main. Par osse pehle tughe maira kaam karna hoga.
Manik _ koun sa kaam aaditye.
Aaditye _ maire wife ke sath tughe one night spend karni padegi.
Manik ye sunkar couch se oth kar khada ho jata hai aur.
Manik _ kya bakwas kar raha hai aaditye tera dimag to thik hai na kya bole jaa raha hai.
Aaditye _ wahi jo tune suna aaj ki rat tughe mairi wife ke sath spend karni hogi.
Manik _ what do you mean aaditye are you mad.
Aaditye _ no I am not mad yar ye mairi report hai isme saf saf likha hai main bap nahi ban sakta hon har jagha dikha chuka hon mairi maa ko pota chahiye poti chahiye mairi honi chahiye onhe nahi pata ki much msin kami hai goud woh lene nahi degi tu msira dost hai tughe aaj ki pori rat mairi wife ke sath sex karna hoga wole night take woh aaj hi pregnent hojaye nahi hui to mughe phir kisi aur se help leni hogi ya tughe bolana hoga yahan par phir se.
Manik _ aaditye main ye nahi kar sakta hon kisi ladki ke sath night spend karo not pocibal for me ye maire samsakar nahi hai.
Aaditye _ sorry phir paise nahi deraha main phone kardeta hon abhi usa msin simpel.
Manik _ ye kya bol raha hai to aaditye him dost hai yar.
Aaditye _ dost samgha tha tab hi to tughe apni wife sounp raha hon vargin girl hai woh tu hi claim karega ose koun itna bada dil rakhta hai jo apni vargin wife ko apne dost ko de de first time tu oske sath bed Shere karega msin nshi take woh pregnent hojaye nahi phir tughe waps aana hoga yahan par.
Manik _ teri wife iske liye ready hogayi hai.
Aaditye _ nahi woh innocent hai bahut wole night osne maira wait kiya abhi niche hai ose ye bol kar laya hon hum rat yahin roke nge aur oske drinks maine drug mila di hai maine ose pata nahi chalega ki ti oske sath hai ya main woh jab othe gi main bed par oske sath rahonga tu paise lekar nikal jana ab bol kya bolta hai paise chahiye ya nahi.
Manik chup khada reh jata hai ki kya kare kya nahi aisa kuchh aaditye bolega osse ose bilkul pata nahi tha nahi woh aata hi nahi kuchh aur souch leta maine bhi soucha nahi one crore aise kaise de sakta hai mughe koi ye karwana tha isko tab angry hua pehle bata deta to shayd msin ready nahi hota par ab iski baat manne ke alway koi aur rasta nahi hai maire pass.
Manik _ thik hai main ready ho par one night spend karonga main dobara nahi aaonga msin iss kaam ke liye.
Aaditye _ thanku so much maire dost tune dosti ka haq ada kar diya yar tu nahi janta tune kya kiya hai aaj maire liye woh tera beta ya beti hoga mairi pori property ka malik hoga par kabhi ospar haq jata ne nahi aana aur han na mairi wife ka face dekhna bhol kar bhi room dark hoga apna kasm karna aur nikal jana par yad rakhna pori rat tughe sex karna hoga mairi wife ke sath.
Manik _ woh hurt hogi first time HOGA oska.
आप पढ़ रहे हैं
Bani main teri JOGANIYAN (Complite)
Fiksi PenggemarA manan new story nandani 14 yers old and manik 23 yers old meture person and one day nandani fill something and fall in love with manik. But manik don't like nandani becouse she is tom boy type girl modi ziddi and imeture girl what happen both are...