promo.

4K 343 23
                                    


Aalia _ nandani bhabhi.

Nandani pov phir bhabhi ye kya usa se mughe irited karne aayi hai kya pov end.

Nandani _ han bolo aalia kya kehna hai tumhe mugh se jabardasti smile face par laa kar bolti hai ander se kitna gussa thi manik achhe se janta tha.

Aalia _ one menute aap maire sath aaye.

Nandani ka hath pakd kar bua dadi ke pass le jakar khada kar deti hai aur.

Aalia _ dadi aapki eye sight week hai pata tha mughe par itni week hai ye nahi pata tha.

Bua _ kyu kya hua bachcha.

Nandani confuse si aalia ko dekhti hai phir achanak manik ko.

Aalia _ aapne mughe usa main batya tha ki after marige every womens apni mang main red red sindor fill up karti hai but bhabhi ki mang main to koi sindor hi nahi hai dekho.

Ye sunte hi nandani norvoyse hokar head down karleti hai aur manik helpless sa khada reh jata hai aur.

Bua _ hai kya bakwas kar rahi hai aalia aisa kaise ho sakta hai manik ki bahu mang main sindor na bhare bhol gayi hogi bachchi hai na issliye kyu beta sahi kaha na maine.

Nandani ko dekh kar bolti hai aur nandani bua dadi ko bas dekh kar reh jati hai aur.

Bua _ manik bachcha jaao maa ke room se sindor lekar aao aur apni patni ki mang bharo jao khade kyu ho.

Manik _ Ji jata hon.

Mr malhotra nyu nandani maa papa sab ye sab chup chap sunte aur dekhte hai par koi kuchh nahi kehta hai kyunki kahin na kahin sab ye chahte the nandani mang bhare sindor se aur woh horaha tha par jo sabse jyada hurt horahi thi oska koi nahi souch RAHE tha.

Manik chup chap sindor lekar aata hai aur.

Bua _ le aaya chal bharde mang bahu ki ye to aurat ka shringar hota hai pati ki long life ke liye beta aage se bhol na nahi chal manik bhar de mang.

Nandani kuchh nahi bolti bas aankho main aanso bhare head down kiye khadi hoti hai aur manik dhere se oski mang main sindor bhar deta hai aur nandani ki aankho se aanso behne start ho jate hai aur woh waha se bhag kar room main chali jati hai aur bed par beth kar rone lagti hai apna face hatho main hide karke.

Niche .

Bua _ ye kyu bhag gayi.

Manik _ shayd Rahul oth gaya hoga main dekhta hon jakar ke.

Manik apne parents ko aur nandani ke perents ko dekhta hai jo ab pareshan se khade the manik onhe assure karta hua apne room main jata hai aur gate band karke roti hui nandani ke pass jakar beth jata hai aur.

Manik _ nandani baat suno plese.

Nandani _ sobing karte hue bolti hai don't talk to me mr malhotra jaao yahan se.

Manik _ plese don't cry na mughe achha nahi lag raha hai tum aise hurt horahi ho to main abhi bua ko sab sach bata donga ki ye shadi shadi nahi hai plese tum rona band karo aur rahi baat mang main sindor bhar ne ki laao ise main saf kardeta hon par tum rona band karo plese apna hath oper karke finger mang main rakhne wala hota hai sindor ko rub karne ke liye jab nandani face se hath hata kar manik ka hath pakd leti hai aur.

Nandani _ how dare you mr malhotra don't tuch my sindor hath hold karke niche kar deti hai aur manik shoked sa nandani ko dekhta hai ki achanak isko kya hua hai

Bani main teri JOGANIYAN (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें