jeluse nandani happy manik.

4.5K 365 26
                                    

Nandani _ ye yahan kyu aayi hai mani.
Sanaya ko aate dekh nandani manik se pochhti hai aur.

Manik _ mughe nahi pata jaan.

Nandani _ achha tumhe nshi pata to kya apne aap aagayi woh bina boliye gusse main bolti hai. .

Manik _ tumhari kasam yar maine nahi bolaya ose.

Nandani _ plese mairi kasam mat khao abji mughe jina hai bahut samghe aap tumhari kasam oski naqal otarti hsi itne main sanaya onke pass aakar.

Sanaya _ hai manik nice to see you aur manik ko warmly hug karti hai aur manik ki Jan gale main atak jati hai oske hug karte hi kyunki nandani aankhe khole ye dekh rahi thi.

Manik _ hug broke karke what a plesent surprise tum yahan kaise .

Sanaya _ are nandani you look so prity ose bhi hug karti hai aur.

Nandani _ thanku so much.

Manik _ aur batao kya kar rahi ho shadi ki tumne.

Sanaya _ tumhare jaisa koi mila nahi to shadi ki nahi wink karke bolti hai aur hansne lagti hai aur manik shoked hokar nandani ko dekhta hai jo lal pili horahi thi sanaya ko dekh kar.

Manik pov wow msiri jaan jeluse horahi hai sanaya ko dekh kar ke maja aayega ab pov end.

Sanaya _ nandani tumhara beta kaha hai suna hai bahut cute sa hsi milaogi nahi.

Nandani _ ×woh staranger se mil kar rota hai abhi mom ke pass betha hai hosakta hai so gaya hoga woh.

Sanaya _ ohh main aunty se mil kar aati ho mom ne kaha main nahi jaa rahi tum jaa kar aao to aagayi phir manik se mile bhi bahut time hogaya tha kyu manik.

Manik _ han six yers something.
Sanaya _ ya very long time na.

Manik _ ya.

Sanaya _ aur kya kar rahe ho.

Manik _ papa ke sath office join kar liya hai maine.

Sanaya _ that's gret.

Dono bato msin lag jate hai aur nandani gusse main waha se chali jati hai aur manik smile hide karke head own karleta hai aur phir late night sab ghar ko jate hai aur nandani Rahul ko lekar room main enter karti hai.aur ose bed par lay down karti hai itne main manik gate lock karke nandani ke pass aata hai aur ose back hug kar ke chin oske shoulder par rakh kar.

Manik _ finely sab gaye yar thak gaya main to oske hair main face hide kar leta hai aur.

Nandani _ achha thak gaye aap mughe to nahi laga aisa kuchh oss chipku sanaya se to bada hans hans kar baat kar rahe the aap grip lose karke mirror ke samne khade hokar ear ring otar ne lagti hai aur manik smile hide karta oske pichhe khada ho jata hai aur.

Manik _ some one jeluse.

Nandani _ jeluse my foot.

Manik _ lag to aisa hi raha hai mughe.

Nandani _ achhi baat hai lag raha hai to neakless otar ne lagti hai par hair ki wajha se stuck ho jata hai aur.

Nandani _ ab ise kya hogaya hai.

Manik _ just relx tot jayega laao msin nikal do.

Nandani kuchh nahi bolti aur manik sare hair ek side karke neakless otar ne lagta hai aur oski finger nandani ki bare back ko tuch karti hai aur nandani oske tuch se thoda norvouse hoti hai aur manik ye note karleta hai aur dhere se nandani ki bare back par hand roming karne lagta hai aur nandani oske tuch se melt hone lagti hai aur.

Bani main teri JOGANIYAN (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें