Anma _ nadani chalo beta washroom main chalo.Nadani _ but maa ye bachcha.
Amma _ nadani chalo beta.
Nadani confuse si onke sath jati hai aur.
Amma _ beta fresh ho jaao ok.
Gate band karke aati hai aur. Ander nadani. Brush karne lagti hai aur suddenly khud ko mirror main dekh kar shoked hoti hai aur
Nadani _oh god ye main ho main to women lag rahiho pori ki pori par aise kaise ho gaya syddenly main itni badi kaise ho gayi apni body ko tuch karke dekhti hai aur.
Nadani pov ye brest bhi large aur bade ho gaye hai body bhi women ki tarha lag rahi hai girl ki tarha nahi but kyu hua aisa maa maa.
Amma jaldi se ander jati hai aur.
Amma _ nadani beta kya hua han..
Nadani _ amma woh main.main itni badi kyu lag rahi ho dekho
Amma _ nadani beta don't panic ok chalo bahar aajao aarm se ose hold kiye bahar laati hai aur sab ose dekh kar khade ho jate hai aur.Appa _,nandu kya hua.beta beta.
Nadani _ appa main itni badi kab hui .Appa _nandu bachcha yahan aao maire pass betho beta aaran se dont panic ok.
Nadani _ chup chap beth jati hai aur.
Dr _ nadani are you fill fine
fine nanandani littel bit weekness fill ho rahi hai dr uncel but its ok I am fine.
Dr _ thats gret beta.beta ab jo main pochho oske jawab dogi asp.
Nadani _ yes dr uncle boliye kya baat. hai.
Dr _ tumhe aisa lag.raha hai tum..main sab old ho gaye hai right
Nadani _,ya right.
Dr _ ok aamir khan ki gajni dekhi thi aapne.
Nadani _ yes dr bahut maje ki film thi woh to aamirkhan ki memory aati jati rehti hai.
Dr _ yes you are right beta memory lose ho gayi thi aamir ki os film main .
Dr_ yes memory lose ho gayi thi oski jab hose hosh aaya tha aamir ko but aati jati rehti thi oski nemory right.
Nadani _ yes uncel but aap gajni ka exampal kyu De rahe ho mughe kya aage chup ho jati hai aur.
Dr _ yes nadani you also menory lose beta when you got pregnent your twins baby you lose your memory now you are 23 yers old not 14 yers beta.
Nadani _,23 yers old twins.baby .
Nyu _ yes beta ye rahe tumhare dono baby.
Nyu dono babys ko lekar aati hai aur nandini dono rote bahyes ko dekh kar shoked hoti hai aur.
Nadani _ dr uncel you mean to say mairi memory lose hogayi hai aur main sab kuchh bhol gayi ho jo kuchh hua mairi life main 14 yers ke baad jo hua right.
Dr _ yes beta ji ye dono babys ayr rahul aapke bachche hsi aap manik ki wife hai one an half yers pehle aapki shadi manik ke sath hui thi .
Phir dr amma appa sab ose sari bat bata dete hai aur phir at night jab manik oske pass jata hai aur.
Nadani _ dr told me that you are my husband and we have three children also right
Manik _ ya nandu he is right we are husband wife.
Nadani _ ok when we get marid.
Manik _ one and half yers ho gaye.
Nadani _ hmm one an half yers right.
Manik _ hmm right.
Nadani _ but rahul age not one an half yers
He is two an half yers old ya osse bhi jyada hai phir woh hamara beta kaise hua han batao mughe.Manik ye sunkar shoked hota hai aur pareshan sa gate main khade mr malhotra aur nyu ko dekhta hai aur.
Mr malhotra _ nadani my princes idhar aao
Maire pass.Nadani _ ok papa boliye kya bolna hai aapko. Onke pass beth jati hai aur.
Mr malhotra _ dr uncel ne kya kaha aapse.
Nadani _ yes aapki memory lose hogayi hai.
Ye kaha tha.
Mr malhotra _ han to beta phir aap itna stress kyu le rahe ho bachcho ko lekar ke han woh teeno aapke aur manik ke bachche hai ye sabse bada sach hai ab kitne sal ke hai osse aapko kya farq padega
Aap aur manik dono sath ho aapki sabse badi khushi aapke sath hai to phir aap kyu pareshan ho rahe ho chhodo sab baton ko aur enjoy karo apni life ko bahut jald aapki memory waps aajayegi to sab yad aajayega ki woh itne sal ka kyu hai ok.Nadani _ hmm thik hai phir nahi leti stress ab main bhi aur happy happy rehti ho manik ke sath but woh dono baby mugh se hendel nahi honge papa aap mom appa amma onhe apne pass rakho mugh se nahi rakhe jayenge dono rote rehte hai dono cute sa face bana kar bolti hai aur sab iski bate aunjar smile karte hue headown karlete hai and.
Mr malhotra _ koi baat nahi bachcha hum sab dekh lenge on dono ko par onke name kya rakhogi ye to batao mughe.
Nadani _ anaya and anish malhotra achha hai na.
Nyu _ bahut achhe hai beta dono ke name ab tum aaram karo Ok.
Nadani _ thik hai papa main apne room main jati hon
Nyu _ beta koun se room main jaa rahi ho.
Nadani _ apne room main.
Nyu _ par tumhara room to oper hai na manik ka Room hi tumhara room hai beta waha jaao aaram karne.
Nadani _ woh main nahi jaa rahi manik ke room main
Manik _ but why nadani.
Nadani _ becouse main aapse gussa ho isliye aur apne room main jakar beth jati hai.
Nadani pov how I stay with manik I know that he is my husband but main kaise raho onke sath ek hi room main ek hi bed par onke sath ajeeb lag raha hai souch kar hi hum husband wife hsi hamare teen bachche bhi hai memory lose hone se main sab bhol gayi hon kitna aage badh gayi hai life mairi jiske pyar main jogan bani thi wahi maira ban chuka hai par maira dil onhe suddenly husband man hi nahi paa raha hai mughe nahi rehna onke sath onke room main jakar ke kaise rahobgi onke sath ek bad par no no I cant go with him bas ye hi thik hoga pov and.
Idhar manik nadani ke jane ke baad pareshn sa mr malhotra ke pass beth jata hai aur.
Manik _ papa ab kya karo main woh to as a husband mughe except nahi kar paa rahi hai dekha oski aankho main msine confuse hai woh wahi 14 15 sal wali nadani dikhai de rahi hai mughe osme.
Mr malhotra _ just calm down manik aise restless kyu ho raha hai tere sath nahi hai par yahin ghar par to hai na kyu oske sath husband ban kar rehna chahta hai dost bankar reh pehle ki tarha use tret kar yar thik ho jayegi tab normsl ho jayegi woh
Kyu pareshan ho raha hai .
Aur manik sunkar souch main pad jata hai ki ab ye bhi karna padega.
Ab manik kya karega
Kya nadani manik ko as as a husband except karegi
आप पढ़ रहे हैं
Bani main teri JOGANIYAN (Complite)
FanfictionA manan new story nandani 14 yers old and manik 23 yers old meture person and one day nandani fill something and fall in love with manik. But manik don't like nandani becouse she is tom boy type girl modi ziddi and imeture girl what happen both are...