helplessll manik ziddi nadani

1.5K 120 21
                                    


0ne good morning.

Sab hall main bethe hote hai jab suddenly rahul oth kar nadani ke pass jata hai aur oski lap par beth jata hai aur.

Rahul _ mom blakfast kalwao rahul ko plese aapke hath se khana hai rahul ko.
Sab rahul ke iss sudden act se chonk jate hai aur nandini shoked hoti hai aur rahul ko dekhti hai jo apni badi badi innocent eyes se nadani ko dekh raha hota hai aur nandini oske innocent face ko dekh kar melt ho jati hai aur.

Nadani _ rahul ko mamma ke hath se khana hai blakfast.

Rahiul _ han.

Nadani _ ok chalo aaj mamma khilayegi aapko bkakfast.

Rahul _ sachchi mamna daily.

Nadani _ aapko achha lagta hai maire hatho se khana blakfast.

Rahul _ yes mamma.

Nadani _ ok chalo khao aur ose bade pyar se jaise pehle khilaya karti thi wese khikane lagti hai aur kayi dino ke baad rahul ke face par sachchi khushi dekh kar sab relax hote hai aur manik nandini ko pehle jause rahul ke sath atached dekh kar relx hota hai.

Ab nadani rahul ke sath bhi dhere dhere atached hone lagti hai par manik ke sath oska wahi bihave rehta hai ignor karta hua ose dekh kar idhar odhar ho jati hai baat karta hai to baat nahi karti hai ye dekh kar ghar ke sabhi member pareshan hote hai aur sabse jyada hurt manik hota hai kyunki ab woh nadani ko miss karne laga tha oske warnth ko oske sath ko sab fill karte the par koi kuchh bol nahi pata tha ki ose kaise samghaye ki woh ab manik ki wife hai ose oske pass jana chahiye two month hone ko aate hai par nandini weae hi rehti hai manik se dor dor ose ignore karte hue.

Atnight.

Manik apni window main khada hota hai jab niche najar jati hai aur.

Manik _ nadani niche kyu bethi hai dekhta hon jakar ke

Nadani chup chap garden main bethi hoti hai jab manik oske pass aakar beth jata hai.aur.

Manik _  nadani kya hua yahan kyu bethi ho itni rat ko.

Nadani ose dekh kar oth kar jane lagti hai aur manik oska hand hold karketa hai aur.

Manik _ betho msire pass abhi kahin jane ki jarorat nahi hai kyu avoid kar rahi ho mughe han bolo husbabd wife hai hum koi stsranger nahi hai aur osse pehle hum dost reh chuke hai yar phir kyu mugh se dor jati ho han.

Nadani _  maira hath chhodo mughe jana hai.

Manik _ nahi pehle betho maire pass.

Plese.

Nadani chup chap beth jati hai aur.

Nadani _ kya baat karni hai aapko  mugh se aap to mugh se pyar bhi nahi karte ho.

Manik _ nandani nandani  kya bachpana hai yar tum janti ho tumhari memory lose ho gayi hai tumse pyar nahi karta tha par ab baat palt gayi hai  ab tum mairi jaan ban gayi ho tumhare bina main ji nahi sakta hon itna pyar karne laga ho tumse aur tum past ko lekar bethi ho two month se mughe avoid kar rahi ho alg room main rehti ho kyu.

Nadani _  woh aapke sath room share kaise karo I fill uncomfortabel na cute sa face bana kar bolti hai aur manik oski cute si baat sunkar smile karta hai aur.

Manik _ uncomfortable kyu fill hota hai gudiya han tum to bahut pehle mugh se shadi karna chahti thi isliye sanaya ke sath shadi hone nahi di thi mairi.

Nadani _ han aur phir gussa ho kar chsle gsye the na phir kyu aaye kyu shadi ki mugh se aur teen teen bachche bhi ho gaye hamare kaise batao mughe apni badi badi eyes aur badi karke pochhti hai aur.

Manik _ ab husbabd wife banege to bachche to honge hi na smile hide karke bolta hai aur.

Nadani _ par woh hue kaise ye batao mughe .

Manik _ hum dono sath the to ho gaye jaan.

Nadani _ what jaan ye jaan kyu kaha aapne mughe I don't like it.

Manik _ but main tumhe jaan kaho ye tumhe hi pasand tha nadani isliye jaan bola tumhe.

Nadani _ but now I don't like jaan word ok aur aapne kya kaha hum sath the aur teen bachche ho gaye agar hum phir sath honge to phir koi bachcha ho jayega hamara na na hum nahi rahebge aap ke sath honge aap husbabd honge to mughe nahi rehna aapke sath bas pata nahi kya kiya hoga aapne ki teen teen bachche ho gaye hamare na baba nahi rehna aapke sath mughe to aur bhag jati hai waha se aur manik helpless sa betha reh jata hai aur

Ab manik kya karega.

Kaise nadani manik ko apna husband manegi.

Bani main teri JOGANIYAN (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें