change manik restless nandani.

1.4K 121 19
                                    

Phir nandani hosh main aati hai par kisi se bhi baat nahi karti hai rahul ke sath oska bihave change ho jata hai aur rahul oske change

Bihavior ko fill karke chup sa ho jata hai manik ye sab dekh raha hota hai aur.

Manik _ nandani kya problem hai yar tum rahul ke sath itna rude bihave kyu karne lagi ho han .

Nandani _ who illegal child hai hamara ye souch kar mughe ajeeb sa fill hota hai ose dekh kar ke kinner ke sath mairi shadi hui thi kaise hone di Aap sabne Mairi shadi ek kinner ke sath boliye.

Manik _ past ki baat ko bhol jaao nandani ab hum sath hai na dono hamare bachcha hai inka future hai osko dekho .

Nandani _ Maira present to spoil kar diya sab ne Millar main future ka kaise souch sakti ho manik .

Manik _ nandani bachpana band karo apna jo ho gaya so ho gaya hum ose Badal nahi sakte hai gusse main bolta hai aur

Nadani _ agar sap mugh se itna hi irited ho gaye hai to mughe divorse de de aapki problem solve ho jayegi .

Manik sunkar shoked reh jata hai ki nandini kya bol rahi hai aur baki ghar ke member bhi .

Amma_, nadani kya bole jaa rahi ho kanna .

Nadani _ wahi jo aapne suna hai amma roj roj ye sunkar ki main bachpana karti ho to de de mughe divorse .

Manik _ han karti ho tum bachpana ye bhi to bachpana hi hai ki tum kitne aaram se divorse ja bol rahi ho teen teen bachche najar nahi aarahe tumhe divorse de do koi mazak hai kya .

Nadani ^, han hai mazak de do divorse mughe aap aapki pareshani khatam ho jayegi bas .

Manik _ thik hai de deta ho divorse tumhe saniya aaj bhi maire intejar main bethi hui hai kar longa osse shadi rehna phir aaram se gusse main bol kar chala jata hai aur nandini shoked si bethi reh jati hsi .

Nadani pov saniya se shadi kar lenge ye to ppv and
Saniya ka name sunkar restless ho jati hai aur nyu aur maa ye dekh rahi hoti hai ki woh saniya ka name sunkar restless ho gayi hai ab shayd dimag thik ho jaye iska .

At night .

Nandani manik ka wait karti hai aur woh late night room main enter karta hai aur.

Nandani _ aap kaha gaye the itni der kyu ki aane main .

Manik _ kyu tumhe kya isse divorse ke rahi ho na tum to .ugh se to phir mairi fikar kyu kar rahi ho tum apni life spend karo main apni life spend karonga ab se bahut otha liye tumhare nakhre ab aur nahi othaonga keh kar dress change karne jata hai bachcho ko pyar karta hai aur bed par hakar turn karke so jata hai aur.

Nandani Pov ye to bahut gussa ho gaye ab kya karo main .pov and

Phir manik nandani ke sath baat karna band kar deta hai aur nandani oske baat na karne se hurt hoti hai aur phir ek din

Nadani _ maa woh mugh se baat bhi nahi kar te hai aur oss din
kya bol kar gaye the maa dosri shadi kar lenge ye saniya se .

Maa_ an tum osse divorse logi to woh dosri shadi to karega hi na .

Nadani _ dosri shadi karlenge oss chudail se .

Maa_ han karega agar tum ne apna bihavoir change nahi kiya to

Wese bhi tumse to ose bad main pyar Hua tha pehle to woh saniya se hi pyar karta tha na aur saniya aaj bhi manik se bahut pyar karti hai aaj agar manik osse shadi ka bolega woh shadi ke liye ready ho jayegi aur aajayegi iss ghar main oski dulahan ban karke phir kya karogi dekh sakogi manik ko oske sath apne room main bed share karte hue.

Nandani _ no way aap kya bol rahi hai maa kuchh bhi .

Maa _ kyu jo sach hai wahi bol rahi ho beta divorce ke baad tum oss room main nahi apne room main rahogi saniya manik ke sath oske room main rahegi aur manik ko dekh kar lagta hai woh ab tumhe divorae dekar rahega itne gusse main rehta hai woh kahi aaj hi paper ready karwa kar na le aaye divorse ke.

Nandani _ par maine to aise hi gusse main bol diya tha maa woh sach kaise man gaye .

Mas _ rumhari harqat hi aisi hai woh bhi kya kare apne bete apne khon ke sath aaj kal kaisa bihave kar rahi ho tum koi maa karti hai maa ke liye bachcha bachcha hota hai ligal ya illigal nahi woh Masom kaise chup chup rehne laga hai aajkal manik bap hai oska kaise bear kar sakta hai tumhara aisa bihavior apne bete ke liye bolo. Memory chali gayi to kya ho gaya maa ki mamta bhi khatam ho gayi tumhare dil se rahul ke liye apne bachcho ke liye bolo. Kab tak 14 sal ki bachchi bani rahogi ab to badi ho jao beta aqal ke nakhon lo bachpana khatam karo ab manik ke sath sex karne ki aqal to tum me aagayi aur aqal nahi aarahi tumhe sex karne ke liye office tak chali jati  ho aur kuchh nahi sikh rahi ho .

Nandani ye sunkar ambress fill karke head down kar leti hai aur.

Nandani _ aapko kisne batya ye sab .

Maa,_ aankhe hai mairi sab dikhta hai mughe mairi beti kya kar rahi hai kya nahi. Isliye ab koi

Jarorat nahi hai manik ke sath intimate hone ki dor raho osse har waqt osse sex ki diamand karna achhi baat nahi hai ghar ke kamo main dimag lagao beta jaise pehle lagaya karti thi shayd ye dekh kar manik ka mind change ho jaye aur woh tumhe divorse na de smile hide karke bolti hai aur.

Nandani _ aisa hoga maa woh to bahut gussa karne lage hai abhi .

Maa_ kaha na badi bano ab bachpana khatam karo apna apne aap oska gussa thanda ho jayega to woh divorse nahi dega tumhe .

Nandani _ thik hai maa aap jaisa bol rahi hai wesa hi karongi par oss chudail se maire manik ki shadi nahi hone dongi main kabhi nahi. Past main nahi hone di to present main kaise woh maire manik ki dulhan banegi no way mon na nouch lo oska main manik sirf maire hai aur maire hi rahenge kisi aur ka main onhe hone hi nahi dongi chahe iske liye mughe kuchh bhi karna pade

Bani main teri JOGANIYAN (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें