promo.

3.4K 288 26
                                    

Manik _ dhurav aage se Hato yar ander jane do.

Dhurav _ no way pehle neg do mughe phir jaana ander.

Manik _ kis bat ka neg.

Dhurav _ simpel hamari koi sister nahi hai jo neg mange to main neg lekar aapko room main jane donga so nikalo 20000 aur jao bhabhi ke pass nahi yahin khade raho.

Manik _ dhurav  .

Dhurav _ Ji bhai boliye.

Ander aalia maje lete hue aur nandani blushing karte hue sab dekh rahi hoti hai face veli se cover hota hai oska par net ki veli se oska prity face saf dikhai de raha tha.

Dhurav _ bhai aapko bhabhi ke pass nahi jana hai kya.

Manik _ yar 10000 le le baki bad main dedo nga tughe main.

Dhurav _ kab.

Tab hi aawaj aati hai.

Kal hi denge ye tumhe paise don't worry main hon na tumhari badi bhabhi aaram se nikalwa longi afterall maire dever ki dimand hai pori to karni padegi na dhurav ke pichhe khadi nandani ye sab bolti hai aur manik aur dhurav dono shoked hokar reh jate hai aur.

Dhurav _ nandani.

Nandani _ no nandani sirf bhabhi ab 10000 thousand lo aur baki ke kal lena  lena tumhare bhai de denge tumhe kyu manik de denge na.

Manik _ chonk kar han han de donga pakka promice.

Nandani _ lo han kar diya ab jaao 10000 lekar jaao so jao bahut thak gaye ho tum bhi dever ji smile hide karke bolti hai aur manik dhurav oske sudden change se shoked hote ek dosre ko dekhte hai aur manik dhurav ko paise deta hai aur manik confuse sa gate lock karke nandani ke pass jata hai aur nandani oske pass aane par thoda norvouse hokar dor jati hai aur manik ose pull karke apne ambress main lekar.

Manik _ ab dor kyu jaa rahi ho badi bhabhi bade bhai se smirk karte hue nandani ke face se veli hata deta hai .

Bani main teri JOGANIYAN (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें