I love you my love my nandani 💖

4.5K 375 36
                                    

At 9 pm.

Manik _ jaan ab bahar aao yar sab aagaye hai niche hume bhi ab chalna chahiye dekho maira beta bhi ready hogaya hai dekho kitna cute lag raha hai papa ke jaisi dress code main just like me oske cheek par kiss karta hai aur Rahul giggel karke hansne lagta hai aur aage manik bol nahi paata hai kyunki nandani changing room se bahar aagayi thi oski laayi dress wear kiye full sleeves ka red gown pehne jis par white Diamond ka work horaha tha oske long hair oski bare back ko cover kiye the aur white Diamond ka set oski khubsurti main char chand laga rahe the silver high heel shoes ose manik ke sath khade hone par hight match karwa rahe the aur khubsurat sa light makeup aur oski khubsurat eyes kajal ke sath aur bhi jyada khubsurat lag rahi thi aur ab mr malhotra pori tarha clean bold hokar nandani ko eyes blink kiye bina dekh raha tha aur nandani oske aise dekhne par norvouse ho rahi thi aur apne silver parse ki strep ko bar bar oper niche kar rahi thi aur.

Nandani _ mani woh chale hum.

Manik _ chonk kar han han chalo but pehle ek minute roko.

Nandani rok jati hai aur manik kajal ka tika ear ke pichhe laga deta hai aur.

Manik _ ab thik hai.

Nandani _ blush karte hue ye kyu.

Manik _ take kisi ki najar na lage sabse pehle to mairi hi kya lag rahi ho yar just like a fairy yar msira to dil nahi kar raha tumhe sabke samne lekar jao yar maira chhota sa baby agar kisi ki najar lag gayi to kya karonga main.

Nandani _ shy fill karte hue kya hum sach main achhe lag lag rahe hai.

Manik _ achhe lag rahe hai jara idhar aao aur apne aapko mirror main dekho maire sath khade hokar tab pata chalega hum dono ka cupel made for each other couple lag raha hai dekho jara oske apne sath mirror ke samne khada karta hai aur nandani khud ko manik ke sath khada dekh kar blush karne lagti hai aur.

Manik _ ab bolo sahi kaha tha na maine.

Nandani _ Ji hum sach main aapke sath bahut achhe lag rahe hai.

Manik _ bahut achhe nahi mairi jaan bilkul rajkumari lag rahi ho apne rajkumar ki aur hamara beta princ kyu champ aur Rahul phir se hansne lagta hai aur.

Manik _ bas yar kitna hanse ga bas kar najar lag gayi to chal tere bhi najar ka tika laga do bas ab thik hai chalo princes.

Nandani _ ek minute abhi chalte hai.

Manik _ kya hua jaan.

Nandani _ aapne humare tika lagaya kajal ka ab aapke bhi lagna chahiye.

Manik _ smile karte hue achha par kyu.

Nandani _ woh aap bhi to itne achhe dasing lag rahe hai just like a royal iss black suit main.

Manik _ mughe nahi lagta aisa.

Nandani _ par kyu aap sach main bahut smart lag rahe hai.

Manik _ par mughe nahi lagta aisa.

Nandani _ Sach bol rahi ho main.

Manik _ achha sabit karo pehle.

Nandani _ kaise karo mani.

Manik headdown karke cheek aage kardeta hai aur nandani samgh kar blush karne lagti hai aur.

Manik _ ab blush karna band karo yar jaldi se kiss do mughe plese lips par dogi nahi cheek par hi dedo.

Nandani _ abhi kyu rat ko dedo gi.

Manik _ nahi abhi do mughe.

Nandani _ ok aankhe band karo aap pehle.

Manik _ lo kar li ab karo jaldi se.

Rahul _ mamma papa phir hansne lagta hai aur nandani bhi smile karti hai aur manik ke pass jakar oske samne khadi hoti hai aur high heel ki wajha se oske barabar to nahi itna barabar to aagayi thi ki woh manik ke lips pack karke osko kiss kar sakti thi issliye dhere se manik ke lips capture karke softly smoch karke shoked manik ko dekhti hai aur blush karte hue headdown karleti hai aur.

Manik _ wow blod wife kiss woh bhi lips par not bad yar.

Nandani _ ab chale.

Manik _ hmm chalo jab teeno eksath stair se niche aate hai to sabhi onko dekh kar najro hi najro msin onki najar otar ne lagte hai aur jab sab ek sath bahar lawan main enter karte hai nandani par flower ki barish hoti hai aur sab clamping karke inka welcome karte hai aur nandani aisa welcome dekh kar over walmed hoti hai aur oski aankhe num hojati hai aur manik ko dekhti hai jo ose side hug dekar assure karta hai woh oske sath hai tab hi samne se cabir navya ke sath aata dikhai deta hai apne bete abeer ke sath.

Manik _ aagaya abhi bhi mat aata shadi main aaya aur gaya.

Cabir _ kya karo yar navya ki tabiyat thik nahi hai aaj kal.

Manik _ kyu kya hua.

Cabir _ woh tu phir se chacha banne wala hai na isliye.

Manik _ wow congrats yar.

Nandani _ navya ko hug karke hum bahut khush hai aap phir se baby ki mom banegi that's cool do do baby family complite hojayegi aapki cute sa face bana kar bolti hai aur.

Manik _ hum bhi complite karle hamari family ko agar kaho to barabar aajayega hum bhi.

Nandani sunkar pehle shoked hoti hai phir blush karte hue headdown karleti hai aur sab smile karne lagte hai  aur Rahul hansne lagta hai aur.
Manik _ dekho maira beta bhi ye hi chahta hai oska bhai ya behan aajaye jaldi se aur nandani norvouse hokar manik ke shoulder main face hide kar leti hai aur manik ose apne ambress main lekar.

Manik _ are are sabke samne aisi mohabbat ko mat dikhao yar nahi to abhi room main le jaonga oske ear main bolta hai aur nandani jaldi se dor hojati hai red face liye.

Phir sab dono ko blesing dete pori colony nandani ke liye khush hoti hai aur ose aur manik ko one week ka honeymoon package gift main deti hai aur.

Mrs saksena _ so mr manik malhotra hamari nandani ab aapki wife ban chuki hai to ose aapne kya diya gift main bolo.

Manik _ aone aapko aunty aur kya deta sab sunkar hansne lagte hai aur.

Cabir well said bro tu to iska sabse bada gift hai.

Manik _ aaj main sab ke samne ek aur baat kehna chahta hon aap ki ladli nandani se.

Sab ek sath _ kya.

Manik  oske samne khade hokar nandani ke dono hath pakd kar oski aankho main dekh kar.

Manik _ aaj main issi colony ke samne tumhara barso ka sapna pora karta hon jo tum kab se dekh rahi thi.

Sab _kya.

Manik _ barso pehle in sabke samne tumne apne pyar ka izhar kiya tha maine ose reject kiya tha par aaj main in sabke samne tumhara barso porana pyar tumhara izhar loutana chahta hon jo kuchh bhi tumne msiri galti ki wajha se bear kiya oske liye I am sorry my love aur phir nandani se dor jakar ke khada hota hai apne aarms spred karke aur aaj main dil ki gehrayion se tumse kehta hon I love you my love my nandani thanku so much mairi life main aane ke liye apne chhote se princ ke sath kya maira pyar msira sath qabol hai tumhe apne aarms spred kiye khada hota hai aur kuchh der ke baad nandani rote hue manik ko titly hug kar leti hai aur.

Nandani _ I love you too mani aapse jyada mughe koi pyar nahi kar sakta hai hug broke karke bolti hai aur aur Rahul giggel karke hansne lagta hai aur.

Manik _ dekho maira beta bhi kitna khush hai maira confstion sunkar ke aajao maire rajkumar papa ke pass Rahul ko goud main lekar nandani ko side hug main liye phir sab ke sath picture banwata hai dono aur late night party jab over gone wali hai hoti hai aur samne se jo insan enter karta hai ose dekh kar nandani shoked reh jati hai aur manik confuse.

So how's part

Koun aaya hoga.

Manik ka cute confestion kaisa laga.

Bani main teri JOGANIYAN (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें