past story revel.

5.4K 439 46
                                    


Flash back.

Manik gussa hokar Canada chala jata hai aur nyunika iske liye nandani ko blame karti hai aur har waqt osko bato hi baton main jo dil main aata sunati rehti hai par nandani aur oske mummy papa kychh nahi kehte hai mr malhotra nyu ko mana bhi karte the par nyu mannee ko ready nahi hoti hai.

Nyu _ aaj maira beta oss nandani ki wajha se itni dor gaya hai ki waps aane ka bolti ho to hafto mugh se baat nahi karta hai pata nahi kab oski shakal dekh paaongi main 2 sal hogaye hai osko gaye hue.

Mr malhotra _ woh to 4 sal ke liye wese bhi jata nyu isme nandani ko blame kyu karti ho tum keh kar chale jate hai aur nyu gusse main bahar aati hai aur dhurav ke room main nandani ko dekh kar onka para high ho jata hai aur.

Nyu _ yahan kya kar rahi hai tu.

Nandani _ woh dhurav mughe sawal samgha raha hai.

Nyu _ ek bete ko to dor kar chuki hai ab maire iss bete par Dore dale gi kya.

Nandani _ aunty dhurav maira bhai hai aap kya bol rahi hai.

Nyu _ bas bas jyada bate mat bana dekh liye tere rang dhang maine 14 sal main pyar mohabbat ka lesson sikh liya tha ab maire iss bete ko brigade chal nikal yahan se aage se najar mat aana dhurav ke aas pass.

Dhurav _ bas mom bahut bol diya aapne woh mairi sister hai dost hai kyu nahi aayegi woh maire pass.

Nyu _ tughe kisne kaha to bol jyada jaban chalne lagi hai teri aur tu ab bhi yahi khadi hai maire bete ki sari khushi khatam kar di tune aur koi gum nahi hai tughe jaa kaha na tughe.

Aur nandani rote hue waha se chali jati hai aur dhurav gusse main book throw karke bahar nikal jata hai aur.

At night.

Nyu _ exam hote hi dhurav ko hostel shift kar dena aap dekho koun sa hostel oske liye achha hai.

Mr malhotra _ ye kya naya natak hai tumhara ek beta wese hi dor chala gaya hai ab isko bhi dor karna chahti ho tum kyu.

Nyu _ mughe oss nandani par bharosa nahi hai kal lo dhurav par Dore darne lagegi to kya karongi main.

Mr malhotra _ nyu kya hogaya hai tumhe woh oska bachpana tha jo woh. Aisi harqat kar bethi bachchi thi oss waqt ab dekho kitni meture hogayi hai woh.

Nyu _ hon meture hogayi hai aapko to woh hamesha se sati savitri lagti hai maira bas chalta to kab ka osko iss ghar se chslta karti msin.

Mr malhotra _ bas bahut bol diya tumne aur maine sun liya samghi tum ab aage ek word nahi kahogi woh iss ghar se kahin nahi jayegi samghi tum gusse main waha se Chale jate hai aur nyu gusse main bethi ki bethi reh jati hai.

Kuchh waqt aur nikalta, hai nandani ab 18 yers old hojati hai manik ki study ka bhi aakhri sal hota hai aur nandani ke bhi exam hone wale hote hai dhurav hostel msin hi rehne lagta hai nyu osko shift karke hi manti hai aur phir ek din.

Nyu _ manik beta ab to waps aajao aankhe taras gayi hai mairi tumhe dekhne ko.

Manik _ jab tak woh nandani hai waha par main nahi aaonga waha par osko nikalo tab aajaonga main nahi to yahin rahonga hamesha ke liye.

Nyu _ na beta aisa nahi kehte hai bahut jald woh iss ghar ke bahar hogi

Manik _ to main bhi waps aajaonga maa jab tak woh rahegi main nahi aaonga waha par.

Nyu ye sunkar shoked reh jati hai aur.

Nyu pov ziddi hai nahi aayega jab tak nandani yahan par hogi woh nahi aayega ab jald se jald iske liye ladka sarch karti ho aur nikalti ho isko iss ghar se vida karke.

Bani main teri JOGANIYAN (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें