how could you do this to me.

6.1K 517 74
                                    


Phir manik din rat nandani ki care karta hai aur nandani ki condition stabbel hone lagti hai but hosh ose phir bhi nahi aata one month ke baad.

Dr _😧mr malhotra aap apni wife ko ab ghar lekar jaa sakte hai ab kisi mashin ki jarorat nahi hai she is stabbel now bahut jald inhe hosh bhi aajayega aisa inhe dekh kar lagta hai maira dr aur main visit kar liya karenge ghar par agar aap kaho to nurse a point kardeta hon main ghar par.

Manik _ no Dr main sab dekh longa oski koi jarorat nahi hai.

Dr _ well as you wish but I must say you are very good husband and medley love her good bless both of them.

Manik _ thanku so much Dr aapki blesing ki bahut jarorat padegi.

Dr _ kyu kya hua.

Manik _ abhi mairi sherni soyi hui hai jab othe gi pata nahi kya karegi maira issliye aap sab ki wish agar sath hui to kuchh to god help karega mairi.

Dr _ are you kidding mr malhotra aap itna pyar karte ho widow thi onse shadi ki onki itni care ki phir woh kyu gussa hogi.

Manik _ past main bahut sari galti ki hai maine sir jiski wajha se aaj ye iss halat main hsi ab aap bas ye pary kare ye thik hojaye aur main isko iske hisse ki har khushi de sako.

Dr _ well done my boy keep it up apni galti man lena bhi bahut bada kaam hota hai tumne realise kiya god ne tumhe maf kiya ab nandani bhi maf kar hi degi don't worry about it ab main chalta hon phir milta hon tum dono ki real wali shadi ke din ye to sirf mang bhari hai sat phere abhi baki hai tum dono ke.

Manik _ ye mughe maf karde ek bar main 7 ki jagha 14 phere lene ko ready ho sir bas ye thik hojaye normal hojaye pehle jaisi.

Dr _ that's great 14 phere matlab 14 janmo ke liye apne sath rakhna chahte ho apni wife ko.

Manik _ nandani ko dekh kar smile karne lagta hai aur main to apne har janam main isko apni wife banana chahta ho ek bar na bana kar bahut bada nuksan ho chuka hai iska jisko ab mughe heal karna hai iske har pain ko apne pyar se.

Dr _ best of luck mr malhotra keep it up man jayegi agar pyar sachcha hoga to.

Manik _ iska pyar to bahut pehle se sachcha tha maire liye mughe samghne main time lag gaya ab to ye mairi jaan ban chuki hai jisko dekh kar main sans leta ho ab isko kuchh nahi hone donga main carefully apne aarms main lekar . nandani ko apni gadi main back seat par lita deta hai aur dhurav ko sara saman lane ka bolta hai aur nandani ko lekar ghar ke liye nikal jata hai aur.

Jab nandani ko lekar gate par jata hai nyu dono ko gate par rok deti hai aur.

Nyu _ pehli bar bahu ko lekar ghar 2 enter kar raha hai aise hi kaise aajayega aarti to karne de dono ki mughe.

Mr malhotra manik nandani ke maa papa aur dhurav sab nyu ke change bihavior ko dekh kar shoked reh jate hai aur.

Nyu _ kya hua sab shoked kyu hogaye aap manik ne apne khon se iski mang bhar kar isko apni wife banaya hai sachche dil se to main koun hoti ho iss rishte ko na karne wali jab se haqiqat pata chali hai oss aaditye ki main ek pal so nahi paayi ho pori rat bhgvan se mafi mangti rehti ho ki ek bar nandani mughe maf karde phir indono ki woh shadi jo barso pehle honi chahiye thi ab karongi main doom dham se kyunki ye dono ek dosre ke liye hi bane hai tab hi to ye waps ghar aagayi jo kuchh hua ose hum sab ko bhol na hoga aur Rahul manik ka beta hai ye hi man kar aage ki life spend karni hai Hume.
Manik ye sunkar shoked hota hai aur chup chap nandani ko apne room main le jakar lita deta hai aur.

One week nikal jata nandani ab bhi conciuse nahi hoti hai phir ek rat.

Manik couch par leta hota hai jab nandani ki awaj sunkar shoked sa oth kar oske pass bed par beth jata hai aur.

Bani main teri JOGANIYAN (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें