kho gayi mari nadani

1.4K 123 14
                                    

One week aur nikal jata hai aur phir ek rat suddenly manik dhurav aalia navya abhi mukti sab surprise dene aajate hai aur.

Manik _ what a plesent surprise yar sab ek sath kause han.

Cabir _ bas aagaye tughe syrorise dene ke liye. Tughe achha nahi laga kya

Manik _ are nahi yar aisa nahi hai.

Dhurav _ bro wats up itne pareshan pareshan kyu ho aap kuchh hua hai kya bhabhi kaha hai aur rahul aur maire dono twins.

Manik _ abhi so rahe hai subha mil lena onse.

Aalia _ to kya bhabhi bhi so rahi hai.

Manik _ han so gayi hogi I don't know

Cabir _ ye kya baat hui pata nahi han.

Manik _ cabir yar tum safer se aaye ho so jaao subha baat karte hai.

Navya _ manik hua kya hai han aise rudly kyu baat kar rahe ho sab thik hai na

Manik _ sorry but kuchh thik nahi hai couch par beth jata hai aur aankhi main aanso aajate hai oske.

Dhurav _ bro kya hua hai aap ro kyu rahe ho han sab thik hai na.

Manik _ kya thik hai dhurav teri trening thi isliye tughe kuchh nahi batya

Aalia _ kya nahi batya bhai bhabhi thik hai na.

Manik _ thik hai hai aur nahi bhi.

Mukti _ kya matlab.

Abhi _ saf saf bol kya hua hai yar.

Manik _ nadani ki memory lose ho gayi hai.

All _ what memory lose hogayi hai.

Manik _ han woh 14 yers girl ki tarha bihave karne lagi hai baki sab bhol gayi hai mughe apna husband nahi manti bachcho ko bhi majbori main except kiya hai osne maire sath nahi rehti hai apne room main jakar rehne lagi hai pori tarha change ho gayi hai woh dr kehte hai memory coma main jane ke baad gayi hai aa bhi sakti hai nahi bhi.

All _ coma main.

Manik _ han nadani coma main chali gayi thi

Abhi _ kya matlab hai tera saf saf bata hume.

Phir manik sari baat onhe bata deta hai aur sab shoked se reh jate hai sunkar ke.

Dhurav _ itna kuchh hua aur aapne batana bhi jarori nahi samgha mughe woh bhabhi se pehle mairi dost bhi hai bhai aap aisa kause kar sakte ho maire sath woh ek tarha se mar kar waps aayi hai aur aap ab bata rahe ho mughe.

Aalia _ han bhai ye galt kiya aapne humare sath.

Manik _ I am sorry dhurav aalia iski study ki wajha se isko disturb nahi kiya tha.

Dhurav _ wow agar bhabhi ko kuchh ho jata tab bhi mughe nahi bolate aap kyu.

Manik _ ose kuchh nahi hota na main ose kuchh hone deta samghe tum gusse main bolta hai aur.

Cabir _ ok ok manik calm down hota hai yar dhurav oska doat hai yar ghar ka member hai woh tum sabne ose neglet kiya to hurt to hoga hi woh.

Manik_ I am sorry dhurav forgive me i did very big mistake for you

Dhurav _ don't say sorry bhai I firgive you but last time ok os ko hug kar ke bolta hai aur.

Manik _ thanku dhurav.

Cabir _ chalo bahut rat ho gayi hai subha milte hai sab se.

Manik/  han abhi so jaao main bhi jaata hon sone.

Bani main teri JOGANIYAN (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें