nandani fill something fishy. about ritvik.

2.7K 259 16
                                    


Phir time aur aage jata hai aur nandani twins ki wajha se thoda pareshan rehne lagti hai aur manik ose hendel kar kar ke pareshan hota rehta hai par kuchh kehta nahi hai kyunki kehte ka koi matlab nikalti nahi tha aur nandani bachcho ki tarha naraj hokar beth jati phir ose manane main oski bend baj jati thi.

Phir ek din.

Nandani nandu jaan baby kya kar rahi ho mairi sona.

Nandani _ don't talk to me ok.

Manik _ ab maine kya kiya yar.

Nandani _ kya kiya ek to aapka ladla mairi koi baat nahi manta hai aur oper se ye dono mughe heran karte rehte hai karo to kya karo main batao mughe.

Manik _ aww maira cute sa baby pareshan hogaya hai.

Nandani _ nahi hona chahiye kya woh dekho phir was washroom se kapde  wet karke aagaya hai kya karo main iska fiver hojayega isko dekho kaise hans raha hai ab.

Manik _ kitna cute lag raha hai ye bhi you dekho jara.

Nandani _ han aur bigad do ose lad kar kar ke Rahul idhar aao maire pass.

Rahul _ nahi mamma papa ke pass jana hai aap dantogi hai na papa.

Manik _ yes mamma dantegi maire bete ko papa pas aao jaldi se.

Aur Rahul bhag kar manik ki goud main aajata hai aur.

Nandani _ ab iski dress change karo pehle lad baad main kar lena aap.

Manik _ tum rest karo main kardeta hon iske kapde change ok.

Nandani _ thik hai aur niche papa ke pass lekar jaao ise bahut shetan hogaya hai ye.

Manik _ ok ok le jata hon yar tum gussa nahi karo aaram karo.

Tab hi sarvent aata hai aur.

Sarvent _ sahab ji ritvik name ka ek aadmi aaya hai gate par hai ander lekar aao onhe.

Manik _ what bahar hai onhe ander lekar aao abhi.

Nandani _ kya hua. Manik

Manik _ jaan hamara new buisness partner hai woh ritvik singhaniya.
Nandani _ ohh yahan kyu aaya hai woh.

Manik _ aise hi aagaya hoga yar tum aaram karo main jata hon lo kardi ya dress change chalo champ niche Chale.

Rahul _ yes papa.

Nandani _ dekho kaise yas papa bola hai papa ke sath jane ke liye shetan ne idhar aao maire pass Rahul.

Rahul _ dantna nahi mamma.

Nandani _ nahi bachcha mamma nahi dantegi.

Rahul pass jata hai aur nandani ose pyar karti hai.

Nandani _ ab jao dadu ko pareshan nahi karna ok.

Rahul _ yes mamma.

Nandani _ iska ab admition karwana hai playgroup main.

Manik _ abhi to two yers ka hoga yar woh abhi se playgroup main.

Nandani _ han to yahan rakh kar kya karongi ise abhi to ek hai phir teen ho jayenge aao kya office ghar par shift karenge kya inhe sambhal ne ke liye.

Manik _ what kya bol rahi ho tum.
Nandani _ han to kya karo phir ise bhi ghar par rakho aur indono ko bhi dekho aur pagal hojao main sun lo ab achhe se teen bachche ho jayenge aage mat souchna next child ke liye samghe tum.

Manik _ are main to six ka souch raha hon yar tumteen main pareshan ho rahi ho han. Smile hide karke bolta hai aur.

Nandani _ kya kaha six oh God manik dimag kharab hai aapka.

Bani main teri JOGANIYAN (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें